मोहिना कुमारी सिंह ने पति सुयश रावत संग शेयर की क्यूट तस्वीर, कपल मसूरी ट्रिप पर कर रहा एंजॉय

टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) ने हाल ही में अपने पति सुयश रावत संग एक तस्वीर शेयर की है, जो हर किसी का दिल जीत रही है। तो आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मोहिना कुमारी सिंह ने पति सुयश रावत संग शेयर की क्यूट तस्वीर, कपल मसूरी ट्रिप पर कर रहा एंजॉय

फेमस टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'कीर्ति' का किरदार निभाने वाली मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) भले ही अब टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं, लेकिन अभी भी वह लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। मोहिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी फैमिली संग ली गई तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, जिन्हें फैंस का काफी प्यार मिलता है। हाल ही में उन्होंने अपने पति सुयश रावत संग एक तस्वीर शेयर की है, जो हर किसी का दिल जीत रही है। 

आपको वो तस्वीर दिखाएं उसके पहले हम इस कपल की पहली मुलाकात के बारे में बता देते हैं। मोहिना और सुयश की शादी उनके परिवार वालों ने तय की थी, लेकिन अभिनेत्री को अपने पति से पहली मुलाकात में ही प्यार हो गया था। बॉलीवुडलाइफ के साथ एक साक्षात्कार में मोहिना ने सुयश के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की थी। मोहिना ने बताया था कि, ''मैं उनसे पहली बार दिल्ली में मिली थी। हमारे परिवार वालों ने हमें मिलवाया था। वो बहुत शांत हैं और मैं बहुत बातूनी हूं।'' (ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की नेट वर्थ जानकर हो जाएंगे हैरान, 56 करोड़ रुपए का है कपल का आशियाना)

पति सुयश से कैसे हुईं थीं इंप्रेस?

इंटरव्यू में मोहिना ने बताया था कि, '' मुझे उनकी जो बात अच्छी लगी वो ये थी कि उन्हें पहाड़ बहुत पसंद हैं, और मुझे भी। उन्हें घूमना और ट्रैकिंग करना बहुत पसंद हैं और मुझे भी बहुत पसंद है। मैं अपनी जिंदगी में पहाड़ों पर घूमना चाहती थी। इतना ही नहीं, मुझे लगता है कि जिन लोगों को पहाड़ पसंद होते हैं वो दिल के बहुत अच्छे होते हैं। इसके अलावा उन्होंने मुझे इंप्रेस करने के लिए बेकार की चीजें नहीं की।''

मोहिना को सुयश की ये आदतें हैं बहुत पंसद 

मोहिना ने आगे ने बताया था कि, ''मुझसे बात करने में जरुर उन्होंने बहुत सारा वक्त लिया। उन्होंने मुझे उनके लिए उत्सुक बना दिया था। जब मैं उन्हें समझी तो मुझे पता लगा कि वो दिल के बहुत अच्छे हैं। वो बहुत शांत और स्थिर व्यक्ति हैं। मैं कई बार ड्रामेटिक और थोड़ी मुश्किल हो जाती हूं। लेकिन मुझे लगता है कि हम दोनों एक दूसरे को पूरा करते हैं। मुझे उनकी सबसे अच्छी चीज ये लगती है कि वो हमेशा मुझे कुछ नया करने के लिए प्रेरित करते रहते हैं। उन्हें शो-बिजनेस पसंद नहीं है लेकिन मुझे वो कहते हैं कि मैं जो चाहूं वो करूं। वो मुझे ब्लॉग शूट करने में मदद भी करते हैं।'' अब आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर, जिसका जिक्र हमने ऊपर किया है।

दरअसल, कोराना म​हामारी के चलते कई महीनों से घर में कैद मोहिना कुमारी हाल ही में अपने पति और दोस्तों के साथ टूर पर निकली हैं। ये टूर देहरादून के मसूरी की है। इस ट्रिप के दौरान 7 अक्टूबर 2020 को मोहिना ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की है, इसमें से एक तस्वीर में उनके पति भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में कपल हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रहा है। ये तस्वीर 'लंढोर मसूरी' की है। तस्वीर में मोहिना और सुयश रावत के साथ उनके दोस्त चाय का अनंद लेते दिखाई दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: शाहरुख खान और गौरी खान की संपत्ति जान हो जाएंगे हैरान, जानें कितनी है इस कपल की नेट वर्थ)

इसके साथ ही मोहिना ने प्रकृति के सुरम्य वातावरण की भी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जोकि अपने आप में बेहद खूबसूरत हैं।

इसके पहले मोहिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 29 सितंबर 2020 को पति सुयश रावत संग एक प्यारी तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में ये कपल बेहद ही प्यारा लग रहा है। जहां एक तरफ मोहिना हरे रंग के अनारकली सूट में बेहद प्यारी लग रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ सुयश ग्रे रंग की टी-शर्ट, हैट और गॉगल्स पहने नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: इतने करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन, ऐसे जीते है शान से जिंदगी)

Mohena Kumari Singh and Suyesh Rawat

जब मोहिना से मिलने के लिए पति सुयश को करना पड़ा था घंटों इंतजार

मोहिना ने पिंकविला से बात करते हुए बताया था कि- ''मुझे याद है कि मैं स्टार परिवार अवॉर्ड्स में गई थी और उसके बाद हम दोनों को डिनर पर मिलना था। उन्होंने मेरे लिए चार से पांच घंटे इंतजार किया। मुझे अवॉर्ड्स में देर हो गई और जब मैं वहां पहुंची तो उन्होंने मुझसे कहा- कोई बात नहीं इस लाइन में समय लग जाता है। मैं समझता हूं। मैंने तभी सोच लिया था कि जिंदगी में मैं सबसे अच्छे इंसान से मिली हूं। मोहिना आगे कहती हैं कि- मेरे ससुराल वाले मेरे प्रोफेशन के बारे में जानते हैं। हालांकि, सुयश को लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है।'' 

हरिद्वार में बड़ी ही धूमधाम से हुई थी शादी

मोहिना कुमारी सिंह ने 14 अक्टूबर 2019 को उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री व आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ शादी रचाई थी। दोनों की शादी हरिद्वार में बड़ी ही धूमधाम से हुई थी। जहां टीवी इंडस्ट्री से लेकर राजनीति के कई बड़े चेहरे शामिल हुए थे। (ये भी पढ़ें: शाहरुख खान और गौरी खान का दुबई में है 18 करोड़ का विला 'जन्नत', खासियत जान उड़ जाएंगे होश)

फिलहाल, मोहिना अपने पति व ससुराल वालों के साथ बेहद खुश हैं और अपनी शादीशुदा जीवन को खुलकर जी रही हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई कपल की ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.