मोहिना कुमारी सिंह ने पहली बार बेटे के साथ तस्वीरें कीं शेयर, लाडले को निहारती दिखीं एक्ट्रेस

हाल ही में, पूर्व एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने पहली बार अपने बेटे के साथ फुल तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मोहिना कुमारी सिंह ने पहली बार बेटे के साथ तस्वीरें कीं शेयर, लाडले को निहारती दिखीं एक्ट्रेस

टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम पूर्व एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) आज भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी निजी लाइफ की झलकियां फैंस के साथ शेयर करतर रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही वह मां बनी हैं और इन दिनों अपने मदरहुड फेज के हर पल को एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में, मोहिना ने मदर्स डे के मौके पर अपने बेटे के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उनके लिए एक प्यारा नोट लिखा है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

mohena kumari baby bump

पहले ये जान लीजिए कि, मोहिना ने 14 अक्टूबर 2019 को उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री व आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ शादी रचाई थी। मोहिना और सुयश की शादी के दो साल बाद 15 अप्रैल 2022 को एक बेटे के माता-पिता बने थे। इन दिनों एक्ट्रेस अपने बेबी के साथ हैप्पी मदरहुड टाइम को एंजॉय कर रही हैं।

mohena kumari

(ये भी पढ़ें- विक्की कौशल ने मदर्स-डे पर शादी की अनदेखी तस्वीरें कीं शेयर, कैटरीना ने भी मां पर लुटाया प्यार)

अब आइए आपको पूर्व एक्ट्रेस का पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, 8 मई 2022 को मोहिना कुमारी सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में मोहिना अपने बेटे को प्यार से निहार रही हैं। यहां देखें फोटोज।

mohena kumari

mohena kumari

इसके साथ पर्व एक्ट्रेस ने मां के ऊपर आधारित एक कविता लिखी है, जिसका शीर्षक है, 'मेरी खुशी को कोई दूर नहीं रख सकता। आज मां बनकर खुश हूं।' अंत में मोहिना ने लिखा है, ''2022 में 8 मई को अपने लाडले के साथ जश्न मना रही हूं और क्यों नहीं... यह मेरा पहला मदर्स डे है। जीवन आपको कई अलग-अलग अनुभव करने का अवसर देता है। मेरे पास अब तक के सबसे गहन अनुभवों में से एक के लिए LIFE की आभारी हूं और अपने समय के अंत तक इस आशीर्वाद को संजोती और इसके लिए आभारी रहूंगी।''

mohena

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने बेटों तैमूर-जहांगीर संग प्यारी फोटो की शेयर, पूल में एंजॉय करती दिखीं एक्ट्रेस)

इसके पहले, 20 अप्रैल 2022 को मोहिना ने अपने इंस्टा अकाउंट से बेटे की पहली झलक दिखाई थी। सामने आई फोटो में मेहिना और सुयश बेबी का हाथ थामें दिख रहे हैं। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा था, ''15 अप्रैल 2022 को हम अपने पहले बच्चे को इस दुनिया में लाए। आप सभी ने हम पर जो प्यार, रोशनी और आशीर्वाद बरसाया है, उसके लिए धन्यवाद। ये पिछले कुछ दिन इतनी तेजी से गुजरे हैं कि, मुझे पूरी तरह से बैठकर इस बात को आत्मसात करने का मौका ही नहीं मिला। 15 अप्रैल के बाद से जीवन अस्पताल के बिस्तर, बेबी नर्स, बच्चे को दूध पिलाना, बच्चे का रोना, बच्चे को शांत कराना, नींद न आना, दवाएं और निश्चित रूप से ठीक होना है।''

mohena kumari

आगे उन्होंने अपने पति सुयश की तारीफ करते हुए लिखा था, ''सुयश रावत और मैंने एक साथ कई तरह की भावनाओं का अनुभव किया। यहां तक ​​कि, वे भी जिन्हें हमने पहले कभी महसूस नहीं किया था। हम मजबूत, सकारात्मक, विचारशील और हमेशा एक-दूसरे की परवाह करते रहे। हम जानते थे कि, हम जिस यात्रा पर हैं, वह हमारे लिए जीवन बदलने वाली है और जीवन बदला भी। हमने हर कदम पर एक-दूसरे की जरूरतों, विचारों, चिंताओं और भावनाओं का सम्मान किया। हमारे नन्हे राजकुमार को इस दुनिया में लाना बहुत खास रहा है, लेकिन मेरे प्यारे पति आपकी वजह से यह निश्चित रूप से अधिक खास रहा है। माता-पिता के रूप में इस नई यात्रा की प्रतीक्षा कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि, हम इस छोटे से इंसान को सही ताकत, समर्थन और मार्गदर्शन दे सकते हैं, जिसे हम इस दुनिया में लाए हैं।''

mohena kumari

(ये भी पढ़ें- काजल अग्रवाल ने पहली बार बेटे नील की तस्वीरें कीं शेयर, लाडले के लिए लिखा इमोशनल नोट)

फिलहाल, हमें मोहिना द्वारा शेयर की गई तस्वीरें अच्छी लगीं। वैसे, आपको मां-बेटे की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.