जब ससुराल वालों के सामने मोहिना कुमारी सिंह ने पति सुयश रावत संग थिरकाए कदम, वीडियो हुआ वायरल

ये रिश्ता क्या कहलाता (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पति और देवर संग ठुमकती हुईं नजर आ रही हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

जब ससुराल वालों के सामने मोहिना कुमारी सिंह ने पति सुयश रावत संग थिरकाए कदम, वीडियो हुआ वायरल

कभी किसी जमाने में समाज में बड़े-बड़े परिवार हुआ करते थे, जहां कई बहन-भाइयों के बच्चों समेत एक ही रसोई में खाना बनता था और एक ही छत्त के नीचे रहकर खाया जाता था। लेकिन वास्तव में आज के समय में परिवार का दायरा बहुत बदल गया है। पहले जैसे बड़े परिवार होने तो दूर बल्कि आज मां-बाप एक लड़के की शादी करते ही संयुक्त परिवार की परिभाषा में आ जाते हें, जो कि केवल घर में एक नये सदस्य के आगमन के बाद उसकी मानसिक सोच के कारण बदला हुआ होता है। जिस बेटे को मां ने इतना बड़ा किया आज वहीं बेटा मां-बाप को एक आंगन में छोड़ अपने हमसफर के साथ दूसरी तरफ सपनों का घर संजाने के लिए निकल पड़ता है। परिवार बढे-उनकी आय भी बढ़ी, आराम की तलब भी लेकिन मां-बाप के दिल का कोना नहीं पिसरा। जहां पारिवारिक मूल्यों की बलि चढ़ती चली गई। 

ग्रामीण इलाकों में इस बात का अब भी काफी धरवर है कि बहू आने से घर में ज्यादा कुछ नहीं बदलेगा परिवार पहले की तरह ही हंसता-खेलता रहेगा लेकिन इसी की अपेक्षा शहरी इलाकों में दुल्हन की मुंह दिखाई से पहले ही उसको जज कर लिया जाता है। जब तक साधन सीमित थे, सब कुछ ठीक था लेकिन बदलते समाज ने लोगों की सोच-नजरिया या फैशन स्टाइल ही नहीं बदला बल्कि परिवार का अर्थ भी पूरी तरह से बदल दिया। खैर, इन सब बातों का असर कभी-कभार चकाचौंध में रह रहे सितारों पर भी देखने को मिलता है लेकिन कुछ इसके उल्ट भी होते हैं। ऐसा ही कुछ हाल-फिलहाल में शादी के खूबसूरत बंधन में बंधी ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) हैं। जिन्होंने अपनी शादी के बाद भी अपने पारिवारिक अधिकारों को बखूबी निभा रही हैं। (ये भी पढ़ें: एमएस धोनी के बाइक कलेक्शन के बाद साक्षी धोनी ने शेयर की फार्म हाउस की बेहतरीन तस्वीरें, यहां देखें)

कुछ समय पहले हमने आपको बताया था कि मोहिना कुमारी सिंह और सुयश रावत अपने साले दिव्यराज सिंह के बहनोई, राज और ऋग्वेदिता की सगाई समारोह का हिस्सा बनने के लिए पहुंचे हुए थे। इस फंक्शन के लिए सुयश रावत ने जहां सफेद कुर्ता-पायजामा को चुना था, वहीं मोहिना सिंह पीले रंग की साड़ी और पन्ना हार में गजब की सुन्दर लग रही थी। पारिवारिक तस्वीरों को साझा करते हुए मोहिना ने लिखा था, हमारे परिवार में आपका स्वागत है रिग्गी। वहीं अब मौका था राज और ऋग्वेदिता की शानदार शादी का जिसके लिए मोहना कुमारी सिंह ने अपने राजपूताना पोशाक में से पिंक कलर का घाघरा-चोली को चुना। इतना ही नहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए मोहिना ने लहंगे जैसी मैचिंग की ज्वेलरी पहना हुआ था। शादी की इन तैयारियों के बीच मोहिना कुमारी और उनके पति सुयश रावत का तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों एक साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। 

जी हां, राज और ऋग्वेदिता की शादी समारोह से मोहिना कुमारी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और एक वीडियो पोस्ट किया है। शेयर किए गए वीडियो में मोहिना सिंह पति सुयश रावत और देवर संग कंगना रनौत के गाने लंदन ठुमकता पर जबरदस्त तरीके से डांस करती हुईं नजर आईं हैं। वीडियो को शेयर करते हुए मोहिना ने लिखा, रावत ब्रदर्स के साथ सिर्फ और सिर्फ @ rajratna9 और उनकी प्यारी नई दुल्हन के लिए। मासी आपका धन्यवाद जो आपने मेरे पति को डांस करने के लिए प्रोत्साहित किया। इसके अलावा बाकि सभी लोगों को भी धन्यवाद जो इस उत्साह में हमारे साथ शामिल हुए। सबसे पहले तो आप मोहिना सिंह और उनके दूल्हे राजा का ये खूबसूरत डांस देखिए। (ये भी पढ़ें: काम्या पंजाबी शादी में पहनेंगी इस डिजाइनर का लहंगा, यहां लेंगी शलभ दांग संग फेरे)

टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी ने 14 अक्टूबर को कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत से शादी की थी। इन दोनों की शादी हरिद्वार में हुई थी। हालांकि अब दोनों की शादी को पूरे तीन महीने हो चुके हैं और शादी के बाद मोहिना रानियों की तरह अपने ससुराल में राज कर रही हैं। मोहिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उन्होंने शादी के बाद की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। शादी की तस्वीरें ऐसी जिसे देखने के बाद आप भी धोखा खा जाएं। अपनी शादीशुदा जिंदगी का भरपूर मजा उठा रही मोहिना कुमारी सिंह हाल ही में अपने पूरे परिवार  दौरे पर गई थी जिसकी तस्वीरों ने भी खबरों के बाजार को खूब गर्म किया था। 

बता दें जब मोहिना कुमारी सिंह ने सुयश रावत के साथ अपनी शादी की घोषणा की थी, तो उनके प्रशंसक ये जानने के लिए काफी उत्सुक थे कि वे दोनों आखिरकार कैसे मिले। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ जारी हुए एक साक्षात्कार में उन्होंने अपनी शादी की कुछ बातों को साझा करते हुए बताया था कि मेरे भाई ने उनके भाई को मेरे बारे में बताया था। परिवारों ने एक-दूसरे को पसंद किया और हमारी शादी की तारीक पक्की हुई। मैं हमेशा से एक अरेंज मैरिज चाहती थी। मैंने इंडस्ट्री में कभी किसी से शादी नहीं करना चाहती थी क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मुझे एक समान विचारधारा वाला व्यक्ति इस जगह मिल पाएगा। इसके अलावा सुयश रावत की प्रशंसा करते हुए मोहिना कुमारी सिंह ने कहा, वह बहुत ईमानदार है। हमारे बीच हमेशा गहरी और सार्थक बातचीत होती है। हम दोनों शाकाहारी हैं। मैंने हमेशा एक दोहरी ज़िंदगी जी है। एक मुंबई में और दूसरी में रीवा, लेकिन मैंने दोनों दुनियाओं का आनंद लिया है। लेकिन अब मैं अपनी शादीशुदा जिंदगी में ध्यान देना चाहती हूं। (यह भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी सिंह ने फिर ढाया कहर, पिंक लहंगे में लगी बला की खूबसूरत)

(फोटो-मोहिना कुमारी इंस्टाग्राम)

खैर, जो भी हो हम मोहिना कुमारी सिंह इस समय अपने पति के साथ जीवन के हर सुख का आंनद ले रही हैं। वो इस समय अपनी शादी और पारिवारिक रिश्तों में काफी खुश हैं। जिसे देखने के बाद हम भी बेहद खुश हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.