मोहिना कुमारी सिंह ने भाई दिव्यराज की मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर कीं फोटोज, लिखा प्यारा मैसेज

हाल ही में, एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने अपने भाई दिव्यराज की मैरिज एनिवर्सरी पर कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मोहिना कुमारी सिंह ने भाई दिव्यराज की मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर कीं फोटोज, लिखा प्यारा मैसेज

पाॅपुलर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) 14 अक्टूबर 2019 को उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री व आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत (Suyesh Rawat) के साथ शादी करने के बाद भले ही टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं, लेकिन अभी भी वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मोहिना अपनी फैमिली के किसी भी व्यक्ति के स्पेशल दिन पर उनके लिए पोस्ट शेयर करना नही भूलती हैं और बात जब उनके भाई की हो, तो फिर बात ही क्या है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने भाई दिव्यराज (Divyaraj Singh) की मैरिज एनिवर्सरी पर उन्हें बधाई दी है। इस खास मौके पर उन्होंने कुछ अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

पहले तो ये जान लीजिए कि, मोहिना कुमारी सिंह रीवा राजघराने की बेटी हैं। वहीं एक्ट्रेस के भाई दिव्यराज सिंह एमपी रीवा के सिरमौर से बीजेपी के विधायक हैं। मोहिना के पिता व महाराज पुष्पराज सिंह कांग्रेस से जुड़े हैं। वह कांग्रेस से विधायक भी रहे हैं। मोहिना अपने भाई से बहुत प्यार करती हैं। भाई दिव्यराज सिंह के लिए मोहिना कुमारी सिंह ने खूब चुनाव प्रचार कर उन्हें जिताया था। दिव्यराज दूसरी बार विधायक बने हैं। दिव्यराज सिंह का विवाह साल 2013 में झारखंड के नगर उटारी के राजा राजेन्द्र प्रताप सिंह की पुत्री वसुंधरा राजलक्ष्मी के साथ हुआ है। इनकी शादी को आज यानी 30 जनवरी 2021 को 8 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर दिव्यराज की बहन व एक्ट्रेस मोहिना कुमारी ने अपने भाई व राजकुमार दिव्यराज को मैरिज एनिवर्सरी की बधाई दी है। (ये भी पढ़ें: बेटी आयत ने आयुष शर्मा को बुलाया 'पापा', एक्टर ने वीडियो शेयर कर जाहिर की फीलिंग्स)

30 जनवरी 2021 को मोहिना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भाई व भाभी की कुछ तस्वीरें शेयर करके उन्हें उनकी शादी की सालगिरह की बधाई दी है। इन तस्वीरों में भाई-बहन के प्यार के साथ पति-पत्नी का भी प्यार साफ नजर आ रहा है। शेयर की गई सभी फोटोज थ्रोबैक हैं। शेयर की गई कुछ फोटोज में मोहिना कुमारी भी अपने भाई और भाभी के साथ दिखाई दे रही हैं। यहां देखें फोटोज।

इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''8 साल ... समय उड़ जाता है !!!! तुम लोग अभी भी सबसे प्यारे कपल हो ... और हमेशा मेरे लिए रहोगे। हैप्पी एनिवर्सरी दोस्तों…।'' इसके साथ ही उन्होंने कई सारे दिल के इमोजी भी बनाए हैं। (ये भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने बेटे कृशिव को पहनाई बिकिनी, पापा कुणाल वर्मा ने रिकॉर्ड किया वीडियो)

इसके पहले, 3 अगस्त 2020 को रक्षाबंधन के मौके पर मोहिना ने अपनी शादी से भाई संग एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में जहां मोहिना दुल्हन के ड्रेस में नजर आ रही हैं, वहीं भाई दिव्यराज महाराज के ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे का हाथ भी पकड़ा हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ''मेरे भाई। मेरे रक्षक। मुझे नहीं पता कि आप जो करते हैं वह कैसे करते हैं, लेकिन आपको यकीन है कि आप मेरे लिए एक रोल मॉडल हैं। आपकी ताकत और विनम्रता हमारे परिवार को ताकत देती है। आप मेरी ताकत हो। आपको रक्षाबंधन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, दादू। काश आप यहां होते।''

हरिद्वार में बड़ी ही धूमधाम से हुई थी कपल की शादी

ध्यान रहे कि, मोहिना कुमारी सिंह ने 14 अक्टूबर 2019 को उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री व आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ शादी रचाई थी। दोनों की शादी हरिद्वार में बड़ी ही धूमधाम से हुई थी। जहां टीवी इंडस्ट्री से लेकर राजनीति के कई बड़े चेहरे शामिल हुए थे। इस शादी का जश्न किसी त्यौहार या उत्सव से कम नहीं था। ये शादी साल 2019 में हुई देश की सबसे बड़ी शादियों में शुमार थी। (ये भी पढ़ें: वरुण धवन और नताशा दलाल का घर अंदर से दिखता है ऐसा, वीडियो में देखें बेडरूम तक की झलक)

Singh and Rawat Family

वैसे, मोहिना कुमारी सिंह अपनी शादीशुदा जिंदगी को काफी एंजॉय कर रही हैं। उन्हें अक्सर ही अपने परिवार वालों के साथ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हुए देखा जाता है। यही नहीं, मोहिना बहू होने की सभी जिम्मेदारियों का भी भरपूर आनंद उठा रही हैं। मोहिना का इंस्टाग्राम इस बात का गवाह है कि वो अपने ससुराल वालों के साथ एक जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करती हैं। उन्हें अक्सर सास-ससुर और पति के साथ पार्टियों में स्पॉट किया जाता है। तो आपको मोहिना द्वारा अपने भाई और भाभी की शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.