मोहिना ने भाभी संग क्लिक की 'सोशल डिस्टेंसिंग' वाली फोटो, पति के लिए लिखा, 'आप फोन में आ जाओ...'

टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) ने अपनी भाभी व पति सुयश रावत (Suyesh Rawat) संग एक 'सोशल डिस्टेंसिंग' वाली फोटो क्लिक की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तो चलिए देखते हैं फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

मोहिना ने भाभी संग क्लिक की 'सोशल डिस्टेंसिंग' वाली फोटो, पति के लिए लिखा, 'आप फोन में आ जाओ...'

टीवी के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'कीर्ति' का किरदार निभाने वाली मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) ने 14 अक्टूबर 2019 को उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री व आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज (Satpal Maharaj) के छोटे बेटे सुयश रावत (Suyesh Rawat) के साथ शादी रचाने के बाद टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। लेकिन, अभी भी मोहिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने खास पलों की फोटोज व वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपनी भाभी व पति सुयश रावत संग एक 'सोशल डिस्टेंसिंग' वाली फोटो क्लिक की है। तो चलिए देखते हैं वो फोटो।

दरअसल, मोहिना कुमारी सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक खास तस्वीर शेयर की है। इसमें आप मोहिना के बगल में खड़े हुए उनकी भाभी वंसुधरा राज लक्ष्मी को देख सकते हैं और मोहिना के मोबाइल फोन में उनके पति सुयश रावत नजर आ रहे हैं। इस फोटो को मोहिना ने सोशल डिस्टेंसिंग वाली तस्वीर बताया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "सोशल डिस्टेंसिंग के समय पर फोटो लेना: ओके @vasundhrarajlaxmi यहां राइट पर खड़े हो जाओ, @mohenakumari आप लेफ्ट आ जाओ, और कोई बचा, अरे हां @suyeshrawat आप मैडम के फोन पर आ जाओ। क्लिक।" उनकी इस फोटो को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है और खबर लिखे जाने तक इसे 80 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। (ये भी पढ़ें: क्या रिलेशन में हैं रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा? लिंकअप की खबरों पर एक्ट्रेस ने दिया जवाब)

Mohena Kumari Singh and Vasundhra Raj Laxmi

मोहिना कुमारी सिंह ऋषिकेश में एक भव्य शादी समारोह के दौरान सुयश रावत के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधी थी। शादी के समय की कई ऐसी तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें देखा जा सकता है कि उनकी भाभी वसुंधरा राज लक्ष्मी मोहिना के लिए कितनी खुश थीं। अपनी शादी के बाद भाभी के साथ कुछ खूबसूरत पलों को शेयर करते हुए मोहिना ने लिखा था, "मैं आपके लिए क्या फील करती हूं इसे मैं बता नहीं सकती। मुझे पता है कि मैं आपको बहुत परेशान करती हूं, लेकिन ये केवल इसलिए है क्योंकि मैं जानती हूं कि आप सबसे अच्छी हैं और मैं चाहती हूं कि आप सबसे बेहतर हों। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं @vasundhrarajlaxmi।"

Suyesh Rawat and Vasundhra Raj Laxmi

Mohena Kumari Singh and Vasundhra Raj Laxmi

Suyesh Rawat, Mohena Kumari Singh and Vasundhra Raj Laxmi

Mohena Kumari Singh and Vasundhra Raj Laxmi

Mohena Kumari Singh and Vasundhra Raj Laxmi

वहीं, 13 मई 2020 को वसुंधरा राज लक्ष्मी के जन्मदिन पर मोहिना ने '2016 की यादें' और '2019 की यादों' को दो वीडियो के जरिए दिखाया था, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इसमें उनकी जिंदगी के कई खास पलों को दिखाया गया है। इन वीडियो पर रिप्लाई करते हुए वसुंधरा ने लिखा था, "बहुत बहुत धन्यवाद। ये मेरा सबसे खास खजाना होगा। बहुत बहुत धन्यवाद! लव।" जिस पर मोहिना ने जवाब दिया था, "@vasundhrarajlaxmi मुझे खुशी है कि ये होगा।" (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ ने शेयर की मां और सासु मां संग प्यारी फोटो, लिखा- 'मेरे जीवन में इनका आशीर्वाद...')

इसके अलावा मोहिना ने एक और वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने अपने पति सुयश रावत द्वारा उनकी भाभी के लिए बनाए गए 'चॉकलेट टार्ट केक' की झलक दिखाई थी। इस केक के लिए मोहिना और सुयश को धन्यवाद देते हुए वसुंधरा ने लिखा था, "ओह ये बहुत प्यारा है। शुक्रिया जमाई सा और मोहिना। सच में ये काफी खास है। आप दोनों को प्यार।" (ये भी पढ़ें: भारत छोड़ बेटी नीसा संग सिंगापुर शिफ्ट हुईं काजोल, पति अजय देवगन रहेंगे मुंबई में)

फिलहाल, मोहिना सिंह कोरोना से रिकवर होने के बाद अपने परिवार के बीच हैं और अपने पति के साथ लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। तो आपको मोहिना द्वारा शेयर की गई ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.