मोहिना कुमारी सिंह ने भाभी वसुंधरा राजलक्ष्मी को विश किया बर्थडे, फोटोज शेयर कर लिखा प्यारा नोट

टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने अपनी भाभी वसुंधरा राजलक्ष्मी को बर्थडे विश करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

मोहिना कुमारी सिंह ने भाभी वसुंधरा राजलक्ष्मी को विश किया बर्थडे, फोटोज शेयर कर लिखा प्यारा नोट

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलता है’ फेम एक्ट्रेस व डांसर मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) बेशक शादी के बाद इंडस्ट्री से दूर हो गई हैं, लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। मोहिना अक्सर अपनी और अपने परिवार की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं, वह अपने परिवार के सदस्यों के हर स्पेशल दिन पर खास पोस्ट शेयर करना नहीं भूलती हैं। हाल ही में, मोहिना ने अपनी भाभी वसुंधरा राजलक्ष्मी को सोशल मीडिया के जरिए बर्थडे विश किया है। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी भाभी संग कुछ तस्वीरें शेयर कर एक प्यारा नोट लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

Mohena Kumari Singh

पहले आप ये जान लीजिए कि, मोहिना कुमारी सिंह रीवा राजघराने की बेटी हैं। वहीं, एक्ट्रेस के भाई दिव्यराज सिंह (Divyaraj Singh) एमपी रीवा के सिरमौर से बीजेपी के विधायक हैं। मोहिना के पिता व महाराज पुष्पराज सिंह कांग्रेस से जुड़े हैं। वह कांग्रेस से विधायक भी रहे हैं। मोहिना अपने भाई से बहुत प्यार करती हैं। भाई दिव्यराज सिंह के लिए मोहिना कुमारी सिंह ने खूब चुनाव प्रचार कर उन्हें जिताया था। दिव्यराज दूसरी बार विधायक बने हैं। दिव्यराज सिंह का विवाह साल 2013 में झारखंड के नगर उटारी के राजा राजेन्द्र प्रताप सिंह की पुत्री वसुंधरा राजलक्ष्मी के साथ हुआ है। मोहिना अपनी भाभी वसुंधरा राजलक्ष्मी के साथ खूबसूरत बॉन्ड शेयर करती हैं।

(ये भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल के माता-पिता हुए कोरोना संक्रमित, पत्नी धनश्री वर्मा ने दी जानकारी)

Mohena Kumari Singh brother

आइए अब आपको एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, मोहिना कुमारी ने 13 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी भाभी वसुंधरा राजलक्ष्मी के साथ नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में मोहिना और वसुंधरा एक बोट में खड़े होकर कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इस दौरान एक व्यक्ति कैमरे से मोहिना और वसुंधरा की फोटो खींचता हुआ नजर आ रहा है। दूसरी तस्वीर में वसुंधरा सेल्फी ले रही हैं और मोहिना भी अपनी भाभी के साथ मौजूद हैं। तीसरी तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी भाभी के साथ कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान मोहिना पेड़ की टहनी पर बैठी हुई हैं और वसुंधरा अपनी प्यारी ननद के पीछे खड़ी हैं। वहीं, चौथी तस्वीर में मोहिना और वसुंधरा एक खाट पर बैठे हुए हैं और मोहिना गाय के चेहरे पर अपना हाथ फेर रही हैं, तो वहीं वसुंधरा कैमरे की ओर देख रही हैं। ये तस्वीर एक्ट्रेस के गांव की लग रही है।

(ये भी पढ़ें: शहीर शेख और रुचिका कपूर के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान! दिसंबर में हुई थी शादी)

Mohena Kumari Singh

Mohena Kumari Singh family

Mohena Kumari Singh

पांचवीं तस्वीर में मोहिना बैठी हुई नजर आ रही हैं और एक्ट्रेस की भाभी वसुंधरा ने उन्हें पीछे से पकड़ रखा है। इस फोटो में दोनों का खूबसूरत बॉन्ड साफ झलक रहा है। छठी तस्वीर वसुंधरा की है, जिसमें वह किसी बोट में बैठी नजर आ रही हैं। सातवीं तस्वीर में मोहिना के साथ उनकी भाभी वसुंधरा और उनके भाई दिव्यराज नजर आ रहे हैं। इस फोटो में तीनों को मस्ती भरे मूड में देखा जा सकता है। वहीं, आठवीं फोटो में मोहिना और वसुंधरा के साथ दो और लोग नजर आ रहे हैं। आखिरी तस्वीर में मोहिना अपनी क्यूट भाभी वसुंधरा राजलक्ष्मी के साथ पोज दे रही हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर एक प्यारी स्माइल है, जिससे ये फोटो और सुंदर लग रही है। मोहिना द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: श्रुति हासन ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शांतनु संग रिलेशनशिप के सवालों पर दिए जवाब, शेयर की मस्ती भरी फोटोज)

Mohena Kumari Singh photoshot

Mohena Kumari

Mohena Kumari bhai and bhahbhi

Mohena

Mohena Singh

इन तस्वीरों के साथ मोहिना ने एक प्यारा नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अपनी भाभी को स्पेशल बताया है। मोहिना ने लिखा है, ‘ये तस्वीरें खुशी को प्रेजेंट करती हैं। हमने एक साथ बहुत अच्छा वक्त बिताया है। आप मेरी पसंदीदा व्यक्तियों में से एक हैं। अब लाइफ बदल गई है। स्थितियां बदल गई हैं। मुझे नहीं पता हमारे पास कब और कैसे ऐसी तस्वीरें आएंगी। लाइफ अनप्रिडिक्टेबल है। लेकिन एक बात मैं एक निश्चित रूप से जानती हूं। आपके साथ बिताए गए इन पलों की तस्वीरों को मैं हमेशा संजो कर रखूंगी। ये मेरे दिल के बहुत पास हैं। हमेशा आपको प्यार और आपकी हर चीज याद आती है। आपको जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं @vasundhrarajlaxmi भाभीसा। आज आपका दिन बहुत अच्छा बीते।’

Mohena Kumari Singh

मोहिना कुमारी और सुयश रावत की शादी

ध्यान रहें कि, मोहिना कुमारी सिंह ने 14 अक्टूबर 2019 को उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री व आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ शादी रचाई थी। दोनों की शादी हरिद्वार में बड़ी ही धूमधाम से हुई थी। जहां टीवी इंडस्ट्री से लेकर राजनीति के कई बड़े चेहरे शामिल हुए थे। इस शादी का जश्न किसी त्यौहार या उत्सव से कम नहीं था। ये शादी साल 2019 में हुई देश की सबसे बड़ी शादियों में शुमार थी।

Mohena Kumari Singh wedding photo

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि मोहिना अपनी भाभी वसुंधरा राजलक्ष्मी के बेहद करीब हैं। तो आपको मोहिना द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.