मोहित मलिक ने बेटे एकबीर संग शेयर की क्यूट तस्वीरें, अपने कपड़े में लाडले को क​वर किए दिखे एक्टर

टीवी एक्टर मोहित मलिक ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे एकबीर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मोहित मलिक ने बेटे एकबीर संग शेयर की क्यूट तस्वीरें, अपने कपड़े में लाडले को क​वर किए दिखे एक्टर

'कुल्फी कुमार बाजेवाला', 'डोली अरमानों की' और 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' जैसे पॉपुलर टीवी सीरियल में अपने दमदार किरदार से लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता मोहित मलिक (Mohit Malik) ने एक्ट्रेस अदिति शिरवाईकर मलिक (Aditi Shirwaikar Malik) संग साल 2010 में शादी रचाई थी। शादी के करीब 10 साल बाद दोनों ने 27 अप्रैल 2021 को माता-पिता बनने का सुख प्राप्त किया था। कपल ने अपने बेबी बॉय का नाम 'एकबीर' रखा है। पैरेंट्स बनने के बाद से ही मोहित और अदिति अपने बेटे की तस्वीरें और वीडियोज लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। हाल ही में, मोहित ने अपने बेटे के साथ कुछ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं। आइए देखते हैं।

Mohit Malik Family

दरअसल, 16 जुलाई 2021 को मोहित मलिक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मोहित अपने लाडले बेटे एकबीर को अपनी गोद में लिए हुए हैं। फोटोज की खास बात ये है कि, एक्टर ने अपने बेटे को अपने ही अपने ही कपड़े के अंदर किया हुआ है। उन्होंने एकबीर को कोई दूसरा कपड़ा नहीं पहनाया है। सभी तस्वीरों में एक्टर मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Mohit Malik With Son

Mohit Malik With Son

Mohit Malik With Son

इसे शेयर करते हुए मोहित ने कैप्शन में लिखा है, ''काश मैं आपको हमेशा के लिए ऐसे ही रख पाता।'' इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Mohit Malik With Son

(ये भी पढ़ें- राहुल वैद्य के जूतों की रक्षा करते दिखे अली गोनी, कहा- 'जूते चोरी नहीं होने देंगे')

बेबी एकबीर के जन्म को दो महीना पूरा होने पर अदिति मलिक ने 27 जून 2021 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी के जन्म के समय की दो फोटो शेयर की थी। पहली फोटो हॉस्पिटल की लग रही है, जिसमें अदिति के साथ न्यूबॉर्न बेबी और मोहित मलिक दिख रहे हैं और दूसरी फोटो घर की लग रही है, जिसमें कई सारे लोग देखे जा सकते हैं। हालांकि, दोनों तस्वीरों में बेबी की फोटो ब्लर है। इसे शेयर करते हुए अदिति ने बेबी के जन्म के समय हॉस्पिटल के लोगों का भरपूर सहयोग देने के लिए शुक्रिया अदा किया था। 

Mohit Malik Family

Aditi Shirwaikar Malik

(ये भी पढ़ें- राहुल वैद्य और दिशा परमार ने रचाई शादी, रिंग पहनाने के बाद लगे एक-दूजे के गले, हुई फूलों की बारिश)

उन्होंने लिखा था, ''एकबीर आज 2 महीने का हो गया, मैं पीछे मुड़कर देखती हूं और महसूस करती हूं कि, मैं अपने कुछ च्वाइस के लिए कितना खुश हूं। इनमें से एक मेरी डिलीवरी और मैटरनिटी जर्नी के लिए सूर्या अस्पताल को चुनना है। वास्तव में अस्पताल ने मुझे महसूस कराया कि, माताओं और होने वाली माताओं के लिए चुनौतीपूर्ण महामारी के समय में यह सबसे आरामदायक घर है। मैं अपनी गाइनेक डॉ. सुचित्रा पंडित, वृषाली और सोनाली, स्टाफ बहनों और अब एकबीर की बाल रोग विशेषज्ञ डॉ सोनल @sonalsaste और डॉ अमी को धन्यवाद देना चाहती हूं। मैं इस बात से घबराई हुई थी कि, कोविड की वजह से सख्त नियमों के कारण मेरी डिलीवरी के दौरान मोहित मेरे साथ नहीं रह सकते। लेकिन जिस तरह से उनमें से प्रत्येक ने मेरी देखभाल की है, गर्मजोशी वास्तव में जबरदस्त थी और मैं सही निर्णय लेने के लिए धन्य महसूस करती हूं। पहली बार मां के रूप में मुझे जो संकोच, भय थे, सब शांत हो गए थे, क्योंकि मुझे पता है कि, मैं सबसे अच्छे हाथों में थी।''

Mohit And Aditi Malik with their Son

फिलहाल, अदिति और मोहित इन दिनों अपने बेटे के साथ पैरेंटहुड जर्नी को एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको मोहित द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.