मोहित रैना ने पत्नी अदिति संग बताई अपनी लव स्टोरी, अचानक शादी की भी बताई वजह

हाल ही में, अभिनेता मोहित रैना ने एक इंटरव्यू में अपनी अचानक शादी से लेकर अपनी पत्नी अदिति शर्मा तक के बारे में बात की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

मोहित रैना ने पत्नी अदिति संग बताई अपनी लव स्टोरी, अचानक शादी की भी बताई वजह

टीवी के मशहूर सीरियल ‘देवों के देव..महादेव’ से लोगों के दिलों में राज करने वाले अभिनेता मोहित रैना (Mohit Raina) सालों से अपने अभिनय का परचम लहरा रहे हैं। सबसे ज्यादा प्रसिद्धि उन्हें ‘महादेव’ के किरदार से मिली थी। कुछ दिनों पहले मोहित रैना ने अपने जीवन के प्यार अदिति शर्मा के साथ अचानक शादी करके अपने फैंस को हैरान कर दिया था।

Mohit Raina

अभिनेता ने 1 जनवरी 2022 को गर्लफ्रेंड अदिति के साथ अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत कर दी थी। एक्टर ने अपनी वेडिंग फोटोज को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अपनी शादी की घोषणा की थी। फोटोज को शेयर करते हुए मोहित ने लिखा, “प्यार बाधाओं को नहीं पहचानता है, यह बाधाओं को तोड़ता है, बाढ़ से छलांग लगाता है, अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए दीवारों पर चढ़ता है, आशा से भरा हुआ है। उस आशा और अपने माता-पिता के आशीर्वाद से हम अब दो नहीं, बल्कि एक हैं। इस नए सफर में आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। अदिति और मोहित।”

(ये भी पढ़ें- सुजैन खान को डेट कर रहे हैं अर्सलान गोनी! कहा- 'दो लोग एक अच्छा सुखी जीवन जी रहे हैं')

Mohit Raina With Wife Aditi Sharma

मोहित और अदिति ने राजस्थान में भव्य तरीके से शादी रचाई थी और उनकी शादी की तस्वीरें इस बात का प्रमाण थीं। हाल ही में, अभिनेता ने ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में अपने सपनों की शादी के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि, उनकी शादी की तैयारियां बेहद कम समय में हुई थीं। मोहित ने कहा, “यह कोई सुनियोजित मामला नहीं था, बल्कि एक संक्षिप्त नोटिस का निर्णय था जो हमने लिया। यह बस हो गया और सब कुछ ठीक हो गया।”

Mohit Raina

इंटरव्यू में आगे मोहित रैना ने बताया कि, वह अपनी शादी को लो-प्रोफाइल रखना चाहते थे। जब उन्होंने पहली बार अपनी खबर को आधिकारिक किया था, तो उन्हें कैसा महसूस हुआ था। इस बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, “मुझे ऐसी प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं थी। यह मेरे लिए हृदयस्पर्शी, सुंदर और भावनात्मक था। इससे मुझे एहसास हुआ कि, लोग मुझसे कितना प्यार करते हैं। मैं हमेशा एक प्राइवेट व्यक्ति रहा हूं। एक अभिनेता के लिए, कुछ ऐसा होना चाहिए जो सिर्फ आपका हो, आपके दिल के करीब हो और यह व्यक्तिगत रूप से मेरे बहुत करीब था। इसलिए मैं इसे कम महत्वपूर्ण तरीके से करना चाहता था।”

Mohit Raina With Wife Aditi Sharma

मोहित रैना ने अपनी शादी की भावनाओं और अपनी पत्नी अदिति के बारे में भी बात की। अपनी शादी की भावनाओं को जाहिर करते हुए उन्होंने कहा, “यह एक खूबसूरत एहसास था। ऐसी भावनाएं थीं, जो सुंदर और शुद्ध थे। शादी के बारे में मैं कहूंगा कि, ये एक सपना था।”

Mohit Raina With Wife Aditi Sharma

अपनी पत्नी अदिति के बारे में बात करते हुए मोहित ने कहा, “रिश्ते का आधार दोस्ती है। हम कुछ साल पहले मिले थे। हमारी दोस्ती के कुछ वर्षों के बाद, जो समय के साथ विकसित हुई, हमने पारस्परिक रूप से इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया। यह महामारी (दूसरी लहर) के दौरान था, मैं उनका हाथ मांगने के लिए उनके परिवार से मिला। फिर, परिवारों ने मुलाकात की और इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया।”

(ये भी पढ़ें- अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप पर मलाइका अरोड़ा ने दी प्रतिक्रिया, एक्टर के पोस्ट पर दिया ये रिएक्शन)

Mohit Raina With Wife Aditi Sharma

मोहित रैना ने ये भी बताया कि, अपनी पार्टनर से प्यार पाकर उन्हें कैसा महसूस होता है। एक्टर ने कहा, “प्यार किया जाना, प्यार में होना, चाहना, और अच्छे और बुरे पलों को किसी ऐसे व्यक्ति के साथ बिताना जो आपकी परवाह करता है, एक बहुत अच्छा एहसास है। मैं काफी भाग्यशाली था।” अभिनेता अपनी पत्नी अदिति के साथ इस साल पहली लोहड़ी सेलिब्रेट करेंगे और वह इस त्योहार को अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम बिताकर सेलिब्रेट करने वाले हैं।

Mohit Raina

(ये भी पढ़ें- सामंथा संग अलग होने पर पहली बार नागा चैतन्य ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'तलाक लेना सबसे अच्छा फैसला था')

फिलहाल, हम मोहित रैना और अदिति के उनकी जिंदगी के इस नए चैप्टर में ढेर सारी खुशियों की कामना करते हैं। वैसे, आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.