बर्फीली वादियों में मोहित सहगल संग रोमांटिक हुईं सनाया ईरानी, वीडियो देख फैंस बोले- वाह क्या बात

सनाया ईरानी (Sanaya Irani) और मोहित सहगल (Mohit Sehgal) अक्सर ही अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ नया पोस्ट करते रहते हैं, लेकिन इस बार उनकी एक प्यारी सी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में दोनों काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहें हैं।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

बर्फीली वादियों में मोहित सहगल संग रोमांटिक हुईं सनाया ईरानी, वीडियो देख फैंस बोले- वाह क्या बात

प्यार-इश्क और मोहब्बत खुदा की इबादत की तरह है, जिसकी बारिश बेहद ही कम लोगों पर होती है। लेकिन ऐसे में अगर आप जब इस प्यार को महसूस ही न कर पाएं तो आप अपना ही नुकसान कर रहे हैं। जी हां, एक बार आप प्यार महसूस करके तो देखिए क्योंकि इस दुनिया में प्यार से बेहतर कोई दूसरा एहसास नहीं है। आजकल कुछ ऐसे ही पलों का लुफ्त उठा रहे हैं टेलीविज़न के सबसे हॉट कपल में शुमार सनाया ईरानी (Sanaya Irani) और मोहित सहगल (Mohit Sehgal). दोनों बर्फीली वादियों में अपने प्यार का गुल खिला रहे हैं।

टेलीविजन की सबसे पसंदीदा जोड़ी सनाया ईरानी और मोहित सहगल लंबे काम के बाद ब्रेक लेकर छुट्टियां बिताने के लिए निकले हुए हैं। इसी बीच दोनों का एक खूबसूरत सा विडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं जिसमें दोनों बर्फ से ढकी पहाडियों के बीच मस्ती-मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वैसे तो सनाया ईरानी और मोहित सहगल के ऐसे कई वीडियो और फोटो हैं, जोकि आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, लेकिन इसमें से सबसे क्यूट वीडियो इन दोनों की प्यारी सी फाइट का है। (ये भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने किया पुराने दिनों का जिक्र, न्यू ईयर के लिए बनाए ये प्लान)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

दरअसल, इस समय सनाया ईरानी और मोहित सहगल छुट्टियां मना रहे हैं और इस दौरान दोनों एक-दूसरे पर बर्फ के गोले फेंक रहे हैं और अपने क्वालिटी टाइम को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मोहित और सनाया एक-दूसरे पर बर्फ के गोले फेंक रहे हैं। मोहित और सनाया ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक-दूसरे का वीडियो शेयर किया है।

मोहित ने जो वीडियो शेयर किया हैं उसमें वो सनाया को पीछे से बर्फ का गोला मरते नजर आ रहे हैं। वहीं, सनाया ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो भी मोहित को पीछे से बर्फ का गोला मरती हुई दिखाई दे रही हैं। सबसे पहले सनाया-मोहित को पीछे से बर्फ का गोला मारती हैं और इस वीडियो को शूट करके अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सनाया ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘गौट यू मिस्टर सहगल…विंटर इस हियर’। इसके बाद मोहित भी ऐसा ही एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘पे बेक टाइम मिसेज सहगल’। (ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी से उम्मेद भवन को हुआ बड़ा फायदा, कुछ ऐसी थी इसके पीछे की वजह)

आपको बता दें कि स्टार वन के शो ‘मिले जब हम तुम’ के सेट पर दोनों की पहली बार मुलाकात हुई थी। शो में सनाया ने एक सीधी-साधी पढ़ाकू लड़की गुंजन के किरदार में थीं तो वहीं मोहित सहगल एक बड़े घर के रईस नवाबज़ादे सम्राट की भूमिका में थे। शो के दौरान ही सनाया और मोहित की दोस्ती प्यार में कब बदल गई, दोनों को खुद इसका एहसास कुछ समय बाद हुआ। वहीं साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली। (ये भी पढ़ें: Richa Chadha Birthday: अली फजल ने ऋचा चड्डा को किया ऐसे विश, यूजर्स बोले-नजर ना लगे किसी की)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे तो सनाया और मोहित की अक्सर ही क्यूट तस्वीरें देखने को मिलती हैं। दोनों साथ में जितने अच्छे लगते हैं, उतने ही फैशनेबल भी हैं। यही वजह है कि इस कपल को टीवी पर सबसे फैशनेबल जोड़ियों में से एक गिना जाता है। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.