मोना सिंह को प्रपोज करते समय पति के हाथों से फिसल गई थी रिंग, एक्ट्रेस ने कहा 'ये बुरा प्रपोजल था'

टीवी सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' फेम मोना सिंह ने अपने मैरिज प्रपोजल के बारे में कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में खुलासा किया है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

मोना सिंह को प्रपोज करते समय पति के हाथों से फिसल गई थी रिंग, एक्ट्रेस ने कहा 'ये बुरा प्रपोजल था'

पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के माध्यम से हर हफ्ते दर्शकों का मनोरंजन करने किसी न किसी सेलिब्रिटी को बतौर गेस्ट के रूप में आमंत्रित करते हैं। इस दौरान शो के होस्ट कपिल सेलिब्रिटी गेस्ट की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई सवाल मजाकिया अंदाज में पूछते हैं, जिसके कई बार जवाब सुनकर फैंस भी हैरान रह जाते हैं। इसी कड़ी में हाल ही में गुजरे वीकेंड पर कपिल ने एक पुराने फेमस टीवी सीरियल ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ की स्टारकास्ट को अपने शो पर इनवाइट किया। इस दौरान मोना सिंह (Mona Singh), समीर सोनी (Samir Soni), गौरव गेरा (Gaurav Gera) और वीरेन्द्र सक्सेना (Virendra Saxena) जैसे पॉपुलर टीवी सेलेब्स ने शो में शिरकत की और अपनी लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प किस्से दर्शकों के साथ साझा किए।

एपिसोड के दौरान, कपिल ने सभी गेस्ट से पूछा कि क्या शो के बाद ये उनका पहला रीयूनियन है। इस पर मोना ने कहा कि वो पार्टीज में अक्सर गौरव और समीर से मिलती रहती हैं। इसके बाद वो कहती हैं कि ‘मैं गौरव से रोज मिलती हूं’। फिर कपिल इस बात पर जोक मारते हुए गौरव से कहते हैं कि क्या वो मोना के घर में हाउसकीपिंग का काम करते हैं। इस बीच वीरेंद्र बताते हैं कि वो किसी से नहीं मिल पाते हैं क्योंकि उन्हें बड़ी पार्टीज में बुलाया नहीं जाता है। (ये भी पढ़ें: काजल अग्रवाल ने फैंस को बताई अपनी लव स्टोरी, शेयर कीं पति गौतम संग दोस्ती से लेकर शादी तक की फोटोज)

इसके बाद सारी स्टारकास्ट कपिल के साथ चिट-चैट करने के लिए बैठ जाती है। इस दौरान शो के बारे में बात करते हुए समीर बताते हैं कि वो उस दौरान ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ शो करने में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे थे, क्योंकि उस टाइम टेलीविजन को काफी नीची नजरों से देखा जाता था। उन्होंने उस दौरान इस बारे में लगातार शो मेकर्स से 6 दिन बातचीत भी की, लेकिन धीरे-धीरे ये कैरेक्टर इतना पॉपुलर हो गया कि इसने उनकी जिंदगी ही बदल डाली।

इसके बाद कपिल अपना फोकस मोना की तरफ लाते हैं और उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल पूछते हैं। कपिल मोना से पूछते हैं कि उन्होंने इतनी जल्दी शादी क्यूं कर ली, जिस पर एक्ट्रेस कहती हैं कि, ‘जरूरत पड़ गई थी।’ उन्होने इस दौरान लॉकडाउन में अपने पति के साथ की गई एक्टिविटी के बारे में भी बताया। (ये भी पढ़ें: नताशा स्टेनकोविच ने अपने ससुर को किया याद, शेयर कीं बेटे अगस्त्य के साथ की तस्वीरें व वीडियो)

इसके अलावा, कपिल ने मोना से उनके पति श्याम गोपालन के साथ 5 साल की रिलेशनशिप के बारे में भी सवाल पूछा। इस पर एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वो मैरिज को लेकर श्योर नहीं थीं। उन्होंने अपने प्रपोजल के बारे में बात करते हुए बताया कि कैसे श्याम उन्हें कुर्ता दिलवाने के बहाने कार से पिक अप करने आ गए थे। इसके बाद, जब वो दोनों रास्ते में थे, तो श्याम ने बीच सड़क पर अपनी गाड़ी रोकी। फिर उन्होंने रिंग निकाली और मोना को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। मोना ने बताया कि जब तक वो इसका रिस्पांस दे पातीं, तब तक नर्वसनेस के मारे श्याम के हाथों से रिंग फिसल गई थी। इसके बाद मोना जोक मारते हुए शो में बताती हैं कि उन्हें गाड़ी के पीछे वाले लोग काफी गालियां दे रहे थे। मोना ने इस प्रपोजल को सबसे बुरा बताया और शेयर किया कि कैसे श्याम को एहसास हुआ कि वो कार में गाना प्ले करना भूल गए हैं और फिर उन्होंने ये बाद में किया।

मोना के अपनी लव स्टोरी शेयर करने के बाद समीर ने भी अपनी पत्नी नीलम कोठारी से मुलाकात की कहानी शो में बताई। उन्होंने बताया कि एक बार एकता कपूर नीलम के साथ एक्टर का एक प्ले देखने आई थीं। इसके बाद समीर को अपने एक दोस्त से पता चला कि नीलम ने उन्हें क्यूट बताया है। इसके कुछ समय बाद एक टैरो कार्ड रीडर ने एक्टर को बताया कि उनकी शादी किसी ‘N’ अक्षर से शुरुआत होने वाले नाम की लड़की से होगी। फिर उसके बाद दोनों की कॉमन फ्रेंड एकता कपूर ने एक पार्टी में दोनों को मिलवाया और नीलम से कहा कि समीर को लगता है कि वो क्यूट हैं। हालांकि, उस दौरान समीर के पास नीलम से कुछ कहने के लिए नहीं था और फिर उनसे मुलाकात के 8 महीने बाद वो नीलम से दोबारा कनेक्ट हुए। फिर उन्होंने नीलम को कॉल की, जो उन्होंने पिक नहीं की। इसके बाद समीर ने उन्हें मैसेज किया और यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई। (ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने बेटी के जन्म के बाद बदला अपना ट्विटर बायो, खुद को बताया एक जिम्मेदार पिता)

Samir Soni and Neelam Kothari

फिलहाल, मोना और समीर दोनों की ही लव स्टोरी दर्शकों को खूब पसंद आई है। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, और साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.