मोनालिसा ने पति विक्रांत संग बॉन्डिंग पर की बात, बताया- बॉडी शेमिंग का भी हो चुकी हैं शि​कार

टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में, एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

मोनालिसा ने पति विक्रांत संग बॉन्डिंग पर की बात, बताया- बॉडी शेमिंग का भी हो चुकी हैं शि​कार

एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने हिंदी टीवी इंडस्ट्री में रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ से कदम रखा था और इस शो में भाग लेने के बाद वो रातों-रात पॉपुलर हो गई थीं। लोगों ने उन्हें रियलिटी शो में बहुत प्यार दिया था और इसके बाद से एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वो एक के बाद एक टीवी शोज में नजर आईं। हाल ही में, अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बॉडी शेमिंग और अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput) के साथ बॉन्डिंग के बारे में बात की है।

monalisa

दरअसल, ‘ई-टाइम्स टीवी’ को दिए गए एक इंटरव्यू में मोनालिसा ने पति विक्रांत संग अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करने के बारे में बात की है। एक्ट्रेस ने कहा, “लॉकडाउन के दौरान हम पूरे समय एक-दूसरे के साथ थे। मैं खुद को काफी भाग्यशाली महसूस करती हूं कि, मुझे एक ऐसा लाइफ पार्टनर मिला है, जोकि एक एक्टर है और हम एक-दूसरे को अच्छी तरह समझ सकते हैं। चूंकि हम दोनों एक्टर्स हैं, तो हम समय की कमी और बाहरी शूटिंग, ये सभी चीजें समझ सकते हैं।”

(ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस 'मोनालिसा' की पर्सनल लाइफ: 10 साल लिव इन में रहने के बाद 'बिग बॉस' के घर में रचाई थी शादी)

monalisa with her husband

मोनालिसा ने आगे कहा, “इसके साथ ही, जब भी कभी हमें समय मिलता है, तो हम एक-दूसरे से मिलते हैं और टाइम स्पेंड करते हैं। हम हाल ही में, मालदीव गए थे और हमने अच्छा समय बिताया था। हम चीजें भी प्लान करते हैं, जैसे अगर वो हिमाचल के बाहर शूट कर रहे हैं, तो हम वहां एक साथ जाने की योजना बनाते हैं।”

monalisa with her husband

मोनालिसा ने एक-दूसरे के लिए पजेसिव होने के सवाल पर कहा, “हमारी डेटिंग के पहले दिन से ही आपस में एक समझ थी। हम फिल्म के सेट पर मिले थे, हम जानते थे कि, जब आप कैमरे पर होते हैं, तो आप एक एक्टर हैं और आप एक्टिंग कर रहे हैं। यहां तक, मैं हमेशा उनसे कहती थी कि, जब भी आप एक्टिंग करें, तो आप इस चीज को सुनिश्चित करें कि, आपकी को-एक्टर के साथ केमिस्ट्री असली लगे। वो भी मुझे सपोर्ट करते हैं और ऐसी कभी कोई दिक्कत नहीं हुई है। हम कभी एक-दूसरे को लेकर पजेसिव नहीं हुए हैं।”

(ये भी पढ़ें: टीवी जगत के 11 ऐसे सितारे, जिन्होंने रियलिटी शो में ही किया अपने पार्टनर को प्रपोज़)

monalisa

इसके अलावा, एक्ट्रेस ने अपनी बॉडी शेमिंग पर भी बात की। उन्होंने कहा, “मैं जिंदगी में काफी ट्रोल हुई हूं। मुझे लगता है कि, अब ये काफी कम हो गया है, लेकिन शुरुआत में लोग निगेटिव चीजों के बारे में काफी कुछ लिखते थे। बॉडी शेमिंग से लेकर सही इंग्लिश न बोल पाने पर या मेरे ड्रेसिंग सेंस को लेकर मजाक उड़ाने तक, मैंने सब कुछ देखा है। लेकिन जब मैंने हिंदी इंडस्ट्री में कदम रखा, तब मैं बहुत भोली थी। लोग जो मुझे प्यार करते हैं, वो इन ट्रोलर्स से कई ज्यादा हैं, तो मैं उनका प्रभाव खुद पर नहीं पड़ने देती।”

monalisa

उन्होंने आगे कहा, “शुरुआत में, मुझे ट्रोलिंग से फर्क पड़ा था, लेकिन धीरे-धीरे मुझे समझ आया कि, उनको नजरअंदाज करना बेहतर है। मैं इस इंडस्ट्री में आकर खुद को अचानक कैसे बदल सकती हूं। मैं एक दम से फर्राटेदार इंग्लिश कैसे बोल सकती हूं। और नहीं बोल सकती तो नहीं बोल सकती, उसमें गलत क्या है। मैं एक एक्टर हूं और मेरा काम लोगों को एंटरटेन करना है।”

(ये भी पढ़ें: मोनालिसा से लेकर शिवांगी जोशी तक को ब्राइडल लुक दे चुकी हैं इस टीवी एक्टर की पत्नी, देखे तस्वीरें)

monalisa

फिलहाल, मोनालिसा आज एक हैप्पी लाइफ जी रही हैं। तो आपकी एक्ट्रेस के इंटरव्यू के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.