मौनी रॉय ने बंगाली रीति-रिवाज से दोबारा की शादी, सिंदूर रस्म से 7 फेरों तक की झलकियां आईं सामने

एक्ट्रेस मौनी रॉय दक्षिण भारतीय रीति-रिवाज के बाद बंगाली परंपरा के अनुसार दोबारा शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। आइए आपको इसकी कुछ झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मौनी रॉय ने बंगाली रीति-रिवाज से दोबारा की शादी, सिंदूर रस्म से 7 फेरों तक की झलकियां आईं सामने

मनोरंजन जगत में शादियों का सीजन अभी खत्म नहीं हुआ है। भव्य सेलिब्रिटी शादियों की एक सीरीज के बाद दुल्हन की सूची में शामिल होने वाला नया नाम किसी और का नहीं बल्कि एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का है।

mouni roy

काफी समय से मीडिया गैलरी में मौनी और सूरज नांबियार के रिलेशनशिप की चर्चा थी, लेकिन अभिनेत्री ने कभी इसकी पुष्टि नहीं की और अब आखिरकार वह अपने लव वन के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। दोनों ने 27 जनवरी 2022 को गोवा के एक पांच सितारा ​होटल में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में दक्षिण भारतीय और बंगाली रीति-रिवाज के अनुसार शादी के सात फेरे लिए। आइए आपको एक्ट्रेस के बंगाली वेडिंग की झलकियां दिखाते हैं।

Mouni Roy With Suraj Nambiar

(ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने पति के नाम की मेहंदी की फ्लॉन्ट, सूरज नांबियार संग फोटो शेयर कर कही दिल की बात)

पहले आइए एक्ट्रेस की दक्षिण भारतीय शादी पर एक नजर डाल लेते हैं। मौनी रॉय ने 27 जनवरी 2022 को दिन में साउथ इंडियन परंपरा से शादी रचाई। इस दौरान एक्ट्रेस सफेद और लाल कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने लाल पल्लू और बॉर्डर वाली कांजीवरम साड़ी के साथ रेड ब्लाउज पेयर किया था और अपने लुक को गोल्ड ज्वेलरी व फूलों से बने बालों की एक्सेसरीज से स्टाइल किया था। वहीं, उनके पति सूरज नांबियार ने येलो कुर्ते के साथ व्हाइट धोती पहनी थी। दोनों अपने लुक में बेहद प्यारे लग रहे थे।

mouni roy

अब आइए आपको एक्ट्रेस के बंगाली वेडिंग की तस्वीरें और वीडियोज दिखाते हैं। दरअसल, 27 जनवरी 2022 की शाम को मौनी ने बंगाली रीति-रिवाजों के अनुसार सूरज नांबियार के साथ फिर से शादी की। अपनी दूसरी शादी में मौनी ने लाल रंग का सब्यसाची मुखर्जी का लहंगा पहना था। उन्होंने स्टेटमेंट नेकपीस, माथा पट्टी और नथ के साथ अपने लुक को और निखारा था। सॉफ्ट स्मोकी आईज के साथ सटल मेकअप ने उनके लुक को कंप्लीट किया था। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की बंगाली शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आए हैं, जिसमें उन्हें बंगाली परंपरा के अनुसार शादी करते हुए देखा जा सकता है। यहां देखें वरमाला सेरेमनी से लेकर अग्नि के सात फेरे और सिंदूर रस्म तक की झलकियां।

(ये भी पढ़ें- मौनी रॉय के अफेयर्स: मोहित रैना से पुलकित सम्राट तक, इन सितारों संग जुड़ चुका है एक्ट्रेस का नाम)

मौनी रॉय ने 27 जनवरी 2022 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दक्षिण भारतीय शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर की पहली फोटो में सूरज, मौनी रॉय की मांग में सिंदूर भरते नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में सूरज, अपनी दुल्हन को मंगलसूत्र पहना रहे हैं। तीसरी फोटो वरमाला सेरेमनी की है और अंतिम तस्वीर में लोगों का दिल जीतने के लिए पर्याप्त है। इसमें मौनी और सूरज किसी बात पर हंस रहे हैं। इसे शेयर करते हुए मौनी ने कैप्शन में अपने पति के लिए एक खास नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, ''आखिरकार मैं उन्हें पा गई। हाथ में हाथ डाले, परिवार और दोस्तों का आशीर्वाद, हम शादीशुदा हैं !!!!!!!!!!! आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए...। 27.01.22 लव, सूरज और मौनी।''

mouni roy

mouni roy

mouni roy

mouni

(ये भी पढ़ें- कौन हैं मौनी रॉय के पति सूरज नांबियार? जिस पर आ गया 'नागिन' फेम एक्ट्रेस का दिल)

फिलहाल, हम भी मौनी और सूरज को उनकी शादी के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस की बंगाली वेडिंग की झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.