मौनी रॉय ने मलयाली और बंगाली ब्राइड लुक्स से पति सूरज को दिया था सरप्राइज, स्टाइलिस्ट ने बताई स्टोरी

हाल ही में, एक्ट्रेस मौनी रॉय की स्टाइलिस्ट रिशिका देवनानी ने एक्ट्रेस के दोनों ब्राइड लुक्स के बारे में व उनके वेडिंग रिसेप्शन के बारे में बात की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

मौनी रॉय ने मलयाली और बंगाली ब्राइड लुक्स से पति सूरज को दिया था सरप्राइज, स्टाइलिस्ट ने बताई स्टोरी

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी, इसके बाद उन्होंने ‘नागिन’, ‘देवों के देव... महादेव’, ‘पति पत्नी और वो’ जैसे सीरियल्स और सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ में अपने शानदार अभिनय को साबित किया है। हालांकि, ग्लैमर की दुनिया में मौनी ने सिर्फ अपनी एक्टिंग स्किल्स से ही नहीं, बल्कि अपने फैशन सेंस से भी लोगों का दिल जीता है।

Mouni Roy

मौनी रॉय ने हमेशा अपने स्टाइल स्टेटमेंट से नया फैशन गोल सेट किया है। फेस्टिवल से लेकर पार्टी तक, उनका परफेक्ट आउटफिट चॉइस हर किसी को दीवाना बना देता है। हालांकि, इन दिनों उनका वेडिंग लुक सबसे ज्यादा चर्चाएं बटोर रहा है। मौनी ने 27 जनवरी 2022 को अपनी दो रीति-रिवाजों वाली शादी के लिए अपने पति सूरज नांबियार के धर्म का पालन करते हुए मलयाली ब्राइड लुक चुना और अपने धर्म का पालन करते हुए बंगाली लुक। ये कहना गलत नहीं होगा कि, मौनी अपने दोनों ब्राइड लुक में एकदम स्टनिंग लग रही थीं, जिनसे नजरें हटाना पाना मुश्किल था।

(ये भी पढ़ें- मौनी रॉय का वेडिंग लुक: मेहंदी से लेकर संगीत तक, एक्ट्रेस ने अपने हर लुक से सेट किया नया ट्रेंड)

Mouni Roy Bengali Wedding With Suraj

Mouni Roy Malyali Wedding With Suraj

हाल ही में, उनकी स्टाइलिस्ट रिशिका देवनानी ने मौनी रॉय के ब्राइड लुक के बारे में कई सारी बातें बताईं, साथ ही ये भी खुलासा किया कि, सूरज को मौनी रॉय के ब्राइड लुक के बारे में बिल्कुल नहीं पता था और ये उनके लिए एक सरप्राइज जैसा था। जब स्टाइलिस्ट से मौनी के मलायली ब्राइड लुक के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “मौनी ने डिजाइनर अनुराधा खुराना के साथ दो साड़ियां चुनी थी, जिसे लहंगे की साड़ी में सिल दिया गया था। वह एकदम पारंपरिक आउटफिट पहनना चाहती थीं और वह टेंपल ज्वेलरी के लिए एकदम क्लियर थीं।”

Mouni Roy Malyali Bride Look

स्टाइलिस्ट रिशिका ने मौनी के बंगाली लुक के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “मौनी रॉय सब्यसाची मुखर्जी के लहंगे को देखती ही उस पर फिदा हो गई थीं। इस खूबसूरत लहंगे के साथ अनकट और एमराल्ड ज्वेलरी को पेयर किया गया था। मौनी ने सुनिश्चित किया था कि, वह इसके दुपट्टे को भी बंगाली स्टाइल में ड्रैप करेंगी।”

Mouni Roy Bengali Bride Look

मौनी रॉय ने सब्यसाची लहंगे के साथ एक भारी दुपट्टे को अपने सिर पर ओढ़ रखा था। सिर पर ओढ़े हुए भारी दुपट्टे में ‘आयुष्मती भव:’ लिखा हुआ था। आपको मालूम हो कि, एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण और पत्रलेखा के वेडिंग दुपट्टे पर भी यही लिखा था, जिसकी वजह से फैंस मौनी को ट्रोल करने लगे थे। इस पर स्टाइलिस्ट ने कहा, “मौनी अत्यंत आध्यात्मिक हैं और भगवत गीता व आध्यात्मिक मंत्रों में दृढ़ विश्वास रखती हैं। घूंघट पर शिलालेख उनके लिए बेहद व्यक्तिगत था।”

Mouni Roy Bengali Bridak Dupatta

(ये भी पढ़ें- मौनी राॅय का ससुराल में हुआ गृह प्रवेश, अंगूठी ढूंढने की रस्म का भी वीडियो आया सामने)

कई ऐसी दुल्हनें हैं, जो अपने दूल्हों को अपने ब्राइड लुक से सरप्राइज करती हैं और मौनी रॉय ने भी अपने पति सूरज को अपने ब्राइड लुक से हैरान किया था। जब स्टाइलिस्ट से पूछा गया कि, सूरज को मौनी के लुक के बारे मे कुछ पता था या उन्होंने कोई इनपुट दिया था। इस पर उन्होंने कहा, “सूरज को मौनी के फैशन सेंस पर भरोसा था। उन्हें नहीं पता था कि, मौनी दोनों रीति-रिवाजों वाली शादियों में क्या पहनने वाली हैं।”

Mouni Roy with her husband Suraj Nambiar

ऐसी खबरें थीं कि, शादी के बाद मौनी रॉय और सूरज नांबियार मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन पार्टी रखेंगे। हालांकि, उनकी रिसेप्शन पार्टी पोस्टपोन कर दी गई। जब इस बारे में स्टाइलिस्ट से पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “हां, दुर्भाग्य से। अगर सब सही रहा, तो जल्द ही उनका वेडिंग रिसेप्शन मुंबई और बैंगलोर में आयोजित किया जाएगा।”

Mouni Roy with her husband Suraj Nambiar

(ये भी पढ़ें- मौनी रॉय के ब्राइडल लुक के लिए ट्रोल हुए सब्यसाची मुखर्जी, फैंस बोले- 'दीपिका वाला लहंगा है')

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, मौनी रॉय ने अपने वेडिंग लुक से कई लड़कियों को प्रेरित किया है। वैसे, आपको मौनी रॉय के दोनों ब्राइड लुक कैसे लगे? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.