मौनी रॉय का सूरज नाम्बियार से रिश्ता पक्का! एक्ट्रेस की मां ने बॉयफ्रेंड के पेरेंट्स से की मुलाकात

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय का बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार से रिश्ता पक्का होने की जानकारी एक रिपोर्ट में सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

मौनी रॉय का सूरज नाम्बियार से रिश्ता पक्का! एक्ट्रेस की मां ने बॉयफ्रेंड के पेरेंट्स से की मुलाकात

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की दुबई के बैंकर सूरज नाम्बियार (Suraj Nambiar) संग रिलेशनशिप अब जल्द ही शादी में तब्दील होने की कगार पर है। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने सूरज और उनकी फैमिली संग सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते को इंस्टा ऑफिशियल कर दिया था। सिर्फ इतना ही नहीं, एक्ट्रेस सूरज के पैरेंट्स को ‘मॉम’ और ‘डैड’ कहती हुई भी नजर आई थीं। अब खबरें हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

दरअसल, मौनी रॉय के एक करीबी सूत्र ने ‘ईटाइम्स’ को बताया है कि एक्ट्रेस और सूरज जल्द ही शादी करने की प्लानिंग में हैं। सोर्स के मुताबिक, “सूरज के माता-पिता के साथ मौनी के कंफर्ट लेवल ने शायद एक्ट्रेस के निर्णय को काफी हद तक प्रभावित किया है।” (ये भी पढ़ें: रश्मि देसाई ने पूर्व पति नंदीश संधू संग तलाक पर कहा- 'सब मुझ पर ही शक करते थे')

जिनको नहीं पता, उन्हें बता दें कि मौनी और सूरज ने अपने रिश्ते को अगले स्तर तक पहुंचा दिया है। कुछ दिनों पहले मौनी ने सूरज के पेरेंट्स से मुलाक़ात की थी। ये मीटिंग एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के घर पर हुई थी। मंदिरा मौनी के काफी क्लोज हैं और इस मुलाकात के दौरान मौनी के भाई भी मंदिरा के घर पर थे।

इससे पहले, 2019 में मौनी की दोस्त रूपाली कादयान ने इस रूमर्ड कपल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। हालांकि, दोनों के रूमर्स की ख़बरों के स्पीड पकड़ने के बाद उन्होंने इस तस्वीर को डिलीट कर दिया था। (ये भी पढ़ें: राखी सावंत 'नच बलिए 10' में पति रितेश संग मारेंगी एंट्री! एक्ट्रेस को मिला शो का ऑफर)

उस दौरान, मौनी ने ‘मुंबई मिरर’ को बताया था, “जो लोग मेरी लाइफ में मैटर करते हैं, वो जानते हैं कि मैं सिंगल हूं और ये वक्त की कमी के कारण नहीं है, क्योंकि आप अपनी जिंदगी का संकलन कर सकते हैं। लेकिन मुझे एक राइट पर्सन मिलने की जरूरत है, मैं ऐसे ही किसी व्यक्ति को चूज करके उससे डेटिंग करना नहीं शुरू कर सकती। इस मोमेंट पर मैं इस खिड़की (मूवीज) के लिए शुक्रगुजार हूं, जिसने मेरी लाइफ को खोल कर रख दिया है। मुझे नहीं लगता है कि मुझे अपना 100 प्रतिशत न देकर इसे गंवा देना चाहिए।”

Mouni Roy

जब दुबई में फंस गई थीं मौनी रॉय

वैश्विक कोरोना महामारी ने लगभग पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है, जिसके चलते विश्व के ज्यादातर देशो में कई महीनों तक लॉकडाउन लगाया गया था। ऐसे में इंटरनेशल फ्लाइट्स पर भी पूरी तरह रोक लगा दी गई थी, जिस वजह से मौनी रॉय दुबई में ही फंस गई थीं और लगभग 4 महीनों तक उन्हें दुबई में ही रहना पड़ा था। वहीं, जब अनलॉक प्रक्रिया शुरू हुई तो मौनी रॉय लंदन चली गईं। माना जा रहा है कि दुबई में 4 महीने गुजारने के दौरान ही उनका सूरज नाम्बियार के साथ रिलेशनशिप परवान चढ़ा। (ये भी पढ़ें: पूजा गौर के एक्स बॉयफ्रेंड राज सिंह अरोड़ा ने 'मन की आवाज: प्रतिज्ञा 2' शो के लिए एक्ट्रेस को दी बधाई)

Mouni Roy and Suraj Nambiar

इन सेलेब्स के साथ जुड़ चुका है नाम

साल 2020 में मौनी रॉय की टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ फेम मोहित रैना से लिंकअप की ख़बरों ने जोर पकड़ा था। हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा। वहीं, बाद में कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन इसकी भी पुष्टि कभी दोनों की तरफ से नहीं की गई। इसके बाद, मौनी रॉय के अफेयर की चर्चा निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ होने लगी, लेकिन इस बारे में भी दोनों की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई।

Mouni Roy

फिलहाल, अब फैंस जल्द से जल्द मौनी और सूरज को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं। तो आपको ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.