मौनी रॉय ने सीक्रेट ब्वॉयफ्रेंड संग मनाया नए साल का जश्न, सेलिब्रेशन के बाद क्यों डिलीट की तस्वीरें

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने हाल ही में अपने सीक्रेट ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) संग दुबई में जबरदस्त तरीके से न्यू ईयर मनाया था। पहले तो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर की लेकिन बाद में उन्हें डिलीट कर दिया।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

मौनी रॉय ने सीक्रेट ब्वॉयफ्रेंड संग मनाया नए साल का जश्न, सेलिब्रेशन के बाद क्यों डिलीट की तस्वीरें

सीरियल नागिन (Naagin 3) में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों को लुभाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों अपनी फिल्मों या सीरियल्स के चलते नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल एक्ट्रेस इन दिनों दुबई के बैंकर सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियां में हैं। दोनों को एक-साथ कई बार खास मौकों पर स्पॉट किया जा चुका है। अब ऐसी रिपोर्ट सामने आ रही है कि मौनी रॉय ने अपने सीक्रेट ब्वॉयफ्रेंड के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया है, जिससे जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी, लेकिन बाद में उन्हें डिलीट कर दिया गया।

दरअसल मौनी रॉय को लेकर सामने आई रिपोर्ट की माने तो उन्होंने नया साल दुबई में मनाया था। इस सेलिब्रेशन में उनके कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे।  सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ तस्वीरें मौनी रॉय की करीबी दोस्त अनीशा वर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। जो तस्वीर अनीशा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की थी, उनमें सूरज और मौनी एक-दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे थे। लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि अनीशा ने इन तस्वीरों को पोस्ट करने के कुछ वक्त बाद ही डिलीट कर दिया है। रिपोर्ट की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि मौनी के कहने पर उन्होंने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से हटाई है। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

हालांकि न्यू ईयर सेलिब्रेशन से जुड़ी बाकी तस्वीरे अभी भी मौनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मौजूद है। वहीं, मौनी रॉय ने अपनी फिल्म मेड इन चाइना के प्रमोशन के वक्त सूरज के साथ अपने अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी थी। एक्ट्रेस मौनी रॉय ने इंटरव्यू में कहा था कि ये बिल्कुल भी सच नहीं है। हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। हम सभी मेरा बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे। एक्ट्रेस ने कहा-मैं पूरी तरह से सिंगल हूं। मैं फिलहाल अपने काम के साथ कमिटेड हूं। इन सभी अफवाहों और अटकलों से बीमार हूं। आपको बता दें कि मौनी रॉय की सूरज के साथ थाईलैंड में वेकेशन मनाते हुए कुछ फोटोज भी वायरल हुई थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, एक्ट्रेस का नाम उरी फिल्म के एक्टर मोहित रैना के साथ भी जुड़ चुका है, जिनके साथ उन्होंने छोटे पर्दे का फेमस शो देवों के देव महादेव किया था। शो के दौरान दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आए थे और बाद में दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें सामने आई थी। इस शो में एक्ट्रेस ने भगवान शिव की पत्नी सती का रोल निभाया था। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर-सैफ अली खान संग बर्फीली वादियों में यूं एन्जॉय कर रहे हैं तैमूर अली खान, देखें तस्वीरें )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इतना ही नहीं कहा तो ये भी जाता है कि मौनी रॉय का अफेयर एक्टर गौरव चोपड़ा के साथ भी रह चुका है। वो और मौनी टीवी शो 'पति पत्नी और वो' में दिखाई दिए थे। हालांकि, कुछ साल बाद गौरव-मौनी भी अलग हो गए हैं। बाद में जाकर गौरव ने दिल्ली में गुपचुप तरीके से शादी ली। उन्होंने अपनी शादी से जुड़ी कुछ तस्वीरे और वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किए थे।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार मेड इन चाइना फिल्म में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ राज कुमार राव ने काम किया था। इसके साथ ही आपको बता दें कि मौनी रॉय अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी हैं। (ये भी पढें: सलमान खान ने दोबारा मामा बनने पर कुछ ऐसे जताई अपनी खुशी, कहा- अब बस बाप बनना बाकी है )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

ये फिल्म हिट होगी या नहीं ये तो देखने वाली बात है, लेकिन क्या आपको मौनी रॉय और उनके सीक्रेट ब्वॉयफ्रेंड सूरज की तस्वीरें पसंद आई तो हमें कमेंट करके जरुर बताइए। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।
 

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.