'इश्कबाज' फेम मृणाल देशराज ने बॉयफ्रेंड आशिम संग की सगाई, शादी और लव स्टोरी पर की बात

हाल ही में, ‘इश्कबाज’ फेम एक्ट्रेस मृणाल देशराज ने सगाई कर ली है। एक लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादी और लव स्टोरी के बारे में बात की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'इश्कबाज' फेम मृणाल देशराज ने बॉयफ्रेंड आशिम संग की सगाई, शादी और लव स्टोरी पर की बात

फेमस सीरियल ‘इश्कबाज’ में ‘जान्हवी’ के किरदार से घर-घर मशहूर हुईं एक्ट्रेस मृणाल देशराज (Mreenal Deshraj) अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने ‘जीवन के प्यार’ आशिम मथन (Ashim Mathan) के साथ सगाई कर ली है और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में, इस बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

Mreenal Deshraj

पहले ये जान लीजिए कि, ‘नागिन 3’ फेम मृणाल करीब 5 रिलेशनशिप में रही हैं, लेकिन उनका रिश्ता नहीं चला। अब उन्हें हेल्थ इंडस्ट्री से जुड़े आशिम मथन में अपना प्यार मिल गया है, जिनसे वह सितंबर 2021 में एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिली थीं। ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक लेटेस्ट इंटरव्यू में मृणाल ने अपनी लव स्टोरी, सगाई और शादी के बारे में बात की है।

(ये भी पढ़ें- भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने किया अपने बेटे के नाम का खुलासा, 'ल' से हुआ है शुरू)

मृणाल देशराज की सगाई

Mreenal Deshraj

दरअसल, मृणाल ने अपने जीवन के प्यार आशिम से मुंबई में सगाई कर ली है। एक्ट्रेस ने अपनी सगाई के बारे में कहा, “हमने सगाई कर ली है। जब हम पिछले हफ्ते गोवा में थे, तब आशिम ने घुटनों के बल बैठकर मुझे प्रपोज किया था। यह आश्चर्यजनक था, क्योंकि हमने शादी करने के बारे में बात की थी, लेकिन मुझे यह इतनी जल्दी होने की उम्मीद नहीं थी। 9 जून 2022 को हमने मुंबई में अपने परिवार की उपस्थिति में अंगूठियों का आदान-प्रदान किया, जिसके बाद हम अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेने के लिए नागपुर गए। मैं वास्तव में बहुत उत्साहित हूं।”

मृणाल देशराज की शादी

Mreenal Deshraj

सगाई के बाद एक्ट्रेस जल्द ही शादी करने वाली हैं। उनका कहना है कि, तारीखों पर चर्चा हो रही है। शादी के बारे में बात करते हुए मृणाल ने कहा, “शादी अगला कदम है। रिश्ता एक बात है, लेकिन जब ये बात आती है, तो इससे दो परिवार जुड़ जाते हैं। हम जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे और अभी तारीखों पर काम कर रहे हैं।"

मृणाल और आशिम की पहली मुलाकात

Mreenal Deshraj

मृणाल ने आशिम संग पहली मुलाकात पर कहा, “यह मेरे जीवन की सबसे अच्छी शाम थी। जैसे ही हमारी एक-दूसरे पर नजर पड़ी, हमारे बीच एक चिंगारी उठी। एक-दूसरे को देखते ही हमें एक मजबूत खिंचाव महसूस हुआ। जल्द ही हमने एक-दूसरे के साथ चैट करना शुरू कर दिया। जब हमने एक-दूसरे से बात करना शुरू किया, तो ऐसा लगा कि, हमारे आस-पास की दुनिया मानो गायब हो गई है। मैं इंतजार कर रही थी कि, कब पार्टी के होस्ट हमारा परिचय कराएंगे, लेकिन उससे पहले खुद आशिम ने अपना परिचय मुझे दे दिया, जिसके लिए उन्हें एक्स्ट्रा नंबर मिलना चाहिए।”

(ये भी पढ़ें- आर्यन को सलाखों के पीछे देख रो पड़े थे शाहरुख खान, NCB अधिकारी ने किया खुलासा)

आशिम से प्यार करने की वजह

Mreenal Deshraj

मृणाल ने आगे बताया कि, आशिम में ऐसी क्या चीजें हैं, जिनसे वह प्यार करती हैं। एक्ट्रेस ने कहा, “संबंध से लेकर आकर्षण तक, हमारे मूल मूल्य, शौक, उनका प्यार और मेरे लिए परवाह...सब कुछ सही लगा। ऐसा लगता है कि, मुझे पहली बार प्यार हुआ है और यह एक अद्भुत एहसास है। मैं जीवन भर यही खोजती रही। पहले मैं सोचती थी कि, मैं जानती हूं कि प्यार क्या है। लेकिन आशिम से मिलने के बाद मुझे एहसास हुआ कि, पहले मैं भोली थी। मेरे पिछले रिश्ते सही नहीं थे और इसके लिए मैं ईमानदार रही हूं। जब मैंने प्यार पाना छोड़ दिया था, तभी मेरी मुलाकात आशिम से हुई। प्यार के बारे में मेरा विचार बहुत सरल है। पार्टनर अलग-अलग हो सकते हैं, लेकिन उनके मूल्यों का मेल होना चाहिए और यही प्यार को बनाए रखता है और सम्मान अर्जित करता है।”

10 सालों का है एज गैप

Mreenal Deshraj

मृणाल और उनके मंगेतर आशिम के बीच 10 सालों का एज गैप है। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, “आशिम मानसिक रूप से 34 के नहीं हैं और मैं मानसिक रूप से 43 की नहीं हूं। इसलिए, हम कहीं बीच में हैं और यहीं से हम जुड़ते हैं। ज्यादातर लोग उम्र के अंतर के बारे में इस धारणा के कारण चिंता करते हैं कि, उम्र बढ़ने के कारण कपल का आधा जीवन धीमा हो जाएगा। जबकि यह सच है, सभी आयु समूहों में ट्रेंडसेटर हैं और इससे मुझे लगता है कि, सब कुछ मन की स्थिति है। यदि आप धीमा नहीं करना चाहते हैं, तो आप धीमे नहीं होंगे।”

Mreenal Deshraj

(ये भी पढ़ें- श्रिया सरन ने बेटी राधा के कर्णछेदन की तस्वीरें कीं शेयर, बाली पहने क्यूट दिखीं लाडली)

फिलहाल, हम कपल की सगाई की तस्वीरों और उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वैसे, आपको उनकी लव स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.