मृणाल जैन ने पत्नी स्वीटी को गोद भराई में दिया खास तोहफा, देखें बेबी शॉवर की तस्वीरें

अभिनेता मृणाल जैन ने हाल ही में अपनी वाइफ स्वीटी के लिए गोद भराई रस्म का आयोजन किया। आइए आपको इसकी तस्वीरें दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मृणाल जैन ने पत्नी स्वीटी को गोद भराई में दिया खास तोहफा, देखें बेबी शॉवर की तस्वीरें

टेलीविजन और बॉलीवुड फिल्म अभिनेता मृणाल जैन (Mrunal Jain) अपनी पर्सनल लाइफ में एक नई यात्रा शुरू करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। वह जनवरी 2022 में पिता बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी पत्नी स्वीटी (Sweety Jain) के लिए एक गोद भराई सेरेमनी का आयोजन किया। आइए आपको दिखाते हैं इसकी झलकियां।

Mrunal Jain with his Wife

पहले आइए मृणाल जैन की प्रोफेशनल लाइफ पर एक नजर डाल लेते हैं। मृणाल ने अपने करियर की शुरुआत ‘कहानी हमारे मोहब्बत की’ सीरियल से की थी। हालांकि, उन्हें असली पहचान ‘बंदिनी’ सीरियल से मिली। इसके बाद एक्टर ‘हिटलर दीदी’, ‘उतरन’, ‘बंधन’, ‘लाल इश्क’, ‘दिल ही तो है’ जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। इतना ही नहीं, मृणाल ‘सब कुशल मंगल’, ‘गेस्ट इन लंदन’ और ‘सत्या 2’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। आखिरी बार एक्टर को ‘नागार्जुन: एक योद्धा’ में देखा गया था।

Mrunal Jain

वहीं, अगर मृणाल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, एक्टर ने जुलाई 2013 में स्वीटी संग अरेंज मैरिज की थी। दोनों की शादी को करीब 8 साल हो गए हैं। लेकिन आज भी दोनों के बीच वैसा ही प्यार देखने को मिलता है। मौजूदा समय में मृणाल और स्वीटी अपने होने वाले बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

mrunal wife

अब आइए आपको दिखाते हैं स्वीटी जैन के बेबी शॉवर की तस्वीरें। दरअसल, मृणाल जैन ने 29 नवंबर 2021 की रात में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से गोद भराई की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में वह अपनी लविंग वाइफ के साथ कैमरे के लिए ​पोज देते देखे जा सकते हैं। फोटोज में कपल क्रीम कलर के आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मृणाल ने कैप्शन में लिखा है, "सबसे अच्छा एहसास तब आएगा, जब मैं तुम्हें पहली बार अपनी बाहों में पकड़ूंगा।" यहां देखें गोद भराई की झलकियां।

Mrunal Jain Wife Baby Shower

Mrunal Jain Wife Baby Shower

Mrunal Jain Wife Baby Shower

Mrunal Jain Wife Baby Shower

Mrunal Jain

Mrunal Jain

(ये भी पढ़ें- विक्की कौशल GF कैटरीना कैफ के घर के बाहर हुए स्पॉट, मां सुजैन शादी की शॉपिंग करती आईं नजर)

'ई-टाइम्स' को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में मृणाल अपने इस पल के बारे में बात करते हुए कहा कि, “समारोह एक छोटा सा मिलन था, जहां मैं चाहता था कि, मेरे प्रियजन स्वीटी और हमारे बच्चे को उनके प्यार और आशीर्वाद से सराबोर करें। यह एक यादगार अनुभव था, क्योंकि इस प्रेग्नेंसी का मेरे परिवार को बहुत इंतजार था। हर कोई हमारे माता-पिता बनने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है और मैं अपनी खुशी के बंडल के आने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।"

Mrunal Jain with his wife Sweety

कई टीवी शो में काम कर चुके मृणाल कहते हैं, “सुबह मेरी मां ने घर पर गोद भराई की रस्म अदा की। परिवार और करीबी दोस्तों का एक छोटा सा मिलन भी था, जिसके बाद सभी अपने घर चले गए। मैंने स्वीटी के लिए एक विशेष उपहार खरीदा, जो एक हीरे की अंगूठी और ढेर सारा प्यार (मुस्कान) है।" पैरेंटहुड को अपनाने के लिए तैयार होने के बारे में बात करते हुए मृणाल ने कहा कि, “मैं एक ही समय में उत्साहित होने के साथ-साथ नर्वस भी हूं। मैं बच्चे के आगमन को लेकर उत्साहित हूं और नर्वस भी हूं, क्योंकि यह पूरी तरह से अलग चरण होगा और बहुत सी नई चीजें हमारे सामने आएंगी। बहरहाल, मैं तैयार हूं और नए चरण के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।"

Mrunal Jain

पिछले साक्षात्कार में मृणाल ने इस खुशखबरी को साझा करते हुए बताया था, "हमारा बच्चा जनवरी के अंत में आने वाला है। मैं अपना जन्मदिन मनाने के लिए अपने बच्चे के आने का इंतजार करूंगा, जो कि 9 जनवरी को है। मैं पिता बनने को लेकर उत्साहित होने के साथ-साथ नर्वस भी हूं। जल्द ही सब कुछ बदल जाएगा। मेरी दुनिया मेरे नन्हे-मुन्नों के इर्द-गिर्द घूमेगी।"

Mrunal Jain

(ये भी पढ़ें-ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की हल्दी सेरेमनी: येलो ड्रेस में होने वाली दुल्हन दिखीं बेहद सुंदर)

फिलहाल, मृणाल और स्वीटी के साथ ही हम भी उनके बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद है, जल्द ही फैंस को इनके बच्चे की तस्वीर देखने को मिलेगी। तो आपको कपल के बेबी शॉवर की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.