IPL 2021: MS धोनी-सुरेश रैना ने मैच के बाद फैमिली के साथ मनाया जीत का जश्न, सामने आईं तस्वीरें

'IPL 2021' जीतने के बाद महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना ने अपनी फैमिलीज के साथ इसका जश्न मनाया, जिसकी फोटोज सामने आई हैं। आइए देखते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

IPL 2021: MS धोनी-सुरेश रैना ने मैच के बाद फैमिली के साथ मनाया जीत का जश्न, सामने आईं तस्वीरें

15 अक्टूबर 2021 को ‘चेन्नई सुपर किंग्स’ ने ‘इंडियन प्रीमियर लीग’ का खिताब अपने नाम कर लिया है। महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की अगुवाई में टीम ने ‘कोलकाता नाइट राइडर्स’ को हराकर चौथी बार ‘IPL’ का खिताब अपने नाम किया है। महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना (Suresh Raina) अपनी फैमिली के साथ ‘UAE’ के ग्राउंड में इस जीत का जश्न मनाते दिखे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आइए आपको दिखाते हैं।

Mahendra Singh Dhoni With Cup

पहले ये जान लीजिए कि, ‘आईपीएल’ के 14वें सीजन में तमाम टीमों को हराने के बाद सीएसके और केकेआर फाइनल में पहुंचे थे। सीएसके ने पहले बल्लेबाजी की थी, जिसमें उन्होंने 192 रन बनाए थे और केकेआर को 193 रन बनाने थे। हालांकि, केकेआर 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 165 रन ही बना सकी, जिसके बाद सीएसके ने चौथी बार ट्रॉफी पर कब्जा किया। इस जीत के बाद सीएसके टीम को इनाम के तौर पर 20 करोड़ रुपए मिले, जबकि केकेआर को 12.5 करोड़ रुपए मिले।

(ये भी पढ़ें- ऋचा चड्ढा ने BF अली फजल के बर्थडे पर पहुंचकर दिया सरप्राइज, वीडियो शेयर कर लिखा खास नोट)

Chennai Super Kings Won IPL 2021

अब आपको धोनी और रैना के जश्न की तस्वीरें दिखाते हैं। दरअसल, मैच के दौरान सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धोनी की पूरी फैमिली उन्हें चियर-अप करने मैदान में पहुंची थी। इस शानदार जीत के बाद दोनों ने अपनी फैमिली के साथ मैदान में जश्न मनाया। इसकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें धोनी और रैना अपनी फैमिली के साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इस दौरान दोनों की इस कंप्लीट फैमिली फोटो ने फैंस को खुश कर दिया और वे फोटो पर अपना खूब प्यार बरसा रहे हैं।

MS Dhoni And Suresh Raina With Their Families

इसके अलावा, कुछ तस्वीरें और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सीएसके की शानदार जीत के बाद साक्षी धोनी अपनी बेटी के साथ दौड़ते हुए मैदान पर आती हैं और अपने पति एमएस धोनी को हग कर लेती हैं। ये मोमेंट वाकई बेहद खूबसूरत होता है। वहीं, एक अन्य फोटो में नन्ही जीवा IPL की ट्रॉफी पकड़े हुए नजर आ रही हैं।

(ये भी पढ़ें- गीता बसरा 2.5 लाख रुपए का बैग लिए आईं नजर, बेटे के जन्म के 4 महीने बाद हुईं बेहद फिट)

Sakshi And Ziva With MS Dhoni

Ziva Dhoni With Trophy

साक्षी धोनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें नन्ही जीवा सीएसके को चियर-अप करती नजर आ रही हैं।

वहीं, सुरेश रैना ने भी मैदान से जीत के बाद अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी पत्नी प्रियंका और बच्चों ग्रेसिया व रियो रैना के साथ हाथ में ट्रॉफी लिए नजर आ रहे हैं।

Suresh Rai With His Family

(ये भी पढ़ें- सनी लियोनी ने मनाया बेटी निशा का बर्थडे, फोटोज शेयर कर लिखा- 'जिंदगी में उजाला लाने वाली')

फिलहाल, सीएसके के IPL में चौथी बार जीत के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.