जब एमएस धोनी ने पत्नी साक्षी के लिए किया था डांस, वायरल हो रहा क्रिकेटर का ये मजेदार वीडियो

सोशल मीडिया पर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पत्नी साक्षी धोनी के लिए एक बॉलीवुड गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Kanika Singh Last Updated:

जब एमएस धोनी ने पत्नी साक्षी के लिए किया था डांस, वायरल हो रहा क्रिकेटर का ये मजेदार वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 37 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। एमएस धोनी न केवल एक महान क्रिकेटर हैं, बल्कि एक समर्पित पारिवारिक व्यक्ति भी हैं। वह और उनकी खूबसूरत पत्नी साक्षी धोनी व प्यारी बेटी जीवा धोनी दुनिया भर में बेहद पसंद किए जाते हैं। धोनी का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी पत्नी के लिए डांस करते नजर आ रहे हैं। आइए देखते हैं वो वीडियो।

पहले आप ये जान लीजिए कि, महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी 4 जुलाई 2010 को देहरादून में शादी के बंधन में बंधे थे और केवल उनके करीबी परिवार के सदस्यों को ही इसके बारे में पता था। साक्षी ने अपनी शादी के दिन के लिए लाल और हरे रंग का सब्यसाची लहंगा चुना था, जिसे उन्होंने हरे रंग की चोली के साथ पेयर किया था। साक्षी के डबल दुपट्टे में से एक उनके कंधे पर और भारी दुपट्टा उनके सिर पर लिपटा हुआ था। साक्षी के ब्राइडल लुक को हैवी नेकपीस, मांग टीका, नथ और लाल चूड़ियों से सजाया गया था। मौजूदा समय में साक्षी और एमएस अपने बेटी साक्षी के साथ खुशनुमा लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं।

अब आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, एमएस धोनी का एक मनमोहक अनदेखा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस पुराने वीडियो में, धोनी को 2011 की फिल्म 'देसी बॉयज़' के हिट गाने 'झक मार के' पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। 'कैप्टन कूल' ने नीली टी-शर्ट और एक डेनिम जींस पहनी हुई थी और वो मस्ती के मूड में थे। वहीं, उनकी पत्नी साक्षी धोनी पूरी बाजू वाले काले रंग के टॉप और ऑलिव ग्रीन रंग की पैंट में सोफे पर बैठी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जब पति ने डांस करना शुरू किया, तो साक्षी को अपनी हंसी को नियंत्रित करना मुश्किल हो गया था। अपने पति को डांस करते देख वह अपनी हंसी नहीं रोक पाईं।

(ये भी पढ़ें- काजल अग्रवाल ने शुरू की प्रसव संबंधी क्लासेस, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो)

साक्षी और एमएस धोनी अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स से हमें प्रेरणा देते हैं। धोनी अपनी वाइफ साक्षी को स्पेशल फील कराने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं और आपको जानकर हैरानी होगी कि, धोनी सिर्फ एक अच्छे डांसर ही नहीं हैं, बल्कि वो थोड़ा बहुत गा भी सकते हैं। 4 दिसंबर 2019 को उनका एक और प्यारा सा वीडियो सामने आया था, जिसे साक्षी और माही की दोस्त प्रीति सिमोस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट किया था। वीडियो में, हम महेंद्र को अपनी पत्नी के लिए गाना गाते हुए देख सकते हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "चेतावनी: कृपया अपने जोखिम पर देखें ... बहुत प्रतिभाशाली श्रीमान माही। @maahi7781 कृपया इसे पोस्ट करने के लिए मुझे मत मारो! लेकिन इस आवाज़ को साझा किया जाना था! @sakshisingh_r तुम्हारा जल्द ही आ रहा है।"

(ये भी पढ़ें- नरगिस फाखरी को कश्मीरी युवक में मिला नया प्यार! ऐसी है एक्ट्रेस की लो-प्रोफाइल लव स्टोरी)

4 जुलाई 2021 को एमएस धोनी और साक्षी धोनी ने एक साथ रहने का एक और साल पूरा कर लिया था। स्टार वाइफ ने धोनी द्वारा दिया हुआ अपना स्पेशल एनिवर्सरी गिफ्ट शेयर किया था। उनकी इंस्टा स्टोरी पर एक नीले और सफेद रंग की विंटेज कार दिखाई दे रही थी। इसके ऊपर साक्षी ने लिखा था, "वर्षगांठ उपहार के लिए धन्यवाद।"

(ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने एक्स बॉयफ्रेंड ऋषभ पंत को किया ट्रोल, शतक जड़ने पर उड़ाया मजाक)

धोनी की तरह ही, उनकी बेटी जीवा धोनी भी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और उनके बड़े प्रशंसक हैं। क्रिकेटर और उनकी पत्नी दोनों अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी प्यारी बेटी की मनमोहक तस्वीरें और वीडियोज साझा करना पसंद करते हैं। 21 दिसंबर 2021 को जीवा सिंह धोनी की एक मनमोहक तस्वीर उनके इंस्टा हैंडल से पोस्ट की गई थी, जिसने साबित कर दिया था कि, वह एक पानी को पसंद करने वाली बच्ची हैं। तस्वीर एक वेकेशन की थी और जीवा पूल के किनारे मोनोकिनी में पोज देती नजर आ रही थीं। हमें कहना होगा कि, ज़ीवा अपनी सफ़ेद और नारंगी मोनोकिनी में मनमोहक लग रही थीं और उनका पोज़ निश्चित रूप से किसी भी मॉडल पर भारी पड़ सकता था। तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया था, "छुट्टी।"

फिलहाल, एमएस धोनी के मजेदार डांस मूव्स उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहे हैं। तो आपको ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.