एमटीवी रोडीज फेम रघु राम के घर गूंजी किलकारियां, पैदा होते ही ये रखा बच्चे का नाम

एमटीवी रोडीज (Roadies) फेम रघु राम (Raghu Ram) पापा बने गए हैं। उनकी पत्नी नताली डि लुसियो (Natalie Di Luccio) ने सोमवार के दिन एक प्यारे से बच्चे को जन्म दिया है। साथ ही पैदा होते ही उसका खूबसूरत सा नाम भी रख दिया है।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

एमटीवी रोडीज फेम रघु राम के घर गूंजी किलकारियां, पैदा होते ही ये रखा बच्चे का नाम

एमटीवी रोडीज (Roadies) फेम रघु राम (Raghu Ram) के लिए साल 2020 बेहद ही शानदार बन चुका है, क्योंकि उनकी पत्नी नताली डि लुसियो ने 6 जनवरी को एक प्यार से बेटे को जन्म दिया है। रघु राम और उनकी पत्नी नताली डि लुसियो (Natalie Di Luccio) अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड थे। रघु राम ने पिछले साल बेहद ही शानदार तरीके से अपने फैंस के बीच पत्नी नताली डि लुसियो के प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी। शादी के ठीक एक साल के अंदर ये कपल अब माता-पिता बन चुका है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक नताली डि लुसियो ने सोमवार के दिन एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। इस बारे में बात करते हुए रघु ने कहा कि अब जाकर हमें राहत मिली है। वास्तव में मन में कई भावनाएं हैं। हम कई महीनों से इसके लिए तैयारियां कर रहे थे। हमने प्रेग्नेंसी-बच्चे के जन्म और उसकी देखभाल से लेकर तमाम चीजों के बारे में सब कुछ सीखा है। लेकिन फर्क इतना है कि इनमें से ऐसा कुछ भी नहीं हैं जो आपको माता-पिता बनने के लिए तैयार करते है। (ये भी पढ़े: नानी के साथ कुछ यूं खेलती नजर आई जय भानुशाली-माही विज की बेटी तारा, वीडियो हुआ वायरल )

अपनी बात को जारी रखते हुए रघु ने आगे बताया कि इस वक्त मां और बच्चा दोनों सुरक्षित और स्वस्थ हैं। उन्होंने कहा कि नताली ने बच्चे को जन्म देने के लिए वॉटर बर्थ के साथ हाइपोबर्थिंग तकनीक का प्रयोग किया है। जो एकदम शांत-सुंदर और प्राकृतिक तरीका है। वहीं, रघु और नताली ने अपने बेटे का नाम 'रिदम' रखा है। अपने बेटे के नाम के बारे में बात करते हुए रघु ने बताया कि ये नाम किसी भी धर्म से नहीं जुड़ा हुआ है। इसलिए हमने इस नाम का चुनाव किया।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अपने बेटे के जन्म से पहले रघु ने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी की कई तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के बीच शेयर की थी। जिसके जरिए उन्होंने बताया था कि वो अपने बच्चे को देखने के लिए कितने बेताब हैं। ये बताते हुए रघु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी पत्नी नताली डि लुसियो अपने भाई-बहन के साथ नजर आ रही थी। (ये भी पढ़ें: सास हो तो ऐसी! जब एक ही लुक में नजर आईं नीता अंबानी-श्लोका मेहता की जोड़ी, फैंस बोले- क्या बात)

जो वीडियो रघु ने शेयर किया था उसके साथ उन्होंने बेहद ही प्यारा सा कैप्शन भी लिखा था। कैप्शन में उन्होंने लिखा था- प्लीज अब तो बाहर आ जाओ ना। मेरे सिस्टर इन लॉ और ब्रदर इन लॉ इतने हफ्ते से नन्हें मेहमान से मिलने का बेसब्री से इंतजार रहे हैं। उन्हें सिंगापुर वापस जाना है। मगर हम सब तुमसे (नन्हें मेहमान) से मिलने का अब और इंतजार नहीं कर सकते।प्लीज अब आ जाओ ना!’ रघु के इस पोस्ट को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें रघु राम की पहली शादी 2006 में सुगंधा गर्ग से हुई थी, जिन्होंने 'जाने तू या जाने ना' और 'तेरे बिन लादेन' जैसी फिल्मों में काम किया है। दोनों 12 साल तक एक दूसरे के साथ रहे थे। जनवरी 2018 में सुगंधा से तलाक के बाद रघु राम ने दिसंबर 2018 में गायक नताली डी लुसियो से दूसरी शादी की और नताली ने पिछले साल फ्रेंडशिप डे के मौके पर के प्रैग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था। (ये भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर पैपराजी को देख इब्राहिम अली खान का हुआ बुरा हाल, देखिए सारा अली खान ने कैसे ली चुटकी )

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे उनके फैंस के साथ-साथ हम भी रघु और नताली डि लुसियो को उनके पहले बच्चे के जन्म पर ढेर सारी बधाइयां देते हैं। साथ ही ये उम्मीद करते हैं कि जल्द ही रघु अपने बेटे की तस्वीर हम सबके साथ शेयर करेंगे। क्या आप भी हैं उनके बेटे को देखने के लिए हैं बेताब हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.