बॉयफ्रेंड राहुल देव और अपने ऐज गैप पर बोलीं मुग्धा गोडसे, कहा- 'उम्र सिर्फ एक संख्या है'

बॉलीवुड एक्टर राहुल देव और एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब मुग्धा ने एक इंटरव्यू में अपने और राहुल के रिलेशनशिप पर खुलकर बात की है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

बॉयफ्रेंड राहुल देव और अपने ऐज गैप पर बोलीं मुग्धा गोडसे, कहा- 'उम्र सिर्फ एक संख्या है'

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई कपल्स हैं, जिनके बीच में काफी लंबा ऐज गैप है और इसी वजह से इन कपल्स को कई बार आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ता हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर राहुल देव (Rahul Dev) और उनकी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे (Mugdha Godse) भी शामिल हैं। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। वहीं, अब हाल ही में मुग्धा गोडसे ने अपने एक इंटरव्यू में राहुल संग रिलेशनशिप पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं कि मुग्धा ने अपने इंटरव्यू में कहा है।    

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, मुग्धा एक मशहूर मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, तो वहीं राहुल देव भी बॉलीवुड की फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत चुके हैं। दोनों पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। राहुल और मुग्धा के बीच 14 साल का ऐज गैप है, लेकिन फिर भी दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं। कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करता रहता है, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। (ये भी पढ़ें: महेश बाबू से पागलों की तरह प्यार करती हैं नम्रता, एक्ट्रेस ने बताया रोमांटिक केमिस्ट्री का राज)

आइए अब आपको बताते हैं कि मुग्धा गोडसे ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा है। दरअसल, मुग्धा ने हाल ही में 'जूम डिजिटल' के साथ अपनी लव लाइफ से जुड़े कई किस्से शेयर किए हैं। मुग्धा ने कहा, ‘जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो आप सिर्फ प्यार में होते हैं। उस समय आपके लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती है। ये सच है कि राहुल मुझसे 14 साल बड़े हैं, लेकिन मेरा मानना है कि हम दोनों के बीच उम्र सिर्फ एक संख्या है। वहीं, अगर आप प्यार और रिश्ते की बात करते हैं, तो ये दिल से बनते हैं।’ (ये भी पढ़ें: मालदीव में भाई इब्राहिम और मां अमृता पर प्यार बरसाती दिखीं सारा अली खान, शेयर कीं खूबसूरत फोटोज)

इसके आगे मुग्धा ने अपनी और राहुल की पहली मुलाकात का भी जिक्र किया है। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मेरी और राहुल की पहली मुलाकात साल 2013 में एक कॉमन फ्रेंड की शादी में हुई थी। इस दौरान हम दोनों के बीच खूब बातें हुईं और फिर हम एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए थे। हम लंबे समय तक एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन रहे थे, लेकिन हमें धीरे-धीरे ये अहसास हुआ कि हम शायद एक-दूसरे से प्यार करते हैं। इसके बाद साल 2015 में हमारा रिलेशनशिप शुरू हुआ।’ आखिर में मुग्धा ने कहा कि, ‘मेरे हिसाब से प्यार कोई शॉपिंग नहीं है कि आप बाजार में गए और कहा कि मुझे लाल रंग का बैग चाहिए। आपको जिंदगी में प्यार सिर्फ हो जाता है और आप जब भी प्यार में पड़ते हैं, तो फिर आपके लिए कुछ भी मायने नहीं रखता।’ (ये भी पढ़ें: सलमान खान ने भांजी आयत संग किया डांस, लोगों को खूब पसंद आ रहा ये वीडियो)

वहीं, इससे पहले राहुल देव ने अपने एक इंटरव्यू में मुग्धा संग एज गैप को लेकर बात कही थी। उन्होंने कहा था, ‘हम दोनों के बीच 14 साल का अंतर है। शुरुआत दिनों में मुझे थोड़ी परेशानी हुई थी, लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि मेरे मां-बाप के बीच भी 10 साल का अंतर था। ऐसे में देखा जाए, तो ये बहुत बड़ा अंतर भी नहीं है। मेरा मानना है कि जब तक आप खुश हैं, आपका एज गैप मायने नहीं रखता है।'

बता दें कि राहुल देव की पहली शादी रीना से हुई थी। दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते थे। शादी के बाद रीना ने बेटे सिद्धांत को जन्म दिया। हालांकि, साल 2009 में कैंसर की वजह से रीना का निधन हो गया, जिसके बाद राहुल अकेले रह गए थे, लेकिन अब राहुल अपनी गर्लफ्रेंड मुग्धा के साथ काफी ज्यादा खुश हैं और दोनों अपनी लाइफ को बहुत ज्यादा एन्जॉय कर रहे हैं। तो आपको राहुल और मुग्धा की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.