Mukesh Ambani ने पत्नी को बताया फैमिली का 'डॉन', Nita Ambani ने पोती व नातिन को समर्पित किया डांस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'हस्ताक्षर' समारोह के दौरान नीता अंबानी ने एक स्पेशल डांस परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Mukesh Ambani ने पत्नी को बताया फैमिली का 'डॉन', Nita Ambani ने पोती व नातिन को समर्पित किया डांस

एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) ने अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले का जश्न मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी का जश्न मनाने के लिए पॉप सिंगर रिहाना के एक प्राइवेट कॉन्सर्ट से लेकर एक ड्रोन शो और अन्य शानदार एक्टिविटीज की व्यवस्था की गई थी। हाल ही में, हमें पार्टी से मुकेश और नीता अंबानी का एक दिल पिघला देने वाला वीडियो मिला।

मुकेश अंबानी ने पत्नी नीता अंबानी को बताया अपनी फैमिली का 'रियल डॉन' 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक क्लिप में बिजनेस टाइकून को ब्लैक कलर की ड्रेस और क्लासी सनग्लासेस पहने एक कुर्सी पर बैठे देखा जा सकता है। उन्होंने फिल्म 'डॉन' के एक सीन में अभिनय किया और कहते दिखे, "डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।" इस बीच, नीता अंबानी एक खूबसूरत साड़ी पहने हुए सीन में एंट्री करती हैं और बताती हैं कि इस 'डॉन' को छोटे बच्चों ने पकड़ लिया है। उन्होंने कहा, ''लेकिन इस डॉन को उनके चार छोटे ग्रैंड-चिल्ड्रेन ने पकड़ लिया है, जिन्होंने उन्हें अपनी छोटी उंगलियों में लपेट लिया है। मुकेश, चलो ना, हमें देर हो रही है, यह हमारे छोटे अनंत का संगीत है।''

mukesh ambani

Anant Ambani की 'हस्ताक्षर सेरेमनी' में अंबानी फैमिली की महिलाओं ने अपने लुक से लूटी महफिल। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

इसके बाद मुकेश अंबानी अपनी कुर्सी से उठे और अपनी पत्नी नीता को 'यस बॉस' कहा और उनके पीछे-पीछे कमरे से बाहर चले गए। वीडियो में आगे बिजनेसमैन को यह स्वीकार करते हुए देखा गया कि अंबानी परिवार के घर में हमेशा एक ही 'डॉन' थी और रहेगी और वह हैं नीता अंबानी। जैसे ही बैकग्राउंड में मुकेश अंबानी की आवाज आई, उनकी प्यारी पत्नी को सोफे पर बैठे हुए देखा गया, जबकि उन्होंने अपने पति की तरह ही एक क्लासी सनग्लासेस पहना हुआ था। उन्हें यह कहते हुए सुना गया, "हमारी जिंदगी में, असली डॉन, एक ही थीं, एक ही हैं और एक ही रहेंगी।"

mukesh ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

नीता अंबानी ने मां 'विश्वंभरी स्तुति' पर अपने शानदार परफॉर्मेंस से जीता लोगों का दिल

3 मार्च 2024 को नीता अंबानी ने अपने दिव्य डांस परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर दिया। अपने बेटे अनंत के खास दिन के लिए उन्होंने अपने डांस के साथ देवी अंबे का आह्वान किया। उनकी हर मुद्रा सभी को मंत्रमुग्ध कर रही थी, क्योंकि उनके चेहरे से दिव्यता झलक रही थी। उनके डांस परफॉर्मेंस का एक और आकर्षण यह था कि यह उनकी नातिन आदिया और पोती वेदा को समर्पित था।

nita ambani

nita ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

नीता अंबानी ने विश्वंभरी स्तुति पर एक शानदार प्रस्तुति दी, जो मां अंबे को समर्पित एक पवित्र भजन है। बता दें कि नीता अंबानी बचपन से ही हर नवरात्रि में यह भजन सुनती आई हैं।

nita ambani

Nita Ambani ने बेटे Anant के 'हस्ताक्षर' इवेंट में पहना 400-500 करोड़ का नेकलेस, जानें खासियत

फिलहाल, नीता और मुकेश के परफॉर्मेंस के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.