मुकेश अंबानी के यूके स्थित 592 करोड़ रुपए के स्टोक पॉर्क में शादी कर रहीं भांजी इशिता, देखें फोटोज

हाल ही में, हमें बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी की लंदन स्थित भव्य संपत्ति 'स्टोक पॉर्क' की कुछ तस्वीरें मिलीं, जहां उन्होंने अपनी भांजी इशिता सालगांवकर की शादी की मेजबानी की है। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मुकेश अंबानी के यूके स्थित 592 करोड़ रुपए के स्टोक पॉर्क में शादी कर रहीं भांजी इशिता, देखें फोटोज

'रिलायंस इंडस्ट्रीज' के पूर्व अध्यक्ष मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) एशिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन में से एक हैं। बिजनेस टाइकून अपने परोपकारी कार्यों और अच्छे व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं। मुकेश ने अपने जीवन के प्यार नीता अंबानी के साथ शादी की है और इनके तीन बच्चे आकाश, ईशा व अनंत अंबानी हैं। सबसे संपन्न परिवारों में से एक होने के बाद भी अंबानी ने हमेशा अपनी परंपरा का सम्मान किया है।

Ambanis at DeepVeer's Mumbai reception

मुकेश अंबानी की भांजी इशिता सालगांवकर (Isheta Salgaocar) 'नेक्सज़ू मोबिलिटी' के संस्थापक अतुल्य मित्तल के साथ दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं और इसके लिए प्यारे मामा ने अपनी शानदार संपत्तियों में से एक 'स्टोक पॉर्क' में भव्य पार्टी की मेजबानी की। याद दिला दें कि, इशिता की पहली शादी ज्वेलरी बिजनेसमैन नीरव मोदी के छोटे भाई नीशल मोदी से हुई थी। पूर्व कपल 4 दिसंबर 2016 को शादी के बंधन में बंधे थे और जल्द ही वह अलग हो गए थे।

isheta with family

isheta with nita ambani

(ये भी पढ़ें- राकेश बापट ने शमिता शेट्टी के साथ ब्रेकअप पर ट्रोल करने वालों को लगाई फटकार, दी नसीहत)

हाल ही में, हमें इशिता सालगांवकर और अतुल्य मित्तल के वेडिंग वेन्यू की कुछ खूबसूरत तस्वीरें मिलीं। अंबानी परिवार के एक फैन पेज के अनुसार, मुकेश अंबानी ने अपनी भांजी इशिता की शादी और प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की मेजबानी लंदन के बकिंघमशायर में स्थित अपनी संपत्ति 'स्टोक पार्क' में की है। कथित तौर पर बिजनेस टाइकून ने इस संपत्ति को 79 मिलियन अमेरिकी डालर यानी 592 करोड़ रुपए में खरीदा है। आइए डालते हैं एक नजर, इस आलीशान वेन्यू की कुछ मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीरों पर।

mukesh ambani stoke park

mukesh ambani stoke park

mukesh ambani stoke park

mukesh ambani stoke park

mukesh ambani stoke park

mukesh ambani stoke park

mukesh ambani stoke park

(ये भी पढ़ें- नीतू कपूर के बर्थडे पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने दिया खास तोहफा, देखें तस्वीर)

सोशल मीडिया पर इशिता की शादी के समय का एक वीडियो सामने आया है, इसमें वह ब्राइडल एंट्री लेती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि, इशिता पेस्टल पिंक कलर के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वह अपने भाई अनंत अंबानी और ईशा अंबानी के पति व अपने जीजू आनंद पीरामल के साथ मंडप में जाते हुए दिखाई दे रही हैं। उनके प्यारे भाई अनंत भी मैरून रंग के इंडो-वेस्टर्न ड्रेस में काफी हैंडसम लग रहे थे। वीडियो को मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी के फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है। यहां देखें वो वीडियो। 

8 जुलाई 2022 को हमने लंदन के 'स्टोक पार्क' में आयोजित इशिता सालगांवकर और अतुल्य मित्तल के प्री-वेडिंग उत्सव की पहली झलक देखी थी। दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए हुए थे और दोनों को डांस करते हुए देखा जा सकता है। बॉलरूम-थीम वाली पार्टी के लिए इशिता ने खुले बालों के साथ एक सुंदर सिल्वर गाउन पहना था और उनके होने वाले पति को एक काले रंग की टक्सीडो और टाई के साथ एक सफेद शर्ट पहने देखा गया था। यहां देखें इसकी झलकियां।

(ये भी पढ़ें- सब्यसाची की प्लस साइज दुल्हन हेरिटेज लहंगे में लगीं सुंदर, मीनाकारी ज्वेलरी ने खींचा ध्यान)

फिलहाल, हमें इशिता सलगांवकर और अतुल्य मित्तल की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको वेडिंग वेन्यू की झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ​ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.