मुमताज ने धर्मेंद्र के घर अचानक पहुंचकर दिया सरप्राइज, एक्टर की पत्नी प्रकाश ने किया जोरदार स्वागत

गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस मुमताज हाल ही में एक्टर धर्मेंद्र से मिलने अचानक उनके घर पहुंचीं, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

मुमताज ने धर्मेंद्र के घर अचानक पहुंचकर दिया सरप्राइज, एक्टर की पत्नी प्रकाश ने किया जोरदार स्वागत

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) और एक्ट्रेस मुमताज (Mumtaz) की जोड़ी 60 और 70 के दशक में हिट जोड़ियों की लिस्ट में शुमार थी। दोनों ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में दीं, जिसमें ‘लोफ़र’, ‘काजल’, ‘मेरे हमदम मेरे दोस्त’, ‘आदमी और इंसान’ समेत कई फिल्में शामिल हैं। अब इस जोड़ी ने काफी समय बाद रियल लाइफ में भी मुलाकात की है। हाल ही में, मुमताज अपने को-स्टार्स में शामिल धर्मेंद्र के घर अचानक उनसे मिलने पहुंचीं, जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

dharmendra and mumtaz

दरअसल, 26 सितंबर 2021 की दोपहर को मुमताज ने धर्मेंद्र को सरप्राइज देकर काफी खुश कर दिया। इस दौरान एक्टर की पत्नी प्रकाश कौर ने एक्ट्रेस के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ी। सभी घंटो तक बातचीत करके पुरानी यादें ताजा करते नजर आए। सामने आई फोटोज में धर्मेंद्र और मुमताज एक साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक अन्य तस्वीर में मुमताज की बहन भी देखी जा सकती हैं। साथ ही, धर्मेंद्र की पत्नी प्रकाश कौर भी सभी के साथ बैठीं दिखाई दे रही हैं। अगर आउटफिट की बात करें, तो मुमताज ने पिंक कलर की शर्ट पहनी हुई है, जिस पर येलो प्रिंट है और इसे ब्लैक जींस के साथ पेयर किया है। वहीं, धर्मेंद्र ग्रीन शर्ट और ब्लैक पैंट्स में नजर आ रहे हैं। एक्टर की वाइफ प्रकाश ने ब्लू और व्हाइट सूट पहना था, जिसमें वो काफी एलिगेंट लग रही थीं।

(ये भी पढ़ें: धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी को पहली बार देख कहा था- 'कुड़ी बड़ी चंगी है', एक्ट्रेस ने किया था इग्नोर)
 

मुमताज का करियर

मुमताज का पूरा नाम मुमताज अस्करी माधवानी है। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत मात्र 11 साल की उम्र में साल 1958 में आई फिल्म ‘सोने की चिड़िया’ से की थी। 1960 से 1970 के बीच में वो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे अधिक फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन गई थीं। 1980 के बाद उन्होंने फिल्मों से रिटायरमेंट ले लिया था और युगांडा के बिजनेसमैन मयूर माधवानी के साथ शादी करके लंदन में बस गई थीं। मुमताज ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दीं। इनमें ‘चोर मचाए शोर’, ‘तेरे मेरे सपने’, ‘प्रेम कहानी’ और ‘नागिन’ प्रमुख हैं।

mumtaz

धर्मेंद्र का करियर

धर्मेंद्र को भारतीय सिनेमा का ‘ही-मैन’ कहा जाता है। वो उन कुछ एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने करीब 100 फिल्मों में बतौर लीड एक्टर काम किया है। ‘शोले’, ‘फूल और पत्थर’, ‘अनुपमा’ जैसी उनकी कई फिल्में हैं, जिसमें एक्टर के किरदारों को आज भी याद किया जाता है। उन्हें साल 1997 में फिल्मफेयर में ‘लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड’ से भी नवाजा जा चुका है।

(ये भी पढ़ें: धर्मेंद्र की वजह से अधूरी रह गई थी नीलम कोठारी और बॉबी देओल की प्रेम कहानी, 5 सालों तक किया था डेट)

dharmendra

फिलहाल, धर्मेंद्र और मुमताज को आज भी एक साथ देखने पर फैंस उत्सुक हो जाते हैं। तो आपको दोनों स्टार्स की मुलाकात की सामने आई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.