मुनीषा खटवानी को तीसरी बार रोकनी पड़ी अपनी शादी, कहा- 'दूसरी लहर के चलते फंस गए हैं'

टीवी एक्ट्रेस मुनीषा खटवानी ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अपनी शादी की डेट तीसरी बार पोस्टपोन करने की जानकारी दी है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

मुनीषा खटवानी को तीसरी बार रोकनी पड़ी अपनी शादी, कहा- 'दूसरी लहर के चलते फंस गए हैं'

टीवी एक्ट्रेस व टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खटवानी (Munisha Khatwani) अपनी शादी के लिए डेट फाइनलाइज करने को लेकर काफी स्ट्रगल करती नजर आ रही हैं। उन्होंने इससे पहले अपने मंगेतर समीर ठाकुर से 11 जनवरी 2020 को शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग की थी। कुछ पर्सनल वजहों के चलते उन्होंने शादी की तारीख पिछले साल अगस्त में आगे बढ़ाई और अब महामारी की वजह से एक्ट्रेस को अपनी शादी होल्ड पर रखनी पड़ गई है।

Munisha Sameer

दरअसल, ‘ईटाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में मुनीषा ने इस बात की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने कहा, “ओरिजिनल प्लान के मुताबिक, समीर और मैंने अपनी शादी 11 जनवरी 2020 को करने का फैसला किया था। लेकिन इसे पोस्टपोन करना पड़ा क्योंकि मेरी भाभी प्रेग्नेंट थीं और मेरे फैमिली मेंबर्स उनके पास नहीं आ पाए थे। तो हमने 22 जनवरी को सगाई की और फिर 7 अगस्त 2020 की डेट को फाइनलाइज किया। उसको भी महामारी की वजह से आगे बढ़ाना पड़ा। हमने फिर एक डेट निकाली जो इस साल जून में थी। हालांकि, हम दूसरी लहर के चलते फंस गए हैं।”

(ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम 'टप्पू' उर्फ भव्य गांधी के पिता का निधन, कोरोना ने छीनी जिंदगी)

Munisha Sameer engagement

कपल अब अगले साल शादी की प्लानिंग कर रहा है। एक्ट्रेस ने शेयर किया, “हमारी फैमिली हमें जल्द सेटल करना चाहती हैं, क्योंकिहमारी सगाई को हुए एक साल से ज्यादा का समय हो गया है। हम अपनी वेडिंग चीजों के बेहतर होने के बाद अगले साल की शुरुआत में प्लान करेंगे, क्योंकि हमारे काफी सारे रिश्तेदार देश से बाहर सेटल हैं। अभी मायने ये रखता है कि समीर और मेरी अंडरस्टैंडिंग है कि हम जिंदगी भर साथ हैं। हम जानते हैं कि ये जल्द होगी या देर में होगी। हम दोनों ने इसको लेकर पीस बना ली है।”

Munisha Khatwani Sameer Thakur engagement pictures

मुनीषा और समीर की लव स्टोरी

मुनीषा और समीर ऑनलाइन डेटिंग एप पर मिले थे और एक-दूसरे के बीच कंफर्टेबल स्पेस बनने के बाद, कपल ने एक-दूसरे के लिए कुछ फील करना शुरू कर दिया। ‘मिड डे’ को दिए एक इंटरव्यू में मुनीषा ने कहा था, “जब से मैं उनसे मिली हूं, समीर के साथ हमेशा मुझे सब सही लगा है। मुझे काफी कंफर्टेबल लगा और ऐसा लगा कि ये मेरे लिए सही चीज है। वो काफी दयालु और लविंग हैं। मुझे उनके साथ कंफर्टेबल लगा और जल्द ही हम हर चीज के बारे में बात करने लगे। ऐसा लगा कि वो मेरे लिए ही बने हैं। हालांकि, यूनिवर्स ने मुझे कुछ समय के लिए वेट करवाया, लेकिन मुझे आखिरी में बेस्ट मिला। हम एक-दूसरे से कनेक्शन फील हुआ और 7 दिन के अंदर उन्होंने मुझसे कह दिया कि वो मुझे प्यार करते हैं और चीजें फिर सुपर फास्ट तरीके से मूव हुईं।”

(ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर की एक्स-गर्लफ्रेंड्स को नापसंद नहीं करतीं पत्नी मीरा राजपूत, इंटरव्यू में कही थी ये बात)

Munisha Khatwani Sameer Thakur engagement pictures

फिलहाल, मुनीषा और समीर की शादी में अभी और कितना वक्त है, ये तो वही जानते हैं। तो आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.