नागा चैतन्य के हाथ पर अभी भी है एक्स वाइफ सामंथा से जुड़ा टैटू, बताया इसका अर्थ

अपने हालिया इंटरव्यू में दक्षिण भारतीय अभिनेता नागा चैतन्य ने अपनी कलाई पर बने टैटू के अर्थ का खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

नागा चैतन्य के हाथ पर अभी भी है एक्स वाइफ सामंथा से जुड़ा टैटू, बताया इसका अर्थ

साउथ के सबसे पसंदीदा एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) को उनके क्यूट लुक्स और दमदार एक्टिंग व एक्शन के लिए जाना जाता है। हालांकि, जब से उन्होंने अपनी एक्स वाइफ सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से तलाक लिया है, तब से वह इसे लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में, एक्टर ने अपनी कलाई पर बने टैटू के बारे में बात की है।

naga

सामंथा और नागा चैतन्य पहली बार अपनी हिट फिल्म 'ये माया चेसावे' के सेट पर मिले थे। दोनों एक-दूसरे को तभी से पसंद करने लगे थे। उनकी डेटिंग की अटकलें साल 2015 में शुरू हुईं, जब उन्हें एक साथ स्पॉट किया गया। आखिरकार 7 अक्टूबर 2017 को सामांथा और चैतन्य शादी के बंधन में बंध गए थे। हालांकि, अक्टूबर 2021 में दोनों ने अपने तलाक की खबर से सभी को चौंका दिया था।  

naga

(ये भी पढ़ें- धीरज धूपर बने पापा, पत्नी विन्नी अरोड़ा ने बेटे को दिया जन्म)

अब 'बॉलीवुड बबल' को दिए एक इंटरव्यू में चैतन्य ने अपनी कलाई पर बने टैटू के बारे में बात की है। उन्होंने साझा किया है कि, उनके एक प्रशंसक ने उनके इस टैटू को कॉपी किया था, जिसके बारे में खुलासा करते हुए एक्टर ने बताया कि, यह उनकी और सामंथा की शादी की तारीख है और वह नहीं चाहते कि, कोई भी इसे बनवाए।

naga

आगे चैतन्य ने कहा, "मैं कुछ प्रशंसकों से मिला, जिन्होंने मेरे टैटू की तरह ही टैटू बनवाया था। मैं नहीं चाहता कि, कोई भी फैन इसे बनवाए। जब वे इन चीजों को कॉपी करते हैं, तो मुझे बहुत बुरा लगता है। यह कुछ ऐसा है, जिसे बदला नहीं जा सकता, लेकिन मैं ये टैटू बदल सकता हूं।''

naga

एक्टर से जब पूछा गया कि, अगर वह कभी सामंथा से टकराएंगे तो क्या करेंगे? इस पर उन्होंने ने साझा किया कि, वह 'हाय' कहेंगे, उन्हें गले लगाएंगे और आगे बढ़ जाएंगे। बता दें कि, सामंथा और चैतन्य ने मैचिंग 'एरो' टैटू भी बनवाया था।

इससे पहले, सामंथा रुथ प्रभु प्रोड्यूसर करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ के तीसरे एपिसोड में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपने पूर्व पति चैतन्य पर बात की थी। करण से बात करते हुए सामंथा ने खुलासा किया था कि, दोनों एक-दूसरे के लिए सख्त फीलिंग्स रखते हैं। करण ने उनके तलाक के बारे में बात की थी और उनसे पूछा था, "आपके मामले में मुझे लगता है कि, आप वह पहली शख्स थीं, जिन्होंने अपने पति से अलग होने का फैसला लिया था।" इस पर सामंथा ने करण को करेक्ट करते हुए कहा था, 'पूर्व पति'।

samantha

(ये भी पढ़ें- Mahesh Babu Car Collection: 'लैंबॉर्गिनी' से लेकर 'BMW' तक, लग्जरी कारों के शौकीन हैं महेश बाबू)

फिलहाल, नागा चैतन्य के इन खुलासों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.