नागा चैतन्य ने कहा- 'यह दर्दनाक है', सामंथा अक्किनेनी संग तलाक की अफवाहों के बीच की बात

साउथ अभिनेता नागा चैतन्य ने पत्नी सामंथा रुथ प्रभु के तलाक की खबरों के बीच एक इंटरव्यू दिया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नागा चैतन्य ने कहा- 'यह दर्दनाक है', सामंथा अक्किनेनी संग तलाक की अफवाहों के बीच की बात

जैसा कि सभी जानते हैं कि, साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) एक बहुत ही प्राइवेट किस्म के व्यक्ति हैं और खुद को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखना पसंद करते हैं। हाल के दिनों में, पत्नी सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) के साथ तलाक की अफवाहों के बीच अभिनेता सोशल मीडिया से दूरी बनाकर चल रहे हैं। इस बीच एक इंटरव्यू में नागा ने कहा कि, उनके निजी जीवन के बारे में मिनट-दर-मिनट कवरेज 'दुखदाई' है।

Samantha And Naga

'फिल्म कंपेनियन साउथ' को दिए एक साक्षात्कार में नागा चैतन्य ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि, "मुझे लगता है कि, अपने करियर में बहुत शुरुआती समय से, मैंने अपने निजी जीवन को व्यक्तिगत और अपनी प्रोफेशनल लाइफ को प्रोफेशनल ही रखा है। मैंने दोनों को कभी साथ में नहीं मिलाया। जब मैं बड़ा हो रहा था, तब मैंने अपने माता-पिता से सीखा है कि, एक बार जब वह घर आ गए, तो फिर कभी भी वह काम के बारे में बात नहीं करते। और जब वे काम पर गए, तो उनका निजी जीवन कभी भी काम के बीच नहीं आता। यह एक बहुत अच्छा संतुलन था, जिसे उन्होंने बनाए रखा, मेरी भी हमेशा से यह आदत रही है और मैंने इसका हमेशा ध्यान रखा।"

Samantha Akkineni With Her Hubby Naga Chaitanya

(ये भी पढ़ें- जब सामंथा अक्किनेनी ने कहा था- पति नागा उनकी 'भयानक गलतियों' के बावजूद करते थे प्यार)

टीआरपी बनाने के लिए समाचारों का उपयोग कैसे किया जाता है, इस पर अपने विचार को रखते हुए 'लव स्टोरी' अभिनेता ने कहा, "शुरुआत में, हां, यह थोड़ा दर्दनाक था। लेकिन उसके बाद, मैंने जो सीखा है, वह ये है कि, आज के जमाने में खबर की जगह खबर आती है। आज एक खबर है, कल एक और खबर है, आज की खबर को भुला दिया गया है। लेकिन मेरे दादाजी के समय में महीने में एक बार समाचार पत्रिकाएं आती थीं और वह खबर कायम रहती थी। जब तक आपको अगला समाचार न मिल जाए। लेकिन आज आपको अगले समाचार का अगला भाग अगले सेकेंड या अगले मिनट में मिल जाता है। यह लोगों के दिमाग में बहुत लंबे समय तक नहीं रहता है। वास्तविक समाचार, जो मायने रखता है, उसके लिए रुकना होगा। लेकिन टीआरपी बनाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली खबर के बीच सही खबर को भुला दिया जाता है। एक बार जब मैंने यह देखा, तो इसने मुझे प्रभावित करना बंद कर दिया।"

Naga

(ये भी पढ़ें- सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की शादी में खर्च हुए थे 10 करोड़ रुपए, देखें सभी रस्मों की तस्वीरें)

बता दें कि, बीते कुछ दिनों से नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी की शादी के बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा जा रहा है। हालांकि, उन्होंने इस बारे में पूरी तरह से चुप्पी साध रखी है। 'ई-टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, सामंथा और नागा चैतन्य के एक-दूसरे से अलग होने का फैसला करने के बाद दोनों की फैमिली कोर्ट में कई बार काउंसलिंग हो चुकी है। काउंसलिंग के बाद भी सामंथा और चैतन्य का फैसला नहीं बदला और 'ई-टाइम्स' के सूत्रों की मानें तो, तलाक पक्का हो जाएगा। सूत्रों ने बताया है कि, अगले दो से तीन महीने में पूरी प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी। और पोर्टल को यह भी पता चला है कि, सामंथा को तलाक के लिए गुजारा भत्ता के रूप में कुल 50 करोड़ रुपये मिलेंगे, जिसमें अचल संपत्ति और वर्तमान संपत्तियां शामिल हैं। 

Samantha Akkineni's Marriage With Naga

फिलहाल, एक्टर के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.