नागार्जुन ने नागा चैतन्य-सामंथा के तलाक पर कहा- 'मेरे बेटे को संभलने में काफी मुश्किल हुई'

साउथ एक्टर नागार्जुन ने बताया है कि, उनके बेटे व एक्टर नागा चैतन्य अपनी पूर्व पत्नी व एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से तलाक के बाद किन मुश्किलों में थे। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

नागार्जुन ने नागा चैतन्य-सामंथा के तलाक पर कहा- 'मेरे बेटे को संभलने में काफी मुश्किल हुई'

टॉलीवुड के पावर कपल नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) साल 2014 में 'ऑटोनगर सूर्या' फिल्म की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के प्यार में पड़े थे। कई अटकलों के बाद, चैतन्य के पिता नागार्जुन ने 2015 में स्वीकार किया था कि, उनके बेटे को एक साथी मिल गया है। नागा और सामंथा 6-7 अक्टूबर 2017 को गोवा में दो दिवसीय डेस्टिनेशन वेडिंग में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के चार साल बाद उनके फैंस चाहते थे कि, वे खुशखबरी की घोषणा करें और उन्होंने अपने तलाक की खबर से लोगों के दिल तोड़ दिए।

अपने अलग होने की सभी अटकलों पर विराम लगाने के लिए सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने 2 अक्टूबर 2021 को एक संयुक्त बयान जारी किया था। अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने तलाक की घोषणा करते हुए उन्होंने एक पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा था, ''हमारे सभी शुभचिंतकों, बहुत विचार-विमर्श के बाद चाई और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम भाग्यशाली हैं कि, एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि, हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा।''

(ये भी पढ़ें- सामंथा ने पूर्व पति नागा चैतन्य के लिए अपने शरीर पर बनवाए थे तीन टैटू, देखें प्यार की निशानी)

नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु के तलाक की घोषणा से टॉलीवुड और उनके विशाल फैनबेस के बीच सदमे की लहर उमड़ गई थी। हालांकि, यह उनके करीबी थे, जो इससे सबसे ज्यादा प्रभावित थे। अब, 'फ़र्स्टपोस्ट' को दिए गए एक इंटरव्यू में नागार्जुन ने साझा किया कि, उन्हें इस बात पर गर्व है कि, उनके बेटे चैतन्य ने अपने अलगाव को अच्छे से संभाला। यह साझा करते हुए कि, वह बहुत चिंतित थे, नागार्जुन ने कहा, “मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि, वह इन सबके बीच कितने शांत रहें। उन्हें एक भी शब्द बोलने के लिए उकसाया नहीं गया था। किसी भी पिता की तरह मैं भी उनके लिए बहुत चिंतित था। लेकिन वह खुद से ज्यादा मेरे बारे में चिंतित थे। वह मुझसे पूछते थे, 'आप ठीक हैं, पिताजी?' और मैं कहता था, 'अरे, क्या मुझे आपसे यह नहीं पूछना चाहिए?'"

सामंथा और नागा के तलाक की घोषणा को तीन महीने हो चुके हैं, लेकिन इसके पीछे का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है। जबकि उनके तलाक के कारण के बारे में कई खबरें मीडिया में चल रही हैं। नागा चैतन्य ने कुछ दिन पहले, अपनी फिल्म 'बंगाराजू' का प्रचार करते हुए पहली बार इस बारे में बात की थी और साझा किया था कि, यह एक आपसी निर्णय था। यह कहते हुए कि, अगर सामंथा खुश हैं, तो वो भी खुश हैं। चैतन्य ने कहा था, "अलग होना ठीक है। यह उनकी व्यक्तिगत खुशी के लिए किया गया एक पारस्परिक निर्णय है। वो खुश हैं, तो मैं भी खुश हूं। इसलिए ऐसे में तलाक सबसे अच्छा फैसला है।"

(ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने बच्चा पैदा करने के सवाल पर दिया मजेदार जवाब, कहा- 'प्रैक्टिस जारी है')

इससे पहले, 'ई-टाइम्स' की एक रिपोर्ट के अनुसार, चैतन्य और सामंथा के तलाक के पीछे संभावित कारण यह था कि, 'द फैमिली मैन 2' की अभिनेत्री अभी भी ग्लैमर की दुनिया में काम कर रही थीं। इसमें आगे कहा गया था कि, सामंथा के ग्लैमरस फोटोशूट और उनकी फिल्मों में बोल्ड भूमिकाएं निभाना उनके और नागा चैतन्य के परिवार के बीच दरार के कुछ प्रमुख कारण थे। रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि, नागा के पिता और प्रतिष्ठित अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी चाहते थे कि, उनकी बहू सामंथा शादी के बाद अभिनय छोड़ दें।

(ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा के बेटे त्रिशान की पहली लोहड़ी: डैड के साथ किया 'भांगड़ा', मीका सिंह ने बजाया ड्रम)

नागा चैतन्य और सामंथा द्वारा आधिकारिक तौर पर अलग होने का फैसला करने के बाद नागार्जुन अक्किनेनी ने अपना दुख व्यक्त करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से एक बयान जारी किया था, जिसमें लिखा था, "भारी मन से, मैं यह कहता हूं! सैम और चाई के बीच जो कुछ भी हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। एक पत्नी और पति के बीच जो होता है वह बहुत ही व्यक्तिगत होता है। सैम और चाई मुझे प्रिय हैं। मेरा परिवार हमेशा सैम के साथ बिताए पलों को संजोएगा और वह हमें हमेशा प्रिय रहेंगी! ईश्वर उन दोनों को शक्ति प्रदान करें।"

फिलहाल, नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.