तीन महीने का हुआ नकुल मेहता का बेटा, एक्टर की वाइफ जानकी ने शेयर कीं सूफी के जन्म के समय की फोटोज

एक्टर नकुल मेहता और सिंगर जानकी पारेख के लाडले बेटे सूफी आज यानी 3 मई 2021 को तीन महीने के हो गए हैं। इस खास मौके पर जानकी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

तीन महीने का हुआ नकुल मेहता का बेटा, एक्टर की वाइफ जानकी ने शेयर कीं सूफी के जन्म के समय की फोटोज

इस बात में कोई शक नहीं है कि, जब शादीशुदा कपल अपनी लाइफ में अपने पहले बच्चे का स्वागत करता है कि, तो उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है। इन दिनों टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर नकुल मेहता (Nakuul Mehta) और उनकी लविंग वाइफ व सिंगर जानकी पारेख (Jankee Parekh) भी अपनी लाइफ में कुछ नया एक्सपीरियंस कर रहे हैं। जानकी जब से मां बनी हैं, तब से ही वह लगातार सोशल मीडिया पर अपने मदरहुड एक्सपीरियंस को शेयर कर रही हैं, जिसे फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, आज यानी 3 मई 2021 को नकुल मेहता और जानकी पारेख के लाडले बेटे सूफी तीन महीने के हो गए हैं। इस खास मौके पर जानकी ने सोशल मीडिया पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने लविंग हसबैंड के साथ नजर आ रही हैं।  

couple

पहले आप ये जान लीजिए कि, जानकी पारेख ने अपने लविंग हसबैंड नकुल मेहता के साथ मिलकर पिछले साल नवंबर महीने में अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज फैंस को दी थी। इसके ठीक तीन महीने बाद यानी 3 फरवरी 2021 को जानकी ने एक ‘बेबी बॉय’ को जन्म दिया, जिसका नाम कपल ने 'सूफी' रखा है। जानकी ने फैंस को अपने बेबी का नाम बेहद ही स्पेशल अंदाज में बताया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया था, जिसमें बैलून पर ‘सूफी’ नाम लिखा हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो को फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था।

(ये भी पढ़ें: अभिनव शुक्ला को आई कोरोना पॉजिटिव वाइफ रुबीना दिलैक की याद, लिखा दिल छू लेने वाला नोट)

आइए अब आपको जानकी का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल नकुल मेहता की वाइफ जानकी पारेख ने 3 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें जानकी अपने पति के साथ नजर आ रही हैं। इन दोनों तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, नकुल अपनी वाइफ जानकी के साथ अस्पताल के बेड पर लेटे हुए हैं। इस दौरान दोनों ही कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें उनके बेटे के जन्म के समय क्लिक की गई थीं, जिसकी जानकारी स्टार वाइफ ने अपने कैप्शन में दी है।

(ये भी पढ़ें: करण पटेल ने वाइफ अंकिता को विश की मैरिज एनिवर्सरी, एक्ट्रेस ने दिखाई प्री-वेडिंग की झलकियां)

jankee

nakul

जानकी पारेख ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘90 दिन की ये मेमोरी। अपने अस्पताल के कमरे में नकुल के साथ कुछ स्पेशल मोमेंट्स को जीना, एक घंटे पहले मुझे ओटी में ले जाया गया था, जहां हम अपने जीवन के प्यार से मिले थे। हैप्पी तीन महीने मेरे बेटे।’

(ये भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन के बेटे अयान ने बनाया फैमिली का खूबसूरत आर्टवर्क, वाइफ स्नेहा ने शेयर की झलक)

nakul and jankee

जानकी पारेख ने शेयर की थीं ऑपरेशन थियटर से तस्वीरें

इससे पहले, जानकी पारेख ने 1 मई 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी डिलीवरी के समय की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। पहली तस्वीर में जानकी अपने पति नकुल और न्यू बॉर्न बेबी सूफी के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान जानकी अपने बेबी को देख रही हैं और नकुल कैमरे की ओर देखकर स्माइल कर रहे हैं। इस तस्वीर में कपल के बेबी की हल्की झलक भी दिखाई दे रही है। दूसरी फोटो एक वीडियो कॉल के एक स्क्रीनशॉट की है, जिसमें कपल के पेरेंट्स नजर आ रहे हैं। वहीं, तीसरी फोटो जानकी के सिजेरियन डिलीवरी के समय की है। इस दौरान एक्टर अपनी वाइफ का हाथ थामे हुए नजर आ रहे हैं।

jankee photos

screen

nakul with jankee

सिजेरियन डिलीवरी पर जानकी ने शेयर किया था अपना एक्सपीरियंस

इन तस्वीरों के साथ जानकी ने सिजेरियन डिलीवरी पर अपना अनुभव भी शेयर किया था। सिंगर ने लिखा था कि, ‘मुझे अक्सर आश्चर्य होता है कि अगर मेरी सामान्य डिलीवरी होती तो कैसा होता। हां, मुझे जन्म देने से पहले घंटों लेबर पेन से गुज़रना पड़ता और मैं जल्दी ठीक भी हो जाती, जैसा कि मुझे मेरे कई दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने बताया था, लेकिन क्या यह हर्षित और पूर्ण होता? कई माओं की तरह, मैंने अपने बेटे सूफी को 3 फरवरी 2021 को सिजेरियन डिलीवरी के जरिए जन्म दिया।’

jankee note

अपनी बात जारी रखते हुए जानकी ने कहा था कि, ‘मुझे लेबर पेन और नॉर्मल डिलीवरी का अनुभव नहीं हो सकता है। लेकिन मेरे साथी ने मेरा हाथ पकड़ कर, मेरे पेट को काटकर निकाले गए एक नए जीवन यानी एक नवजात शिशु को देखा। साझा किया गया ये अनुभव हमारे लिए इतना सुंदर और आनंदपूर्ण था कि मैं इसे किसी और के साथ तुलना नहीं कर सकती हूं। मैं इतनी भाग्यशाली थी कि मेरी स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ द्रुपति डधिया से लेकर मेरे एनेस्थेटिस्ट और सूर्या अस्पताल की सभी नर्सों तक ने मेरा सही से ख्याल रखा। लेकिन सबसे ज्यादा, सूफी के जन्म के समय के अनुभव में नकुल का मेरे साथ रहना, एक कपल के रूप में हमारी जर्नी सबसे अच्छे पलों से भर गई और ये हमारे जीवन के सबसे शानदार 15 मिनट हैं।’

caption

jankee baby

इसके आगे जानकी ने लिखा था, ‘मुझे पता है कि कोविड-19 प्रोटोकॉल के कारण अभी ओटी में पार्टनर को अपनी पत्नियों के साथ रहने की अनुमति नहीं दी जा सकती है, लेकिन सूर्या हॉस्पिटल और डॉ अवस्थी ने हमें इसकी अनुमति दी। सूफी के बाहर आने के तुरंत बाद, हम उस पल में इतना डूब गए कि, हमारी जिंदगी के महत्वपूर्ण लोगों को यानी अपने-अपने पेरेंट्स को इस खुशखबरी देना ही हम भूल गए। तब हमें समझ नहीं आ रहा था कि, हम पहले किसे बताएं। फिर नकुल को नानी और दादी को कॉन्फ्रेंस कॉल करने का आइडिया आया। मुझे खुशी है कि हमारे पास इसका स्क्रीनशॉट है और जब सूफी बड़ा होगा, तो हम उसे दिखा सकते हैं। इसे पढ़ने वाले सभी मम्मियों और बच्चों, मुझे आपकी जन्म कहानियां सुनना अच्छा लगेगा।’

nakul mehta

nakul mehta wife

फिलहाल, जानकी पारेख और नकुल मेहता अपने बेबी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं, जिसकी झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती है। तो आपको जानकी द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.