महेश बाबू और नम्रता ने ऐसे मनाया बेटी सितारा का बर्थडे, कपल ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने अपनी बेटी सितारा (Sitara) के आठवें बर्थडे को घर पर ही सेलिब्रेट किया। तो आइए आपको दिखाते हैं कि इस सितारे ने अपनी बेटी का बर्थडे कैसे मनाया?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

महेश बाबू और नम्रता ने ऐसे मनाया बेटी सितारा का बर्थडे, कपल ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

हर बच्चे की यही ख्वाहिश होती है कि उसका जन्मदिन खास तरीके से सेलिब्रेट हो, और हर मां-बाप अपने बच्चों के बर्थडे को सुपर स्पेशल बनाने की पूरी कोशिश करते हैं। हालांकि, इस कोरोना काल में जन्मदिन मनाना बहुत कठिन काम है। इस दौरान लोग जन्मदिन की पार्टियां करने के बजाय, अपने घरों में सुरक्षित, अपने प्रियजनों के साथ घरेलू केक काटकर बर्थडे मनाने पर मजबूर हैं। कुछ इसी तरह साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने अपनी बेटी सितारा (Sitara) के आठवें बर्थडे को सेलिब्रेट किया। तो आइए आपको दिखाते हैं कि कैसे इस सितारे ने अपनी बेटी का बर्थडे मनाया?

बेटी सितारा के बर्थडे के मौके पर महेश बाबू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया जो उन्होंने अपनी बेटी के लिए बनाया है। इस वीडियो में सितारा के बचपन की यादें कलेक्ट की गई हैं। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, "कितनी जल्द आठ की हो गई। मैं तुम्हें कितना प्यार करता हूं, ये तुम कभी नहीं समझ पाओगी। जन्मदिन की बहुत सारी शुभकामनाएं पार्पी। हैशटैगससीतूपापाटर्न्‍स 8।"

वहीं, नम्रता शिरोडकर ने बेटी के बर्थडे पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई पोस्ट शेयर की हैं। बेटी सितारा के बर्थडे की सुबह से सेलिब्रेशन तक एक्ट्रेस ने कई सारे वीडियो व फोटो शेयर की हैं। सबसे पहले नम्रता ने बेटी सितारा के फोटो और वीडियो के कलेक्शन की एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट को शेयर करते हुए नम्रता ने लिखा, "8 साल पहले!! आप इस दुनिया में आईं .. मुझे बांटने के लिए और अधिक खुशी और प्यार दिया। परिवार के लिए आपका प्यार मेरे दिल को गर्मजोशी से भर देता है। हमारे जीवन में इतना आनंद लाने के लिए धन्यवाद। आपकी मुस्कुराहट मुझे रोशन करने में कभी असफल नहीं होती।" उन्होंने आगे कहा कि,''सितारा उनके साथ हुई सबसे अच्छी चीजों में से एक है।'' (ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर और साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की प्रेम कहानी है अनूठी, शेयर किया ये फोटो)  

नम्रता ने आगे लिखा, "आप एक अच्छी बेटी के रूप में बड़ी हो रही हैं, जो दयालु है और सबसे बेहद प्यार करती है, सहानुभूति रखती है। मुझे आप पर गर्व है! जाओ और मेरे छोटे से सितारे को चमकाओ। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं।" इसके बाद नम्रता ने एक फोटो शेयर करते हुए बर्थडे मॉर्निंग लिखा। इस फोटो में नम्रता अपने भाई गौतम के साथ सोफे पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। (ये भी पढ़ें: साउथ एक्टर महेश बाबू ने शेयर की अपने बेटे के साथ मस्ती करते हुए तस्वीर, य​हां देखें

इसके बाद नम्रता ने बर्थडे सेलिब्रेशन की एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में बर्थडे की तैयारी दिखाई गई है, और बेटी सितारा केक काटने के लिए रेडी दिख रही हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ''लॉकडाउन स्पेशन, 20 जुलाई सेलिब्रेशन।'' (ये भी पढ़ें: Mahesh Babu Namrata Shirodkar Love Story: जब महेश बाबू नम्रता शिरोडकर को पहली नजर में दे बैठे थे दिल) 

फिर अंत में नम्रता ने बेटी का केक काटते हुए फोटो शेयर की है। इस फोटो में सितारा बर्थडे केक को काटते हुए दिख रही हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ''एक केक के साथ सील किया हुआ हैप्पी बर्थडे। मॉय स्वीट लवली।'' #quarantinebirthday।

तो कुछ इस तरह महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने अपनी बेटी सितारा का बर्थडे सेलिब्रेट किया। वैसे आपको सितारा का बर्थडे सेलिब्रेशन कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: महेश बाबू/नम्रता शिरोडकर)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.