महेश बाबू से पागलों की तरह प्यार करती हैं नम्रता, एक्ट्रेस ने बताया रोमांटिक केमिस्ट्री का राज

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू और उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर की शादी को पूरे 15 हो गए हैं। इसी बीच अब नम्रता ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी लव-लाइफ के कई किस्से शेयर किए हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

महेश बाबू से पागलों की तरह प्यार करती हैं नम्रता, एक्ट्रेस ने बताया रोमांटिक केमिस्ट्री का राज

बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक ऐसे कई सितारे हैं, जिनकी लव लाइफ फिल्मों के सेट पर शुरू हुई है और आज ये सभी कपल्स एक अच्छी खासी जिंदगी बिता रहे हैं। इस लिस्ट में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) भी शामिल हैं। इस कपल की शादी को पूरे 15 साल हो गए हैं और आज भी दोनों के बीच बेइंतहा प्यार है। 22 जनवरी 2021 को नम्रता ने अपना 49वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में पति महेश बाबू संग खास केमिस्ट्री का राज बताया है। आइए आपको बताते हैं कि नम्रता ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा है।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, 45 साल के महेश बाबू ने साल 2005 में बॉलीवुड अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर से शादी रचाई थी। दोनों की उम्र में 4 साल का फासला था, बावजूद इसके दोनों के बीच प्यार बेशुमार देखने को मिलता है। शादी के एक साल बाद ही नम्रता ने अपनी पहली संतान को जन्म दिया, जिसका नाम गौतम है। वहीं, साल 2012 में दोनों बेटी सितारा के दूसरी बार माता-पिता बने। दोनों की शादी को अब 15 साल हो गए हैं, लेकिन प्यार उनके बीच प्यार आज भी जवां है। (ये भी पढ़ें: सलमान खान ने भांजी आयत संग किया डांस, लोगों को खूब पसंद आ रहा ये वीडियो)

नम्रता शिरोडकर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि हमारी शादी को पूरे 15 साल हो गए हैं और आज भी हम एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं। हम अभी भी ऐसे हैं, जैसे हम पहले अपने डेटिंग के दिनों में थे। हम दोनों के मन में कभी भी बेवफा होने का विचार नहीं आया। महेश इतने शर्मीले हैं कि वह अपनी फिल्म के एक शॉट के बाद एक्ट्रेस से ठीक से बात भी नहीं करते हैं। इस बात पर मेरा विश्वास करो। मुझे उन पर पूरा भरोसा है और मैं इस बात का सम्मान भी करती हूं कि वह भी मुझ पर भरोसा करते हैं, लेकिन ये भी सच है कि मैं कभी-कभी अपनी ही शादी से ईर्ष्या करती हूं क्योंकि मेरे सामने कई ऐसे लोग हैं, जो गलत फैसले की वजह से शादी कर बैठे हैं।’ (ये भी पढ़ें: इस आलीशान हवेली में होगी वरुण धवन-नताशा दलाल की शादी, जानें इसका किराया और देखें इनसाइड फोटोज)

इसके आगे नम्रता शिरोडकर ने कहा है कि, ‘मेरी और महेश की पहली मुलाकात फिल्म ‘वामसी’ के सेट पर हुई थी। ये एकमात्र फिल्म है, जिसमें हम दोनों एक साथ नजर आए थे। ये फिल्म हमारे करियर की सबसे खराब फिल्म थी, लेकिन ये भी सच है कि मैं इस फिल्म की आभारी हूं। इसी फिल्म की वजह से मैं और महेश मिले थे। मैंने उन्हें देखते ही सोच लिया था कि, ये वहीं इंसान हैं, जिसके साथ मैं अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहती हूं। बेशक महेश के परिवार को मुझ पर थोड़ा संदेह था। वह मेरे खिलाफ नहीं थे, लेकिन वह मेरे बारे में कुछ जानते भी नहीं थे। मैंने अपने करियर की शुरुआत मुंबई में एक्ट्रेस के रूप में की थी। दूसरी ओर मेरे माता-पिता को भी महेश पर थोड़ा शक था।’ (ये भी पढ़ें: पत्नी जेनेलिया डिसूजा संग बेडरूम में रोमांटिक हुए रितेश देशमुख, वीडियो में किस करते दिखे एक्टर)

इस इंटरव्यू में नम्रता ने बताया कि उन्हें महेश से शादी के लिए पूरे चार साल का इंतजार करना पड़ा था। एक्ट्रेस ने कहा, ‘महेश के लिए अपने परिवार को ये समझाना बहुत जरूरी था कि, मैं उनके लिए एक अच्छी पत्नी बनूंगी। इसके लिए मुझे चार साल तक इंतजार करना पड़ा था। इन चार सालों में हम शायद ही मिले होंगे। मुझे बस ये इंतजार था कि महेश अपने परिवार को समझाने में कामयाब हों। अगर मैं ये बोल रही हूं कि इन चार सालों में मुझे चिंता नहीं हुई, तो मैं झूठ बोल रही हूं, लेकिन ये भी सच था कि मैं सिर्फ महेश से शादी करना चाहती थी। मैंने ये ठान लिया था कि महेश नहीं, तो कोई और भी नहीं।' 

नम्रता शिरोडकर ने कहा कि, ‘मेरे दिन काफी अच्छे बीत रहे हैं। मुझे नहीं पता मैं कब जागती हूं और कब सोती हूं। क्या आपको पता है कि, मैं अपने लिए कोई दूसरा जीवन भी नहीं चाहती हूं। मेरी पूरी दुनिया मेरे पति और मेरे बच्चे हैं। कई बार मुझसे पूछा जाता है कि क्या मैं अपने लिए समय चाहती हूं, तो इसका जवाब है नहीं। मैं महेश से भी ज्यादा समय नहीं चाहती हूं। भले ही वह दो दिन के लिए बाहर चले जाएं, उस समय मुझे उनकी याद आती है।’ इसके आगे अपने करियर की बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे अपनी शादी के बाद एक्टिंग और अभिनय करने की ज्यादा इच्छा नहीं थी। अगर आप मुझसे ये जानना चाहते हैं कि क्या मैं महेश के करियर में उनकी मदद करती हूं। इसका जवाब है ‘हां।’ मैं उनके लिए फिल्मों की स्क्रिप्ट को चुनती हूं। मैं कोशिश करती हूं कि मैं उनके लिए वैसी फिल्में ना सिलेक्ट करूं, जो मैंने अपने करियर में बॉलीवुड में की थीं।’

वहीं, नम्रता ने इस इंटरव्यू में अपनी आखिरी इच्छा का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि, ‘मेरे लिए महेश के साथ मेरा जीवन सिर्फ एक सपना है और मैं इस सपने को महसूस करना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चे मेरी और महेश की शादी और उनके दायित्व को महत्व दें।’

फिलहाल, महेश बाबू और नम्रता अपनी मैरिड लाइफ को काफी ज्यादा एन्जॉय कर रहे हैं। तो आपको महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: महेश बाबू, नम्रता शिरोडकर)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.