नम्रता शिरोडकर ने पति महेश बाबू संग शेयर की रोमांटिक फोटो, लिखा, 'हमारा रिश्ता प्यार से चल रहा'

एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने अपने हसबैंड और टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh babu) के साथ एक फोटो शेयर किया है। तो चलिए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Hrishabh Parmar Last Updated:

नम्रता शिरोडकर ने पति महेश बाबू संग शेयर की रोमांटिक फोटो, लिखा, 'हमारा रिश्ता प्यार से चल रहा'

जब दो लोग प्यार में होते हैं तो उनके लिए इससे ज्यादा खुशी की कोई बात नहीं होती है। लेकिन किसी भी लव बर्ड के लिए इससे भी खास पल तब होता है, जब वो एक-दूसरे से शादी कर लेते हैं। फिर चाहे वो आम इंसान हो या सेलिब्रिटी हों, सबके लिए एक जैसा ही एहसास होता है। फिल्मी दुनिया की ऐसी ही एक प्रेम कहानी है, टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और उनकी पत्नी व बॉलीवुड अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) की। महेश बाबू को इस खूबसूरत नम्रता शिरोडकर से तब प्यार हुआ था, जिस वक्त वो अपनी सुंदरता से लाखों दिलों पर राज कर रही थीं। हाल ही में नम्रता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो अपने पति के साथ नज़र आ रही हैं। 

महेश बाबू संग नम्रता शिरोडकर ने शेयर किया फोटो यहां देखें

दरअसल, 21 सितंबर 2020 को नम्रता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। इस फोटो में नम्रता के पति महेश बाबू ने उन्हें बाहों में कसकर पकड़ रखा है। वहीं नम्रता चश्मा लगाए हुए दिख रही हैं। फोटो में सुपरस्टार महेश बाबू बड़े ही कातिलाना अंदाज़ में कैमरे की ओर देखते हुए नज़र आ रहे हैं। 

इस फोटो के साथ नम्रता ने एक स्वीट मैसेज भी लिखा है, उन्होंने लिखा, "जितना मैं सोचती हूं उतनी ही इस बात से संतुष्ट हो जाती हूं कि हमारे रिश्ते को सिर्फ प्यार ही है जो चला रहा है। प्यार एक मात्र ऐसी भावना है जो हमारे रिश्ते को खुशी दिए हुए है। हमारे बीच एक-दूसरे के लिए सहानुभूति और करुणा सब प्यार की वजह से ही संभव है। प्यार सबसे सच्चा और सबसे अच्छा माध्यम है साथ जुड़े रहने का ऐसा मेरा मानना है। इसलिए प्यार करो, एक-दूसरे से सहानुभूति रखो। हमारे पास एक ही जीवन है, चाहे इसे जी भर कर जी लें या फिर ऐसे ही छोड़ दें। हमेशा खुश रहिए, सुरक्षित रहिए और सहानुभूति रखिये। ये एक तस्वीर उसके साथ जो मेरी सच्ची खुशी है।" (ये भी पढ़ें: एकता कौल ने शेयर किया बेटे वेद के साथ ये प्यारा वीडियो, बेबी बॉय के गोल-मटोल गाल देख हो जाएंगे फैन)

 

 

फैंस खूब पसंद कर रहे नम्रता और महेश बाबू की तस्वीर

एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बच्चों और हसबैंड के साथ अक्सर फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। महेश बाबू के साथ शेयर की गई नम्रता की इस फोटो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। वो लगातार अपने पसंदीदा कपल के फोटो पर पॉजिटिव कमेंट कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: फैमिली संग छुट्टियां मना रहे दीपिका-शोएब, एक्ट्रेस ने शेयर की मां और सासु मां संग ये खास फोटो)

साल 1993 में  'मिस इंडिया' बनी थीं नम्रता शिरोडकर

साल 1993 में 'मिस इंडिया' का प्रतिष्ठित खिताब जीतने के बाद, जब नम्रता ने बॉलीवुड में प्रवेश किया, तो उन्होंने चौतरफा तारीफें बटोरीं। 'कच्चे धागे', 'वास्तव', 'पुकार' और इसके अलावा भी कई फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर नम्रता ने बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली थी। लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था। एक वक्त पर जब नम्रता अपनी तेलुगू फिल्म 'वामसी' की शूटिंग कर रही थीं तब उनकी मुलाकात अपने फ्यूचर हसबैंड महेश बाबू से हुई थी। (ये भी पढ़ें: बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट हुआ करीना कपूर का 40वां बर्थडे, बहन करिश्मा ने शेयर की ये फोटो)

 

साल 2005 में महेश-नम्रता ने रचाई थी शादी

हालांकि, दोनों ने शुरू में ज्यादा बातचीत नहीं की, लेकिन धीरे-धीरे दोनों ने बात की और फिल्म पूरी होने तक दोनों एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह डूब चुके थे। 10 फरवरी, 2005 को महेश बाबू ने लाखों लड़कियों का दिल तोड़ा और वो नम्रता शिरोडकर के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। तब से लेकर आजतक दोनों खुशी-खुशी अपना दांपत्य जीवन व्यतीत कर रहे हैं। हालांकि, नम्रता ने शादी के बाद फिल्मी दुनिया छोड़ दी थी। वहीं महेश बाबू आज भी फिल्मों में काम कर रहे हैं। 

दो बच्चों के माता पिता है महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की शादी को पंद्रह साल बीत चुके हैं और दोनों के दो बच्चे भी हैं। इनका एक बेटा है जिसका नाम गौतम है, वहीं  बेटी का नाम सितारा है। ये फिल्मी कपल अक्सर ही अपने बच्चों के साथ किसी फंक्शन में या अन्य स्थानों पर घूमते-फिरते नज़र आ जाता है। महेश और नम्रता के दोनों बच्चों में बेटा गौतम बड़ा है और बेटी सितारा उनसे छोटी है।

 
फिलहाल, नम्रता और महेश बाबू अपनी फैमिली लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। हम भी ये कामना करते हैं कि इनकी जोड़ी यूं ही बनी रहे। तो आपको नम्रता शिरोडकर द्वारा अपने पति महेश बाबू संग शेयर की गई तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.