नम्रता शिरोडकर ने शेयर की ननद प्रियदर्शिनी के बर्थडे पार्टी की फोटोज, लिखा ये खास नोट

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी व एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने अपनी ननद प्रियदर्शिनी के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। तो चलिए देखते हैं वो फोटोज।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

नम्रता शिरोडकर ने शेयर की ननद प्रियदर्शिनी के बर्थडे पार्टी की फोटोज, लिखा ये खास नोट

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की पत्नी व एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने पति व फैमिली संग कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनके द्वारा शेयर की गई चीजों को काफी पसंद करते हैं। हाल ही में नम्रता ने अपनी ननद प्रियदर्शिनी की बर्थडे पार्टी की कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है।

दरअसल, 8 अक्टूबर 2020 को महेश बाबू ने अपनी छोटी बहन प्रियदर्शिनी का जन्मदिन अपने पूरे परिवार के साथ मनाया और इस बर्थडे सेलिब्रेशन की कई खास तस्वीरें एक्टर की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इन तस्वीरों में आप नम्रता, उनकी ननद प्रियदर्शनी, उनके पति और लोकप्रिय अभिनेता सुधीर बाबू समेत घर के कई अन्य लोगों को देख सकते हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक 1 लाख से ज्यादा लोग इन फोटोज को लाइक कर चुके हैं।

नम्रता ने इस पोस्ट के कैप्शन में अपनी ननद को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए प्यारी विशेज लिखी है, 'हमारे परिवार के सबसे कम उम्र के रॉकस्टार को जन्मदिन की शुभकामनाएं। हमारी सबसे प्यारी छोटी बुलिकान बड़ी लीग में प्रवेश कर गई हैं। हम आपको बहुत प्यार करते हैं और हमेशा करते रहेंगे। हमेशा सौभाग्यशाली रहो। 40 की उम्र में आपका स्वागत है। ये वो तारीख है, जब मेरे जीवन का प्यार पैदा हुआ था। जन्मदिन मुबारक हो प्रिया।' (ये भी पढ़ें: जब करण ने बिपाशा बसु की मांग में भरा था सिंदूर, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर याद किया वो पल)

इससे पहले 21 सितंबर 2020 को नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति महेश बाबू संग एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में महेश बाबू ने नम्रता को बाहों में कसकर पकड़ रखा है। वहीं, इस तस्वीर में नम्रता चश्मा पहने हुए बेहद प्यारी लग रही हैं। फोटो में सुपरस्टार महेश बाबू बड़े कातिलाना अंदाज में कैमरे की ओर देखते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ नम्रता ने एक स्वीट सा मैसेज भी लिखा था, 'जितना मैं सोचती हूं उतनी ही इस बात से संतुष्ट हो जाती हूं कि, वो सिर्फ प्यार ही है जो हमारे रिश्ते को चला रहा है। प्यार एक मात्र ऐसी भावना है जो हमारे रिश्ते को खुशी दिए हुए है। हमारे बीच एक-दूसरे के लिए सहानुभूति और करुणा सब प्यार की वजह से ही संभव है। मेरा मानना है कि साथ जुड़े रहने का सबसे अच्छा माध्यम प्यार है। इसलिए प्यार करो, एक-दूसरे से सहानुभूति रखो। हमारे पास एक ही जीवन है, चाहे इसे जी भर कर जी लें या फिर इसे ऐसे ही छोड़ दें। हमेशा खुश रहिए, सुरक्षित रहिए और सहानुभूति रखिए। ये एक तस्वीर उसके साथ जो मेरी सच्ची खुशी है।'

कुछ ऐसा है पहली मुलाकात से लेकर शादी तक का सफर

साल 1993 में 'मिस इंडिया' का प्रतिष्ठित खिताब जीतने के बाद जब नम्रता ने बॉलीवुड में एंट्री की, तो उन्होंने चौतरफा तारीफें बटोरीं। 'कच्चे धागे', 'वास्तव', 'पुकार' और इसके अलावा भी कई फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर नम्रता ने बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली थी। लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था। एक वक्त पर जब नम्रता अपनी तेलुगू फिल्म 'वामसी' की शूटिंग कर रही थीं, तब उनकी मुलाकात अपने फ्यूचर हसबैंड महेश बाबू से हुई थी। (ये भी पढे़ं: नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग शेयर की खास फोटो, लिखा- 'तुम मेरे हो')

हालांकि, दोनों ने शुरू में ज्यादा बातचीत नहीं की, लेकिन धीरे-धीरे दोनों ने बात की और फिल्म पूरी होने तक दोनों एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह डूब चुके थे। 10 फरवरी 2005 को महेश बाबू ने उस वक्त लाखों-करोड़ों लड़कियों का दिल तोड़ दिया था, जब वो नम्रता शिरोडकर के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की शादी को 15 साल बीत चुके हैं, और दोनों के दो बच्चे भी हैं। कपल का एक बेटा है जिसका नाम गौतम है, तो वहीं उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम सितारा है। ये फिल्मी जोड़ा अक्सर ही अपने बच्चों के साथ किसी फंक्शन या अन्य स्थानों पर घूमते-फिरते नजर आ जाता है। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने बनाया सोनू सूद का खास वीडियो, एक्टर ने लिखा- 'आप एक सुपरस्टार हैं')

फिलहाल, नम्रता ने शादी के बाद फिल्मी दुनिया छोड़ दी है, तो वहीं महेश बाबू आज भी फिल्मों में काम कर रहे हैं और एक के बाद एक कई हिट फिल्में दे रहे हैं। तो आपको नम्रता द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.