ननद सबा अली खान ने भाभी करीना कपूर की जमकर की तारीफ, फोटो में दिखी 'बेबो' की खूबसूरती

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने अपनी भाभी करीना कपूर की एक प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए, उनकी जमकर तारीफ की है। तो चलिए देखते हैं वो फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

ननद सबा अली खान ने भाभी करीना कपूर की जमकर की तारीफ, फोटो में दिखी 'बेबो' की खूबसूरती

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने हॉट लुक और अपनी सुंदरता के लिए जानी जाती हैं। चाहे रेड कार्पेट हो या फिर कोई फिल्मी सीन 'बेबो' हर जगह अपनी खूबसूरती से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं। करीना की ब्यूटी के वैसे तो लाखों दीवाने हैं, लेकिन इन दीवानों में एक नाम है उनकी ननद व सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) का। सबा अपनी भाभी की खूबसूरती की कयाल हैं। हाल ही में सबा ने अपनी भाभी की एक प्यारी फोटो शेयर करते हुए जमकर तारीफ की है।

Saif Ali Khan And Kareena Kapoor Khan's Combined Net Worth; Own Pataudi Palace, Four Flats In Mumbai

दरअसल, सबा अली खान न केवल अपने भाई सैफ अली खान और बहन सोहा अली खान के साथ बल्कि अपनी भाभी करीना कपूर खान और अपने जीजा कुणाल खेमू के साथ भी एक प्यारा रिश्ता साझा करती हैं। वहीं, सबा सोशल मीडिया पर वैसे तो कम ही फोटोज व वीडियो शेयर करती हैं, लेकिन वो कभी भी अपने परिवार के लिए कुछ खास पोस्ट करने का मौका नहीं छोड़ती हैं। इसी कड़ी में 22 अक्टूबर 2020 को सबा ने अपनी भाभी करीना की एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें करीना की खूबसूरती देखते ही बन रही है। फोटो में करीना के दोनों हाथ गाल पर हैं, और वो कैमरे के लिए पोज देती हुई देखी जा सकती हैं।

Kareena Kapoor Khan

इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे जितनी प्यारी ये फोटो है, उससे कहीं ज्यादा प्यारा इसका कैप्शन है जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। सबा ने अपनी भाभी के लिए लिखा, "क्या मायने रखता है...आंतरिक सुंदरता की चमक" और उसके बाद उन्होंने गुलाबी दिल वाली इमोजी भी बनाई, और इसके साथ उन्होंने लिखा, 'क्या ये प्यारा नहीं है?' (ये भी पढ़ें: डिलीवरी से पहले तक पूजा बनर्जी कर रही थी शूट, सामने आई ये खूबसूरत तस्वीरें)

कम तस्वीरों में नजर आती हैं सबा

सबा अली खान को उनके पूरे पटौदी परिवार के साथ तस्वीरों में बेहद ही कम देखा जाता है। मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर की बेटी व अभिनेत्री से लेखिका बनी सोहा अली खान ने करीना कपूर खान और कुणाल खेमू के साथ पूरे पटौदी परिवार की एक ही तस्वीर को अपनी पुस्तक 'पेरिल्स ऑफ बीइंग मॉडरेटली फेमस' में शेयर किया था, जिसे आप नीचे देख सकते हैं। (ये भी पढ़ें: गौहर खान बनने वाली हैं ज़ैद दरबार की दुल्हनिया, 22 नवंबर को होगी शादी!)

Pataudi Family

Pataudi Family

सोहा अली खान ने अपने भाई सैफ अली खान व करीना कपूर की शादी की एक अनदेखी तस्वीर भी साझा की थी। जहां, शर्मिला टैगोर, सोहा अली खान, सबा अली खान ने सैफ और करीना (दूल्हा-दुल्हन) के साथ फोटो क्लिक करवाई थी। ये एक परफेक्ट फैमिली पिक्चर है। इस तस्वीर में सैफ की पहली शादी के बच्चे (पहली पत्नी अमृता सिंह) सारा अली खान और इब्राहिम अली खान को भी देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें: करीना-तैमूर व नए बेबी के साथ पटौदी पैलेस में शिफ्ट हो सकते हैं सैफ, बोले- 'ये जिंदगी अच्छी होगी')

Sharmila Tagore, Saif Ali Khan, Kareena Kapoor Khan, Soha Ali Khan, Saba Ali Khan, Sara Ali Khan and Ibrahim Ali Khan

साल 2009 में ज्वैलरी स्टोर ओपुलेंस (Opulence) के लॉन्च पर, सबा अली खान ने ज्वैलरी का एक कलेक्शन तैयार किया था, जिसे सोहा अली खान ने रैंप पर दिखाया था। यहां पटौदी बहनों ने 'एचटी सिटी' के साथ एक इंटरव्यू में अपने परिवार के बारे में बात की थी। अलग-अलग पेशे से होने के बावजूद वो कैसे एक-दूसरे के साथ संपर्क में रहते हैं, इस पर सोहा ने बात की थी। 

Saba Ali Khan and Soha Ali Khan

सोहा ने कहा था, 'हम तीनों काफी इंडिपेंडेंट हैं, लेकिन हम संपर्क में रहते हैं। हम एक-दूसरे से सिर्फ एक फोन कॉल या एक एसएमएस करने तक ही दूर हैं। हम सभी एक-दूसरे से मिलने के लिए उत्सुक रहते हैं।' अपने बचपन को याद करते हुए सोहा ने बताया था, 'मुझे दिल्ली में अपना बिताया हुआ बचपन याद है, लेकिन मुंबई के बारे में ज्यादा याद नहीं है। उस वक्त मैं 4 साल की थी और सबा 6 साल की थी जब हम दिल्ली चले गए।' सोहा की इस बात पर सबा ने उन्हें ठीक करते हुए कहा था, 'सोहा तुम 7 साल की थी और मैं 9 साल की थी, जब हम दिल्ली चले गए थे। मुझे और कुछ ज्यादा याद नहीं है।'

Pataudi Family

वैसे, आपको ननद-भाभी की ये जोड़ी कैसी लगती है? साथ ही आपको सबा अली खान द्वारा शेयर की गई करीना कपूर खान की ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.