नरेश बाबू की तीसरी पत्नी राम्या ने एक्टर पर चप्पल से किया हमला, कथित GF पवित्रा संग होटल में पकड़ा

हाल ही में, साउथ एक्टर नरेश बाबू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी तीसरी पत्नी राम्या उन्हें चप्पल से मारने की कोशिश करती हैं। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा माजरा।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

नरेश बाबू की तीसरी पत्नी राम्या ने एक्टर पर चप्पल से किया हमला, कथित GF पवित्रा संग होटल में पकड़ा

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के सुपर स्टार महेश बाबू के भाई विजया कृष्णा नरेश (Naresh) एक जाना-पहचाना नाम हैं। वह कई साउथ इंडियन फिल्मों में नजर आ चुके हैं। जितनी उनकी प्रोफेशनल लाइफ जितनी हिट है, उतना ही उनका निजी जीवन विवादों से घिरा रहा है। एक बार फिर वह कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गए हैं। 

naresh

कुछ हफ्ते पहले, खबरें आ रही थीं कि, नरेश बाबू अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री पवित्रा लोकेश से चौथी शादी करने वाले हैं। हालांकि, कपल ने इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की थी, फिर भी इंटरनेट पर उनकी शादी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। अब एक नई रिपोर्ट के अनुसार, नरेश बाबू की तीसरी पत्नी राम्या रघुपति ने उन्हें एक होटल में पवित्रा लोकेश के साथ मिलने के बाद एक्टर पर चप्पल से हमला किया।

naresh

(ये भी पढ़ें- नई मां कृतिका सेंगर ने बेटी संग मनाया अपना जन्मदिन, पति निकितिन धीर ने भी दी बधाई)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नरेश बाबू को हाल ही में, अपनी कथित प्रेमिका और अभिनेत्री पवित्रा लोकेश के साथ एक होटल में पकड़ा गया। हालांकि, एक्टर की तीसरी पत्नी राम्या रघुपति, जिनसे वह अलग हो चुके हैं, उन्होंने मैसूर के उस होटल पर धावा बोल दिया और तभी वहां बड़ा विवाद खड़ा हो गया। जैसे ही राम्या ने होटल में प्रवेश किया और अपने पति नरेश को उनकी कथित प्रेमिका पवित्रा लोकेश के साथ देखा, तो उन्होंने अपनी चप्पल को अपने हाथों में ले लिया और नरेश की तरफ दौड़ पड़ीं। हालांकि, होटल के स्टाफ और पुलिस कर्मियों ने सही समय पर आकर उन्हें चप्पल से पिटने से बचा लिया।

naresh

naresh

इस विवादित घटना की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि, महेश बाबू के सौतेले भाई नरेश बाबू ने कुछ हफ्ते पहले ही अपनी कथित लेडी लव पवित्रा लोकेश से चौथी शादी की है। पवित्रा के साथ एक होटल में स्पॉट होने और कई स्रोतों से उनकी शादी के बारे में अटकलें लगाने के बावजूद नरेश ने पवित्रा के साथ अपनी शादी की अफवाहों को खारिज कर दिया। हालांकि, हर कोई ये जानता है कि, पवित्रा भी अपने पति सुचेंद्र प्रसाद से अलग हो चुकी हैं, लेकिन अभी तक उनका तलाक नहीं हुआ है। पवित्रा ने साल 2007 में सुचेंद्र से शादी की थी।

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी क्रेविंग्स की झलक की शेयर, स्वादिष्ट मिठाई ने खींचा ध्यान)

फिलहाल, आपका नरेश के इस विवादित वीडियो पर क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.