नरगिस फाखरी को कश्मीरी युवक में मिला नया प्यार! ऐसी है एक्ट्रेस की लो-प्रोफाइल लव स्टोरी

एक लेटेस्ट रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि, एक्ट्रेस नरगिस फाखरी को नया प्यार मिल गया है। आइए आपको उनकी पहली मुलाकात के बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

नरगिस फाखरी को कश्मीरी युवक में मिला नया प्यार! ऐसी है एक्ट्रेस की लो-प्रोफाइल लव स्टोरी

‘हाउसफुल 3’, ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘रॉकस्टार’ जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बना चुकीं अभिनेत्री नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) को अब नया प्यार मिल गया है। हाल ही में, एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें एक्ट्रेस के नए प्यार के बारे में कुछ जानकारी मिली है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

Nargis Fakhri

पहले ये जान लीजिए कि, नरगिस फाखरी का नाम कई सेलेब्स के साथ जोड़ा जा चुका है। हालांकि, उदय चोपड़ा संग रिश्ते को लेकर वह पांच सालों तक चर्चाओं में रही थीं। कहा जाता है कि, उदय संग ब्रेकअप के कुछ समय बाद ही अभिनेत्री देश छोड़कर चली गई थीं। इसके बाद उनका नाम अमेरिकन डायरेक्टर मैट अलोंजो और शेफ जस्टिन संटोस के साथ भी जोड़ा जा चुका है। अब कहा जा रहा है कि, एक्ट्रेस को एक कश्मीरी युवक से प्यार हो गया है।

(ये भी पढ़ें- परिणीति चोपड़ा को बहन प्रियंका ने दी थी सबसे अच्छी सलाह, एक्ट्रेस ने अब किया खुलासा)

Nargis Fakhri

दरअसल, एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि, लॉस एंजेलिस में रह रहीं नरगिस फाखरी को एक इंटरप्रेन्योर से प्यार हो गया है। ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि, अभिनेत्री को कश्मीर के रहने वाले टोनी बेग (Tony Beig) के रूप में फिर से प्यार मिला है, जो एक समूह के एमडी हैं।

Nargis Fakhri

उनकी पहली मुलाकात और प्यार के बारे में एक सूत्र ने बताया है कि, नरगिस और टोनी साल 2021 के आखिर में सामाजिक रूप से मिले थे और पहली मुलाकात में दोनों को एक-दूसरे के लिए स्पेशल कनेक्शन महसूस हुआ था। वे एक-दूसरे की कंपनी में समय बिताना पसंद करते हैं और अक्सर एक साथ बाहर जाते हैं। अभिनेत्री इसे बहुत लो-प्रोफाइल रखना चाहती हैं, क्योंकि यह अभी भी बहुत नया है।

Nargis Fakhri

(ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला 6 हजार की को-ऑर्ड ड्रेस पहनने पर हुईं ट्रोल, नेटिजंस बोले- 'नाइट सूट क्यों पहनी हैं?')

नरगिस फाखरी के वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री एक रिलेशनशिप ऐप ‘Ilios.co’ की को-फाउंडर हैं। ये ऐप लोगों के भाग्य के मुताबिक दो लोगों की जोड़ी बनाता है। इसके अलावा वह अनुपम खेर और नीना गुप्ता के साथ एक फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।

Nargis Fakhri

(ये भी पढ़ें- ईशा देओल ने अपनी शादी की अनदेखी फोटो की शेयर, लिखा मजेदार कैप्शन तो पति भरत ने दी प्रतिक्रिया)

फिलहाल, अभिनेत्री अपने नए प्यार के साथ अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.