उदय चोपड़ा संग 5 सालों तक रिलेशनशिप में थीं नरगिस फाखरी, बोलीं- 'रिश्ता छुपाने के लिए कहा गया था'

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में एक्टर उदय चोपड़ा संग अपने रिलेशनशिप में रहने की बात स्वीकारी है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

उदय चोपड़ा संग 5 सालों तक रिलेशनशिप में थीं नरगिस फाखरी, बोलीं- 'रिश्ता छुपाने के लिए कहा गया था'

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘रॉकस्टार’ में अपनी उम्दा एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। मौजूदा समय में वो अपनी सेहत संबंधी समस्याओं के चलते न्यूयॉर्क में रह रही हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में एक्टर उदय चोपड़ा (Uday Chopra) को डेट करने की बात स्वीकारी है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

nargis fakhri

पहले ये जान लीजिए कि, फाखरी ने उदय चोपड़ा को साल 2013 से डेट करना शुरू किया था। दोनों के रिलेशनशिप के खबरें उस वक्त काफी सुर्ख़ियों में रही थीं, लेकिन कपल ने इनको महज एक अफवाह बताया था। हालांकि, साल 2017 में नरगिस और उदय ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। इसके बाद, मई 2018 में फाखरी ने इंस्टाग्राम पर अपना रिलेशनशिप अमेरिकन डायरेक्टर मैट अलोंजो के साथ कंफर्म किया था। लेकिन बाद में इन दोनों का भी ब्रेकअप हो गया।

(ये भी पढ़ें: सिंगर नीति मोहन ने दिखाया बेटे आर्यवीर का चेहरा, शेयर कीं गणेश उत्सव की प्यारी तस्वीरें)

nargis fakhri and uday chopra

अब आपको बताते हैं एक्ट्रेस के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘ई-टाइम्स’ संग बातचीत में नरगिस फाखरी ने बताया है कि, उनसे उदय चोपड़ा संग अपना रिलेशनशिप मीडिया और फैंस से छुपाने के लिए कहा गया था। एक्ट्रेस ने कहा, “उदय और मैंने 5 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था और वो सबसे खूबसूरत व्यक्ति थे, जिनसे मैं भारत में मिली। मैंने इसे कभी प्रेस में नहीं कहा, क्योंकि लोगों ने मुझे अपना रिलेशनशिप छुपाने के लिए कहा, लेकिन मुझे इसका अफसोस है, क्योंकि मुझे पहाड़ों की चोटी से चिल्ला कर बताना चाहिए था कि, मैं कितनी सुंदर आत्मा के साथ हूं। अक्सर हम कुछ व्यक्तियों को देवता मान लेते हैं, जो वास्तव में बंद दरवाजों के पीछे बुरे होते हैं।”

nargis fakhri and uday chopra

साल 2014 में जब नरगिस और उदय के अफेयर की खबरें सामने आई थीं, तब एक्ट्रेस ने इन्हें सिरे से खारिज कर दिया था। उस दौरान ‘मिड-डे’ को दिए अपने इंटरव्यू में नरगिस ने कहा था, “मैं दोबारा दोहरा रही हूं, उदय और मैं एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। लेकिन वो हमेशा मेरी जिंदगी का एक हिस्सा रहेंगे। मेरे भारत में काफी कम दोस्त हैं, और मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि, वो उनमें से एक हैं।"

(ये भी पढ़ें: 'द ग्रेट खली' की लव स्टोरी: पत्नी हरमिंदर के सहयोग से 'WWE' में पहुंचे थे पहलवान दलीप सिंह राणा)

nargis fakhri

हालांकि, उदय से ब्रेकअप के बाद नरगिस न्यूयॉर्क चली गई थीं, जिसके बाद कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि, उन्होंने ये फैसला अपना दिल टूटने के बाद लिया है। लेकिन उनके प्रवक्ता ने इसके पीछे की वजह उनके हेल्थ इश्यूज बताए थे।

nargis fakhri

फिलहाल, अब उदय और नरगिस अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। तो एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.