पति हार्दिक पांड्या को याद कर रहीं नताशा स्टेनकोविच, तस्वीर शेयर कर लिखा- 'मिसिंग हिम'

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों आईपीएल मैच खेलने के लिए यूएई के दौरे पर हैं, लेकिन इस बीच उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) उन्हें बहुत मिस कर रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं इसकी एक झलक।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पति हार्दिक पांड्या को याद कर रहीं नताशा स्टेनकोविच, तस्वीर शेयर कर लिखा- 'मिसिंग हिम'

मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) के पति और टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों आईपीएल मैच के चलते अपनी पत्नी से दूर हैं। इस बीच नताशा उन्हें बहुत मिस कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर करके इस बात को जाहिर किया है। तो आइए आपको दिखाते हैं फोटो।

भले ही हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविच एक-दूसरे से दूर हैं, लेकिन उनके पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कि दोनों एक-दूसरे के बिन रह नहीं पा रहे हैं। जहां एक तरफ नताशा इंस्टाग्राम के जरिए अपने पति को लगातार याद कर रही हैं तो वहीं, हार्दिक भी आईपीएल मैच के अभ्यास के दौरान अपनी पत्नी को बहुत मिस कर रहे हैं। इसकी एक झलक देखने को मिली है। 

नताशा को आ रही हार्दिक की याद

दरअसल, नताशा स्टेनकोविच ने 11 सितंबर 2020 को अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह और हार्दिक स्वीमिंग पूल में नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''लव यू @hardikpandya93 #us #tb #missinghim'' इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: धोनी के रिटायरमेंट पर पत्नी साक्षी हुईं भावुक, फोटो शेयर कर लिखा- 'आपने आंसुओं को रोका होगा...')  

इसके पहले हार्दिक ने फोटो शेयर कर किया था नताशा को याद 

इसके पहले 8 सितंबर 2020 को हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में उनके बड़े भाई क्रुणाल पांड्या और भाभी पंखुड़ी शर्मा दिखाई दे रही हैं। हार्दिक ने आबू धाबी से इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था, ''थ्री मस्किटियर्स। हम तुम्हें याद कर रहे हैं, नताशा स्टेनकोविच।''

हार्दिक के इस पोस्ट पर पत्नी नताशा स्टेनकोविच ने भी कमेंट किया था। उन्होंने लिखा था, ''मिस यू गाइस।''

इसलिए पत्नी नताशा को साथ नहीं ले गए हार्दिक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, मुंबई इंडियंस की टीम के कुछ खिलाड़ी अपने परिवार को भी यूएई लेकर गए हैं। ये खिलाड़ी परिवार के साथ भी वक्त बिता रहे हैं। लेकिन, हार्दिक पांड्या अभी हाल ही में पिता बने हैं और कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए हार्दिक अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविच और बेटे अगस्त्य को अपने साथ यूएई नहीं ले जा सके हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की वो 20 जोड़ियां, जिन्होंने साथ जीने-मरने का देखा था सपना, फिर ऐसे हो गये अलग)  

19 सितंबर से शुरू होगा आईपीएल

आईपीएल-2020 को इस साल मार्च महीने से शुरू होना था, लेकिन महामारी के कारण अब ये भारत की जगह यूएई में 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। इसके लिए सभी टीमें वहां पहुंचकर अभ्यास कर रही हैं। और इसका फाइनल 10 नवबंर को होगा। आईपीएल का पहला मैच मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 19 सितंबर को अबू धाबी में खेला जाएगा। इससे पहले 2014 में भी आईपीएल के पहले चरण का आयोजन यूएई में किया गया था।

30 जुलाई 2020 को हार्दिक और नताशा पैरेंट्स बने थे। बेटे के जन्म के बाद से ही स्टार कपल लगातार सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करता रहता है। उनके फैंस भी उनके पोस्ट देखने के लिए बेकरार रहते हैं। 

फिलहाल, नताशा और हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से जुड़ी तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते हैं। तो आपको नताशा द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: हार्दिक पांड्या,नताशा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.