हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, रोमांटिक अंदाज में नजर आया कपल

नताशा स्टेनकोविच ने अपने पति हार्दिक पांड्या संग एक रोमांटिक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। तो चलिए देखते हैं फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, रोमांटिक अंदाज में नजर आया कपल

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी व एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) इन दिनों पति से दूर हैं, क्योंकि हार्दिक आईपीएल-2020 के लिए यूएई के दौरे पर हैं। ऐसे में नताशा अपने पति को काफी मिस कर रही हैं, जिसके चलते वो सोशल मीडिया के जरिए हार्दिक और उनके साथ बिताए पलों को याद कर रही हैं।

दरअसल, नताशा स्टेनकोविच ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपने पति हार्दिक पांड्या के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की। ये फोटो ठीक एक साल पहले आज ही के दिन 30 सितंबर 2019 की है। इस तस्वीर में नताशा और हार्दिक बेहद ही प्यारे लग रहे हैं और दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर नताशा ने एक दिल की इमोजी बनाई है और इस फोटो को उन्होंने हार्दिक को भी टैग किया है।

Hardik Pandya and Natasa Stankovic

इससे पहले नताशा ने 11 सितंबर 2020 को अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वो और हार्दिक स्वीमिंग पूल में नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'लव यू @hardikpandya93 #us #tb #missinghim' (ये भी पढ़ें: मोहिना कुमारी ने पति सुयश संग शेयर की ये रोमांटिक तस्वीर, कपल का दिखा कूल अंदाज)

Hardik Pandya and Natasa Stankovic

इस वजह से एक-दूसरे से दूर है ये कपल

इस साल कोरोना वायरस महामारी की वजह से आईपीएल-2020 भारत में नहीं खेला गया। ऐसे में यूएई में 19 सितंबर से इस टूर्नामेंट की शुरुआत हो चुकी है और इसका फाइनल 10 नवबंर को यूएई में ही खेला जाएगा। ऐसे में आईपीएल की सभी टीमों के खिलाड़ी यूएई में हैं। वहीं, मुंबई इंडियंस की टीम के कुछ खिलाड़ी अपने परिवार को भी यूएई लेकर गए हैं। ये खिलाड़ी खेल के साथ-साथ परिवार के साथ भी वक्त बिता रहे हैं। लेकिन, हार्दिक पांड्या अभी हाल ही में पिता बने हैं और कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए हार्दिक अपनी पत्नी नताशा और बेटे अगस्त्य को अपने साथ यूएई नहीं ले जा सके हैं।

इससे पहले 26 सितंबर 2020 को नताशा ने अपने बेटे अगस्त्य के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो उसके साथ खेलते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कभी वो अपने बेटे के हाथ हिलाती है, तो कभी पैर और कभी तो वो उसको चूम लेती हैं। इस वीडियो में मां-बेटे के बीच का प्यार साफ देखा जा सकता है। इसके कैप्शन में नताशा ने लिखा था, 'हमारे खेलने का समय।' (ये भी पढ़ें: शाहरुख की बेटी के रंग का उड़ाया गया मजाक, 'काली' बोलने पर सुहाना खान ने लिखा- 'मैं खुश हूं...')

बेटे के साथ देखा था मैच

23 सितंबर 2020 को 'मुंबई इंडियंस' और 'कोलकाता नाइट राइडर्स' के बीच शानदार मुकाबला खेला गया था, जहां मुंबई ने कोलकाता को 49 रनों से मात दे दी थी। इसी मैच के बाद हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी और बेटे अगस्त्य की एक क्यूट फोटो शेयर की थी। इस फोटो में दोनों मां-बेटे 'मुंबई इंडियंस टीम' की जर्सी पहने नज़र आ रहे हैं। इस फोटो की सबसे खास बात ये है कि अगस्त्य ने जो जर्सी पहनी है, उसके पीछे उनका नाम भी लिखा हुआ है। वहीं, अगस्त्य आईपीएल मैच देखते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में नताशा ने अपने बेबी को गोद में लिया हुआ है। इसे शेयर करते हुए हार्दिक ने नताशा को भी टैग किया था, साथ ही उन्होंने फोटो के ऊपर 'क्वीन' लिखा था। इसके बाद इस फोटो को नताशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था।

भले ही हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा एक-दूसरे से दूर हैं, लेकिन उनके पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कि दोनों एक-दूसरे के बिन रह नहीं पा रहे हैं। जहां एक तरफ नताशा इंस्टाग्राम के जरिए अपने पति को लगातार याद कर रही हैं, तो वहीं हार्दिक भी अपनी पत्नी को बहुत मिस कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: सुशांत की डेड बॉडी का वीडियो देख भड़की अंकिता लोखंडे, लिखा- 'इसको तुरंत डिलीट करो...')

तो आपको नताशा स्टेनकोविच द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.