नताशा स्टेनकोविच ने अपने ससुर को किया याद, शेयर कीं बेटे अगस्त्य के साथ की तस्वीरें व वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविच ने अपने ससुर हिमांशु पांड्या को याद करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं तो तस्वीरें।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

नताशा स्टेनकोविच ने अपने ससुर को किया याद, शेयर कीं बेटे अगस्त्य के साथ की तस्वीरें व वीडियो

एक बच्चे के लिए माता और पिता दोनों का साया काफी महत्वपूर्ण होता है। अगर किसी भी बच्चे की जिंदगी में माता या पिता में से किसी भी एक की कमी होती है, तो उस बच्चे की जिंदगी अधूरी रह जाती है। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनके भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के पिता हिमांशु पांड्या हाल ही में इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। 16 जनवरी 2021 को हिमांशु पांड्या का निधन हो गया। इस दुखद मौके पर अब हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) ने अपने ससुर के लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखा है। इसके साथ ही नताशा ने कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

दरअसल, नताशा स्टेनकोविच ने 17 जनवरी 2021 अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नताशा के बेटे अगस्त्य और उनके ससुर हिमांशु के बीच की खास बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है। पहली तस्वीर में नताशा अपने ससुर को केक खिला रही हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल है। इस तस्वीर को देखकर दावा किया जा सकता है कि ये फोटो नताशा के बेटे अगस्त्य के जन्मदिन की है, क्योंकि सामने टेबल पर रखे केक पर अगस्त्य का नाम लिखा हुआ है। दूसरी तस्वीर में हार्दिक पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या ने अपने प्यारे पोते अगस्त्य को गोद में लिया हुआ है। अगस्त्य अपने दादा जी की गोद में आकर काफी ज्यादा खुश दिखाई दे रहे हैं। इस मौके पर दोनों के साथ एक डॉग भी नजर आ रहा है। वहीं, तीसरी फोटो में दादा और पोता यानी हिमाशु पांड्या और अगस्त्य एक-दूसरे की ओर देख रहे हैं। ये दोनों की काफी क्यूट तस्वीर है। चौथी तस्वीर में भी अगस्त्य अपने दादू की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: पति नकुल मेहता को जानकी पारेख ने रोमांटिक अंदाज में विश किया बर्थडे, कही दिल की बात)

वहीं, पांचवी तस्वीर अगस्त्य के जन्म को दौरान की लग रही है। इस तस्वीर में अगस्त्य काफी क्यूट लग रहे हैं और अगली तस्वीर में हिमांशु अपने पोते के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वह अगस्त्य को झूला झुला रहे हैं। इसके अलावा इंस्टाग्राम पर नताशा स्टेनकोविच ने अपने ससुर हिमांशु पांड्या को याद करते हुए उनकी कई सिंगल तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वह प्यारी स्माइल के साथ मजेदार पोज दे रहे हैं। आइए नीचे आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें। (ये भी पढ़ें: हरमन बावेजा की मंगेतर साशा रामचंदानी से शादी की डेट हुई कंफर्म! इस दिन बनेंगे पति-पत्नी)

इन तस्वीरों के साथ नताशा ने अपने ससुर हिमांशु पांड्या की एक खास वीडियो भी शेयर की है, जिसमें वह अपने पोते अगस्त्य के साथ घर में खेलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हिमांशु पांड्या नन्हे अगस्त्य को झूला झुला रहे हैं। इस दौरान वह अगस्त्य को घर में इधर-उधर लेकर भी जाते हैं, जिसका मजा अगस्त्य भी ले रहे हैं। (ये भी पढ़ें: रोमांटिक अंदाज में अक्षय और ट्विंकल ने एक-दूसरे को विश की मैरिज एनिवर्सरी, लिखा इमोशनल नोट)

इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए नताशा स्टेनकोविच ने कैप्शन में लिखा हैं, ‘मैं अभी भी इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रही हूं कि आप चले गए हैं। आप घर में सबसे प्यारे, मजबूत और समझदार थे। अपने बहुत सारी खूबसूरत यादों को छोड़ा है, लेकिन अब हमारा घर खाली हो गया। आप और आपके मजेदार चुटकुले बहुत याद आ रहे हैं। मुझे खुशी है कि आपने हमेशा अपने जीवन को एक बॉस की तरह जिया, हमारे असली रॉकस्टार मैं इस बात का ध्यान रखूंगी कि आपके लाडले अगस्त्य को पता चलेगा कि उनके दादा जी की आत्मा कितनी सुंदर थी। स्वर्ग से मुस्कुराएं और हमें आशीर्वाद देते रहें। हर चीज के लिए धन्यवाद। लव यू पापा।’

फिलहाल, हार्दिक और क्रुणाल पांड्या के सिर से पिता का साया उठ गया है। ऐसे में हम यही प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर उनके परिवार को इस असहनीय दुख को सहने की क्षमता प्रदान करें। साथ ही हम भी उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.