जानें वरुण धवन की पत्नी नताशा और राणा डग्गुबती की वाइफ मिहिका के ब्राइडल लुक में क्या चीज है कॉमन?

आइए आपको बताते हैं कि बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल और तेलुगू सुपरस्टार राणा डग्गुबती की वाइफ मिहिका बजाज के वेडिंग लुक में क्या चीज कॉमन है।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

जानें वरुण धवन की पत्नी नताशा और राणा डग्गुबती की वाइफ मिहिका के ब्राइडल लुक में क्या चीज है कॉमन?

बॉलीवुड ब्राइडल लुक के मामले में अपने हाई फैशन स्टैंडर्ड्स के लिए जाना जाता है। अनुष्का शर्मा के बेबी पिंक लहंगे से लेकर प्रियंका चोपड़ा के प्योर रेड एटायर तक, बी-टाउन की फैशनिस्टा हमें अपने अमेजिंग वेडिंग ड्रेस से इंस्पायर करने में कभी फेल नहीं होती हैं।

इसका ताजा उदाहरण वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी में देखने को मिला, जिनके वेडिंग ड्रेस ने काफी अटेंशन अपनी ओर खींचा है। इस कपल ने न सिर्फ अपने आउटफिट की ट्विनिंग की, बल्कि आमतौर पर शादी में पहने जाने वाले रेड और पेस्टल कलर के ऑउटफिट न पहनकर सबसे यूनिक व्हाइट कलर को तवज्जो दी। इसके साथ ही, कपल की तुलना तेलुगू सुपरस्टार राणा डग्गुबती और उनकी लेडीलव मिहिका बजाज से हो रही है। आइए जानते हैं इस बारे में। (ये भी पढ़ें: वरुण धवन की दुल्हनिया नताशा शादी के बाद इंगेजमेंट की डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती आईं नजर, देखें फोटो)

Varun Dhawan Natasha Dalal

इससे पहले ये जान लीजिए कि शादी के काफी कयासों और रूमर्स के बाद वरुण धवन और नताशा दलाल ने 24 जनवरी 2021 को अलीबाग में सात फेरे लिए। पूरे दिन दूल्हा-दुल्हन की झलक के इंतजार के बाद, पैपराजी तब क्रेजी हुए जब वरुण-नताशा हसबैंड और वाइफ के तौर पर उन्हें ऑफिशियली मिलने बाहर पहुंचे। इसके साथ ही वरुण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर कीं, जिन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि ये कपल मानो एक-दूजे के लिए ही बना हुआ है। एक्टर ने अपनी इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा था, ‘जिंदगी भर का प्यार अब ऑफिशियल हुआ।'

कपल की शादी के अलावा, दोनों के वेडिंग लुक्स भी बी-टाउन के गलियारों में चर्चा का विषय बने हुए हैं। वरुण और नताशा ने सभी पारंपरिक रंगों को छोड़कर व्हाइट कलर अपनाया, जिसमें वो बेहद स्टनिंग लग रहे थे। स्टार वाइफ नताशा, जो खुद एक डिज़ाइनर हैं उन्होंने आइवरी कलर का लहंगा मैचिंग डायमंड ज्वेलरी के साथ कैरी किया था। इसके साथ ही उन्होंने अपना लुक सिंपल मेकअप और फूलों से सजाये हुए आधे खुले बालों के साथ कंप्लीट किया था। वहीं, वरुण ने अपनी दुल्हन के साथ ट्विन करते हुए आइवरी कलर की शेरवानी के साथ सिल्वर व ब्लू कलर का स्टॉल पहना हुआ था। लेकिन जिस चीज ने हमारा सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वो नताशा का व्हाइट चूड़ा था, जो राणा डग्गुबती की वाइफ मिहिका बजाज से बिल्कुल मेल खा रहा था। (ये भी पढ़ें: वरुण धवन ने शादी के बाद शेयर कीं हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, डोले दिखाते नजर आए एक्टर)

varun

varun

varun

मिहिका बजाज ने राणा डग्गुबती से अगस्त 2020 में शादी की थी। अपनी शादी के लिए एक्ट्रेस ने ऑफबीट अनामिका खन्ना का लहंगा पहना हुआ था, जिस पर हाथ से बनी हुई जरदोजी के साथ फाइन चिकनकारी और गोल्ड मेटल वर्क किया हुआ था। मिहिका ने इस लहंगे को बुने हुए गोल्ड दुपट्टे के साथ पेयर किया था। उनकी लेयर्ड ज्वेलरी के साथ व्हाइट चूड़े ने सारी लाइमलाइट अपनी तरफ खींच ली थी। इसके साथ ही, मिहिका दो दुपट्टे कैरी किए हुए बिल्कुल क्लासी और रॉयल ब्राइड लग रही थीं।

Rana Dagubbati Weds Miheeka Bajaj

Rana Daggubati and Miheeka Bajaj'

Miheeka Bajaj

बात करें वरुण और नताशा की लव स्टोरी की तो, एक्टर ने करीना के चैट शो में बताया था कि नताशा और वह छठीं क्लास में पहली बार मिले थे। हालांकि, उस वक्त वे दोनों एक-दूसरे को डेट नहीं करते थे। दोनों 11वीं या 12वीं क्लास तक बस एक क्लोज फ्रेंड थे, लेकिन अचानक एक दिन उन्हें एहसास हुआ कि वह नताशा से प्यार करने लगे हैं। वरुण को प्यार का एहसास पहली बार बास्केट बॉल कोर्ट में हुआ था। वरुण धवन ने अपने उस पल के बारे में बताया, जब उन्हें लगा कि वह नताशा से प्यार करने लगे हैं। एक्टर ने करीना संग बातचीत में बताया था कि नताशा और वरुण साथ में बास्केट बॉल खेला करते थे। ऐसे में एक बार नताशा येलो टीम में थी और वह रेड टीम में थे। उन्होंने बास्केट बॉल कोर्ट में लंच ब्रेक के समय नताशा दलाल को वॉक करते हुए देखा। वरुण ने बताया था कि उसी वक्त वह नताशा से प्यार करने लगे थे। (ये भी पढ़ें: वन मंथ एनिवर्सरी पर गौहर खान ने शेयर कीं शादी की अनदेखी फोटोज, जैद दरबार के लिए लिखा खास मैसेज)

Varun

जब वरुण धवन करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ पर आए थे, तो उन्होंने अपनी लेडीलव की खूब तारीफें की थीं। एक अनसीन कंफेशन एपिसोड में, वरुण ने बताया था कि कैसे नताशा ने हमेशा उनके सपनों को सपोर्ट किया और एक्टर की भी ये जिम्मेदारी थी कि वो उनके सपने और ख्वाबों को सपोर्ट करें। इस बारे में बात करते हुए, वरुण ने कहा था, “जहां तक मेरी और नताशा की बात है, जब कभी हमारी शादी हो जाएगी और हम साथ रहेंगे...इसके बाद भी उसका अपना व्यक्तित्व है और इसलिए मैं उसके साथ हूं। उसकी खुद की आवाज है, जो उन चीजों के लिए सुपर स्ट्रांग है जो वो करना और पाना चाहती हैं और बतौर लाइफ पार्टनर ये ऐसी चीज है जिसे मैं सपोर्ट करना चाहता हूं। मैं उसे स्कूल से जानता हूं, हम उस दौरान दोस्त थे। वो मेरे सपनों के लिए पहले दिन से सपोर्टिव रही है और उसके लिए मुझे भी सेम करना चाहिए। मेरी तरफ से, मुझे उसके सपनों के लिए सपोर्टिव बनना पड़ेगा। बतौर कपल, आप साथ में आगे बढ़ना चाहते हैं।”

varun

फिलहाल, आपका वरुण और नताशा के वेडिंग लुक के बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- varundvn)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.