वरुण धवन की वाइफ नताशा दलाल सासू मां लाली संग आईं नजर, फैंस बोले- 'सास बहू का प्यार'

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल हाल ही में, अपनी सासू मां लाली धवन के साथ स्पॉट की गईं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

वरुण धवन की वाइफ नताशा दलाल सासू मां लाली संग आईं नजर, फैंस बोले- 'सास बहू का प्यार'

‘लैक्मे फैशन वीक’ इस समय पूरे शबाब पर है और ये मुंबई में आयोजित किया जा रहा है। हाल ही में, इस शो में एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) की वाइफ व फैशन डिज़ाइनर नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने अपनी सासू मां लाली धवन (Lali Dhawan) के साथ शिरकत की। दोनों सास-बहू वेन्यू पर एक साथ काफी खिलखिलाते हुए नजर आईं, जिस पर फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

varun dhawan and natasha dalal

पहले ये जान लीजिए कि, वरुण और नताशा एक-दूसरे को डेट करने से पहले बचपन के दोस्त थे। दोनों जनवरी 2021 में अलीबाग में शादी के बंधन में बंधे थे। कपल ने अपनी शादी में सिर्फ करीबी दोस्तों और परिवार वालों को बुलाया था। मौजूदा समय में दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी खुशहाल तरीके से बिता रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: वरुण धवन की टोटल नेट वर्थ, कई लग्जरी कार और आलीशान घर के मालिक हैं एक्टर)

varun dhawan wedding

शादी के बाद नताशा की अपनी सास लाली धवन के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई है। 8 अक्टूबर 2021 को नताशा दलाल ने अपनी सासू मां लाली धवन के साथ मुंबई के ‘लैक्मे फैशन वीक’ में शिरकत की। शो के लिए नताशा ने एक रॉयल जंपसूट पहना था और इसे मैरून कलर के स्लिंग बैग के साथ कैरी किया था। वहीं, लाली धवन ने एक चमकीले सिल्वर टॉप के साथ ब्लैक पैंट पहनी थी। जब इवेंट में इस सास-बहू ने एंट्री की, तो पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद करना शुरू कर दिया। इस दौरान नताशा और लाली किसी बात पर हंसते हुए नजर आईं।

जब इस वीडियो को पैपराजी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, तो देखते ही देखते कमेंट सेक्शन में फैंस के कमेंट्स की लाइन लग गई। लोग कमेंट में इस सास-बहू की जोड़ी की जमकर तारीफ करते नजर आए। एक यूजर ने लिखा, “वरुण धवन की जिंदगी में दो स्पेशल महिलाएं।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “सास-बहू का प्यार।”

(ये भी पढ़ें: वरुण धवन की वाइफ नताशा दलाल के प्री-वेडिंग व्हाइट ऑउटफिट की मात्र 6300 रुपए थी कीमत)

शादी से पहले, वरुण ने ‘कॉफी विद करण 6’ के एक एपिसोड में करण जौहर को बताया था कि, कैसे नताशा ने हमेशा उनके सपनों को सपोर्ट किया और एक्टर की भी ये जिम्मेदारी थी कि, वो उनके सपने और ख्वाबों को सपोर्ट करें। इस बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा था, “जहां तक मेरी और नताशा की बात है, कभी हमारी शादी हो जाएगी और हम साथ रहेंगे। उनका अपना व्यक्तित्व है और इसलिए मैं उनके साथ हूं।”

varun dhawan and natasha dalal

एक्टर ने आगे कहा था, “उनकी खुद की आवाज है, जो उन चीजों के लिए सुपर स्ट्रांग है, जो वो करना और पाना चाहती हैं और बतौर लाइफ पार्टनर ये ऐसी चीज है, जिसे मैं सपोर्ट करना चाहता हूं। मैं उन्हें स्कूल से जानता हूं, हम उस दौरान दोस्त थे। वो मेरे सपनों के लिए पहले दिन से सपोर्टिव रही हैं और उनके लिए मुझे भी सेम करना चाहिए। मेरी तरफ से, मुझे उनके सपनों के लिए सपोर्टिव बनना पड़ेगा।”

(ये भी पढ़ें: Varun Dhawan Natasha Dalal Love Story: बेहद फिल्मी है एक्टर की लव लाइफ, इस तरह किया था प्रपोज)

varun dhawan and natasha dalal

फिलहाल, नताशा और उनकी सासू मां के बीच की बॉन्डिंग वाकई काफी अमेजिंग है। तो आपको सास-बहू का सामने आया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.