नताशा दलाल को 'वरुण धवन की पत्नी' कहा जाना नहीं है मंजूर, स्टार वाइफ ने बताई वजह

हाल ही में, फैशन डिजाइनर नताशा दलाल ने एक इंटरव्यू में 'वरुण धवन की पत्नी' के रूप में संबोधित किए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

नताशा दलाल को 'वरुण धवन की पत्नी' कहा जाना नहीं है मंजूर, स्टार वाइफ ने बताई वजह

अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी पत्नी व फैशन डिजाइन नताशा दलाल (Natasha Dalal), बी-टाउन के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं। दोनों लॉन्ग टाइम रिलेशनशिप में थे और फिर दोनों ने साल 2021 में शादी कर ली थी। हाल ही में, नताशा दलाल ने एक इंटरव्यू में 'वरुण धवन की पत्नी' के रूप में संबोधित किए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

Varun Dhawan with his wife Natasha Dalal

पहले दोनों की प्यारी लव स्टोरी के बारे में जान लेते हैं। वरुण धवन और फैशन डिजाइनर नताशा बचपन के दोस्त हैं। स्कूलिंग के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ था और फिर उन्होंने अपनी लंबी डेटिंग को 24 जनवरी 2022 को शादी के रूप में बदल दी। कपल को अक्सर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक मोमेंट स्पेंड करते हुए देखा जाता है। एक्ट्रेस ने पहली बार अपनी शादी के बाद एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने वरुण का सरनेम न लगाने के बारे में बात की है।

(ये भी पढ़ें- वरुण धवन की टोटल नेट वर्थ, कई लग्जरी कार और आलीशान घर के मालिक हैं एक्टर)

Varun Dhawan with his wife Natasha Dalal

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ संग बातचीत में नताशा दलाल ने वरुण धवन संग अपनी शादी के बारे में बात की और बताया कि, वह नहीं चाहती हैं कि, उनकी शादी उनके जीवन को परिभाषित करे। स्टार वाइफ ने कहा, “आपका अपना व्यक्तित्व होना महत्वपूर्ण है। यह आपको जमीनी और केंद्रित रखता है। मैं खुद को वरुण की तरह व्यस्त रखना चाहूंगी, लेकिन यह मुझे परेशान नहीं करता है।” नताशा ने पति वरुण की भी तारीफ की और कहा, “वह अद्भुत हैं और मैं जो कुछ भी करती हूं, उसमें वह मेरा समर्थन करते हैं।”

Varun Dhawan with his wife Natasha Dalal

नताशा दलाल एक मशहूर फैशन डिजाइनर हैं और ज्यादातर ब्राइडल आउटफिट्स डिजाइन करती हैं। उन्होंने बताया कि, वरुण संग शादी के बाद उनकी प्रोफेशनल लाइफ किस तरह बदली है? नताशा ने कहा, “शादी करने के बाद और खुद का आउटफिट डिजाइन करने के बाद, आप पूरी चीजों के बारे में ज्यादा जानकारी प्राप्त करते हैं, क्योंकि इसमें बहुत से एहसास जुड़ जाते हैं, जिससे आप पहले बेखबर थे। अब कोई भी दुल्हन अपना ब्राइडल आउटफिट के लिए मेरे पास आती है, तो मुझे उनके साथ जुड़ाव महसूस होता है।”

Varun Dhawan with his wife Natasha Dalal

(ये भी पढ़ें- वरुण धवन और नताशा दलाल का घर अंदर से दिखता है ऐसा, वीडियो में देखें बेडरूम तक की झलक)

वरुण धवन और नताशा दलाल ने 24 जनवरी 2022 को अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। अभिनेता ने अपनी शादी की कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उनकी मेहंदी, हल्दी और शादी की झलकियां शामिल थीं। तस्वीरों में वरुण और नताशा अपने वेडिंग सेलिब्रेशन को फुल ऑन एंजॉय करते हुए नजर आए थे।

(ये भी पढ़ें- क्या ऋतिक रोशन को मिल गया है दोबारा प्यार? नेटिजंस ने 'मिस्ट्री गर्ल' का लगाया पता)

फिलहाल, नताशा दलाल के विचारों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.