247 एकड़ में फैला है नताशा पूनावाला का शानदार फार्महाउस, किसी सपने से नहीं है कम, देखें फोटोज

सोशलाइट और फैशनिस्टा नताशा पूनावाला अपनी लाइफस्टाइल की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। आज हम आपको नताशा के लग्जरी फार्महाउस की तस्वीरें दिखाते हैं, जो काफी ज्यादा सुंदर है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

247 एकड़ में फैला है नताशा पूनावाला का शानदार फार्महाउस, किसी सपने से नहीं है कम, देखें फोटोज

हमने हमेशा देखा है कि बॉलीवुड सेलिब्रेटीज हो या टॉप बिजनेस फैमिलीज। हर किसी को लग्जरी और स्टाइलिश लाइफ जीने की आदत होती है, हर कोई अपनी लाइफ में कई सारी चीजों को आनंद लेना चाहता है, जिसमें खूबसूरत घर, पार्टीज, शाही शादी से लेकर कई चीजें शामिल हैं। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के घरों की इनसाइट तस्वीरें कई बार वायरल हो चुकी हैं, जिसे देखकर फैंस हैरान रह जाते हैं। वहीं, अब हम आपको भारत के 'वैक्सीन मैन' व सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (SII) के सीईओ अदार पूनावाला (Adar Poonawalla) की पत्नी व सोशलाइट नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla) के लैविश फार्महाउस की झलकियां दिखाते हैं, जिसे काफी खूबसूरती से सजाया गया है।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, नताशा पूनावाला अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश अंदाज की वजह से बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं। वह फैशन के मामले में नंबर वन हैं। वो फैशन मैग्जीन 'वॉग' के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं, नताशा बॉलीवुड की ग्लैमरस गर्ल गैंग का भी हिस्सा हैं। वो करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा के साथ अक्सर ही मस्ती करती नजर आ जाती हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं। (ये भी पढ़ें: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का आलीशान घर है बेहद खूबसूरत, देखें अंदर की तस्वीरें)

अब आपको अदार और नताशा की प्रॉपर्टी के बारे में बताते हैं। दरअसल, अदार पूनावाला और नताशा पूनावाला मुंबई व पुणे में कई प्रॉपर्टीज के मालिक हैं, जिसकी कीमत आज करोड़ों में हैं। इस लिस्ट में पुणे का 750 करोड़ का बंगला, एक फार्महाउस और मुंबई का एक लैविश लिंकन हाउस शामिल हैं। ये सभी घर काफी ज्यादा आलीशान हैं। इन घरों को लग्जरी और स्टाइलिश बनाने के लिए अदार और नताशा ने दुनिया की महंगी से महंगी चीजों का इस्तेमाल किया है, ताकी इन्हें ज्यादा अट्रैक्टिव बनाया जा सके, लेकिन इन सबके अलावा नताशा का लोनावला में एक फार्महाउस भी है, जो किसी सपने से कम नहीं है। यह फार्महाउस 247 एकड़ में फैला हुआ है, जो बाहर से सिंपल एंड सोबर है, लेकिन इस फार्महाउस के आस-पास काफी ज्यादा हरियाली है, जिससे यहां की एनर्जी काफी ज्यादा पॉजिटिव लगती है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के वो सितारे जो अपने प्राइवेट प्लेन से भरते हैं उड़ान, जानें इनके बारे में)

साल 2016 में नताशा पूनावाला ने इस फार्महाउस को खूबसूरत बनाने का जिम्मा सुजैन खान को दिया था और उन्होंने इसे बखूबी निभाया भी था। सुजैन खान ने इस फार्महाउस में कई खूबसूरत बदलाव किए थे, जिसमें हॉल, डायनिंग टेबल से लेकर बेडरूम तक शामिल हैं। खास बात ये है कि इस पूरे फार्महाउस में सुजैन ने काफी सुंदर फर्नीचर लगाया था, जिससे ये काफी ज्यादा अट्रैक्टिव दिखाई देता है। उन्होंने लिविंग रूम में भी एक शानदार सोफा लगाया है, जिसके आस-पास काफी ज्यादा स्पेस छोड़ा गया है। वहीं, फॉर्महाउस में पार्टी के लिए एक बड़ा हॉल भी है और उसमें एक बड़ा डाइनिंग टेबल है, जिस पर 12 लोग आसानी से एक-साथ बैठकर खाना खा सकते हैं। इसी डायनिंग टेबल के पास एक पुरानी घड़ी लगी है, जिससे इस पूरे रूम में ट्रेडिशनल वाइब आती है। (ये भी पढ़ें: IVF और सरोगेसी की मदद से पेरेंट्स बने हैं ये 8 मशहूर सितारे, तुषार कपूर हैं सिंगल पिता)

सबसे पहले, ये सुंदर फार्महाउस महिंद्रा परिवार का था, लेकिन उन्होंने इसे पूनावाला फैमिली को बेच दिया था। डॉ साइरस पूनावाला और उनकी पत्नी विल्लू पूनावाला ने इस फार्महाउस को खरीदा था और उन्होंने ही सबसे पहले इस प्रॉपर्टी में जान डालने का काम किया था। इसके बाद अब ये सुंदर फार्महाउस नताशा पूनावाला के हाथ में है और वह भी इसे सुंदर और लैविश बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं।

फिलहाल, नताशा और अदार पूनावाला के घर से साबित होता है कि वह एक लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं। तो आपको नताशा के फार्महाउस की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.