बेटे को जन्म देने के बाद नताशा ने शेयर की पहली 'मिरर सेल्फी', देखिए कितनी बदल गई हैं एक्ट्रेस

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) ने बेटे को जन्म देने के बाद पहली 'मिरर सेल्फी' सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो फैंस का दिल जीत रही है। तो चलिए देखते हैं फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

बेटे को जन्म देने के बाद नताशा ने शेयर की पहली 'मिरर सेल्फी', देखिए कितनी बदल गई हैं एक्ट्रेस

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी व एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) ने 30 जुलाई 2020 को बेटे को जन्म दिया दिया। इस मौके पर कपल ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर अपनी खुशी को फैंस के साथ शेयर किया था। वहीं, अब बेटे को जन्म देने के बाद नताशा ने एक 'मिरर सेल्फी' शेयर की है जिसमें प्रेगनेंसी के बाद वाले उनके नए रूप को देखा जा सकता है। तो चलिए देखते हैं फोटो।

दरअसल, बेटे को जन्म देने के 4 दिन बाद नताशा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक 'मिरर सेल्फी' पोस्ट की। फोटो में उन्हें ब्लैक टॉप और ग्रे कलर के स्वैट पैंट में देखा जा सकता है। नताशा की ये प्रेगनेंसी के बाद की पहली 'मिरर सेल्फी' है, जिसमें वो बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि बेटे को जन्म देने के बाद नताशा ने अपना पहले जैसा फिगर वापस पा लिया है। इस फोटो पर उन्होंने लिखा "गुड मॉर्निग।" फैंस को ये फोटो काफी पसंद आ रही है।

Natasa Stankovic

बेटे के आने पर ऐसे किया था खुशी का इजहार

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच ने अपने बेटे के आने की खबर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी थी। हार्दिक ने अपने नवजात बच्चे की फोटो शेयर करते हुए लिखा था "हम अपने बच्चे को पाकर धन्य हैं।" इसके बाद कपल को कई सेलेब्स से लेकर उनके फैंस ने पैरेंट्स बनने की बधाई दी थी। (ये भी पढ़ें: बेटी तारा के 1 साल पूरे होने पर माही विज ने शेयर किया 'जर्नी वीडियो', लिखा ये इमोशनल नोट)

नताशा ने शेयर की थी ये तस्वीर

बेटे के जन्म के बाद नताशा ने भी इंस्टाग्राम पर पति और बच्चे के साथ अपनी फोटो शेयर की। 2 अगस्त 2020 को नताशा ने हॉस्पिटल से ही एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। इस तस्वीर में हार्दिक अपने न्यू बोर्न बेबी को लेकर खड़े हैं और नताशा बेड पर बैठी हुई हैं। नताशा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''मेरा परिवार मेरा संसार, हार्दिक पांड्या।'' (ये भी पढ़ें: सुशांत के पिता वीडियो जारी कर बोले- 'फरवरी में ही मुंबई पुलिस को बता दिया था बेटे की जान को है खतरा')

'मेरे गुलाब के लिए गुलाब'

हार्दिक ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और नताशा की एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में देखा जा सकता है कि हार्दिक पांड्या ने हॉस्पिटल में अपनी वाइफ नताशा को गुलाब के फूलों का बुके भेंट किया। इस प्यारी फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ''मेरे गुलाब के लिए गुलाब, मुझे सर्वश्रेष्ठ उपहार देने के लिए धन्यवाद।'' (ये भी पढ़ें: मिनिषा लांबा ने 5 साल बाद पति रयान थाम से लिया तलाक, ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात)

फिलहाल, ये कपल अपने बेटे के आने से बेहद खुश है और लगभग पूरा समय अपने बेटे के साथ ही बिता रहा है। तो आपको नताशा द्वारा शेयर की गई 'मिरर सेल्फी' कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.