नताशा स्टेनकोविच संग जिम में दिखे पति हार्दिक पांड्या और बेटे अगस्त्य, देखें खूबसूरत वीडियो

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविच ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नताशा के साथ हार्दिक और अगस्त्य जिम में नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

नताशा स्टेनकोविच संग जिम में दिखे पति हार्दिक पांड्या और बेटे अगस्त्य, देखें खूबसूरत वीडियो

देशभर में बढ़ते कोरोना वायरस केसेज की वजह से बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) को रद्द कर दिया है, जिसके बाद तमाम खिलाड़ी अपने घर लौट आए हैं। आईपीएल की टीम ‘मुंबई इंडियंस’ (Mumbai Indians) के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भी अपनी लविंग वाइफ नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) और लाडले बेटे अगस्त्य के साथ अपने घर लौट आए हैं और यहां पर हार्दिक अपनी पत्नी और बच्चे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में, नताशा ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें नताशा के साथ हार्दिक और अगस्त्य जिम में नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

Natasa Stankovic

पहले ये जान लीजिए कि, क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच के साथ जनवरी 2020 में अचानक सगाई करके सभी को हैरान कर दिया था। सगाई के करीब 4 महीने बाद 31 मई 2020 को इस कपल ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि, दोनों ने एक-दूसरे के साथ शादी कर ली है और उनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान भी आने वाला है। इसके बाद 30 जुलाई 2020 को नताशा ने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया। दोनों अक्सर अपने बेटे की क्यूट झलकियां फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

(ये भी पढ़ें: पूजा गौर का एक्स-बॉयफ्रेंड राज सिंह अरोड़ा संग कैसा है रिश्ता, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कही ये बात)

hardik

आइए अब आपको एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, नताशा स्टेनकोविच ने 6 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें हार्दिक और अगस्त्य जिम में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, हार्दिक पांड्या जिम में बटरफ्लाई मशीन की सीट पर बैठे हुए हैं। इस दौरान उन्होंने अपने लाडले बेटे अगस्त्य को गोद में लिए हुआ है और नताशा, हार्दिक और अगस्त्य का ये क्यूट वीडियो बना रही हैं। इस वीडियो के साथ नताशा ने कैप्शन में लिखा है, ‘लव यू।’ हालांकि इस वीडियो को 'Bollywoodplus.mh' ने भी अपने इंस्टा पेज पर शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

(ये भी पढ़ें: श्रुति हासन ने रूमर्ड BF शांतनु हजारिका संग रोमांटिक फोटो की शेयर, कहा- 'बेस्ट लॉकडाउन फ्रेंड')

नताशा स्टेनकोविच ने शेयर की थीं पति व बेटे संग खूबसूरत तस्वीरें

इससे पहले, नताशा स्टेनकोविच ने 4 अप्रैल 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह अपने बेटे और पति हार्दिक पांड्या के साथ नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में नताशा सेल्फी ले रही हैं और उनके बगल में हार्दिक व अगस्त्य बैठे हुए हैं। इस दौरान हार्दिक पांड्या ने अपने लाडले बेटे अगस्त्य को अपनी गोद में बैठा रखा है। दूसरी फोटो में हार्दिक और उनके क्यूट बेटे अगस्त्य कैमरे की ओर देखकर पोज देते नजर आ रहे हैं। तीसरी तस्वीर में नताशा स्टेनकोविच ने एक सुंदर गार्डन का नजारा दिखाया है, जिसके बैकग्राउंड में समुद्र साफ नजर आ रहा है। चौथी तस्वीर में हार्दिक अपने बेटे अगस्त्य को झूला झुलाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अगस्त्य को अपने दोनों हाथों से पकड़ रखा है।    

(ये भी पढ़ें: 'खतरों के खिलाड़ी 11' में जाने से पहले रोमांटिक हुए राहुल-दिशा व वरुण-दिव्या, किस करते आए नजर)

natasa

hardik

hardik pandya

hardik with natasa

वहीं, नताशा ने पांचवी तस्वीर में अपने लाडले बेटे अगस्त्य के नन्हे पैर दिखाए हैं, जो समुद्र की रेत से सने हुए हैं। छठी तस्वीर सुंदर फूलों की हैं और सातवीं तस्वीर एक रेगिस्तान की है, जहां एक डॉग बैठा हुआ नजर आ रहा है। सातवीं तस्वीर में देखा जा सकता है कि नताशा एक ओर देख रही हैं और आखिरी तस्वीर भी नताशा की है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह साइकिल चला रही हैं। हालांकि, इस तस्वीर में नताशा का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, लेकिन एक्ट्रेस का एक पैर देखा जा सकता है, जिससे वह साइकिल को चला रही हैं। नताशा स्टेनकोविच द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था।

hardik son

nature

natasa

natasa

hardik

फिलहाल, हार्दिक पांड्या अपनी पत्नी नताशा और बेटे अगस्त्य संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। तो आपको नताशा द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.