नताशा स्टेनकोविच ने कैप्चर किया पति हार्दिक और बेटे अगस्त्य का क्यूट मोमेंट, साथ में सोते दिखे दोनों

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच ने पति हार्दिक पांड्या और बेटे अगस्त्य की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

नताशा स्टेनकोविच ने कैप्चर किया पति हार्दिक और बेटे अगस्त्य का क्यूट मोमेंट, साथ में सोते दिखे दोनों

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) अपने क्यूट बेटे अगस्त्य से बेहद प्यार करते हैं। कपल अपने बेटे के साथ टाइम स्पेंड करने का कोई भी मौका मिस नहीं करता है। हाल ही में, नताशा ने अपने हसबैंड व बेटे अगस्त्य पांड्या के साथ सोशल मीडिया पर कुछ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं।

hardik pandya

पहले ये जान लीजिए कि, क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच के साथ जनवरी 2020 में अचानक सगाई करके सभी को हैरान कर दिया था। सगाई के करीब 4 महीने बाद 31 मई 2020 को इस कपल ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि, दोनों ने एक-दूसरे के साथ शादी कर ली है और उनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान भी आने वाला है। इसके बाद 30 जुलाई 2020 को नताशा ने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया। दोनों अक्सर अपने बेटे की क्यूट झलकियां फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: 7 महीने की हुईं आफताब शिवदासानी की बेटी Nevaeh, एक्टर ने शेयर किया अपने पिता बनने का अनुभव)

hardik

अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें। दरअसल, 21 मार्च 2021 नताशा ने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने पति हार्दिक पांड्या व बेटे अगस्त्य के साथ दो क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में, हम बिंदास डैडी को अपने एडोरेबल प्रिंस के साथ अहमदाबाद से पुणे की फ्लाइट में सोते हुए देख सकते हैं। इस दौरान क्रिकेटर अपने लिटिल बॉय के साथ शांति से सोते हुए सुपर क्यूट लग रहे हैं। हालांकि, दूसरी तस्वीर में नताशा को भी हार्दिक और अगस्त्य के साथ देखा जा सकता है। इस दौरान कपल के बेबी अगस्त्य सोते हुए कई फैंस का दिल जीत रहे हैं। 

Hardik Pandya Natasa Stankovic Son Agastya

Hardik Pandya Natasa Stankovic Son Agastya

इन फोटोज के कैप्शन में नताशा ने हार्ट के तीन इमोजी बनाए हैं, जो उनकी लाइफ के बारे में सब कुछ बयां कर रहे हैं। हार्दिक ने अपनी वाइफ की सेम इंस्टा स्टोरी को रीशेयर किया है और उस पर दिल की इमोजी बनाई है। (ये भी पढ़ें: नेहा पेंडसे ने पति शार्दुल ब्यास संग शादी को लेकर की बातचीत, कहा- 'मुझे चिंता थी कि वो तलाकशुदा हैं')

Hardik Pandya Natasa Stankovic Son Agastya

इसके अलावा, हार्दिक ने भी अपने बेटे के साथ इस प्लेन जर्नी की एक ब्यूटीफुल तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में दोनों एक-दूसरे के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल है। इस तस्वीर में हार्दिक अपने बेटे को प्यार से निहारते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

Hardik Pandya Natasa Stankovic Son Agastya

इस फोटो के साथ हार्दिक ने अपने कैप्शन में लिखा है, “थैंक यू अहमदाबाद, मेरा फॉरएवर ट्रैवल पार्टनर। सी यू पुणे।” (ये भी पढ़ें: पापा बोनी कपूर को बेहद प्यार करती हैं जान्हवी कपूर, इंटरव्यू में कहा- 'वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं')

इससे पहले, 19 मार्च 2021 को हार्दिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह अपने बेटे अगस्त्य के साथ नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि हार्दिक अपने बेटे अगस्त्य के साथ बेड पर लेटे हुए हैं। इस दौरान क्रिकेटर ने अपने बेटे को एक हाथ से पकड़ रखा है और वह अपने क्यूट बेटे को प्यार से किस कर रहे हैं। इस तस्वीर में पापा और बेटे का बॉन्ड साफ छलक रहा है। इस तस्वीर के साथ लिखा था, ‘मुझे कडल चाहिए।’ वहीं, दूसरी तस्वीर एक कोलाज है, जिसे नताशा ने शेयर किया था और फिर हार्दिक ने इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर रीशेयर किया है। इस कोलाज को पांच तस्वीरों को जोड़कर बनाया गया है, जिसमें नताशा, हार्दिक और उनके बेटे अगस्त्य नजर आ रहे हैं। इस कोलाज की तस्वीरों में अगस्त्य अपने पापा-मम्मा के साथ पूल में एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

hardik pandya son

hardik pandya and natasha

फिलहाल, इन तस्वीरों से साफ है कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच अपने बेटे अगस्त्य को दुनिया की हर खुशी देना चाहते हैं। तो आपको नताशा द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.