बिग बी की नातिन नव्या ने लेटेस्ट फोटो में छुपाया अपना चेहरा तो रूमर्ड BF मीजान जाफरी ने की ये शिकायत

बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा की लेटेस्ट फोटो पर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड व एक्टर मीजान जाफरी ने एक शिकायत की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में....

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

बिग बी की नातिन नव्या ने लेटेस्ट फोटो में छुपाया अपना चेहरा तो रूमर्ड BF मीजान जाफरी ने की ये शिकायत

जब से बॉलीवुड एक्टर मीजान जाफरी (Meezaan Jafri) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) एक साथ मूवी डेट पर देखे गए हैं, तब से दोनों के बीच लव अफेयर के रूमर्स ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन ये बात दोनों में से किसी ने भी पब्लिकली नहीं स्वीकारी है। इसके अलावा, अक्सर ये रूमर्ड कपल एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट्स पर कमेंट करता नजर आता है।

हाल ही में, नव्या ने अपनी एक एडोरेबल फोटो इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है, जिस पर आए मीजान के कमेंट ने फैंस का सारा ध्यान उनकी ओर खींच लिया है। दरअसल, ये एक कैंडिड तस्वीर है, जिसमें नव्या पीछे देखते हुए अपना चेहरा बालों से छुपाती नजर आ रही हैं। हालांकि, नव्या की ये फोटो बेहद खूबसूरत लग रही है, लेकिन उनके कथित बॉयफ्रेंड को इस तस्वीर से कुछ कम्प्लेंट हैं और वो इसमें अपनी लेडीलव का फेस न दिखने से काफी नाराज हैं। (ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम दिशा वकानी की लव स्टोरीः मयूर पांड्या पर ऐसे आया था एक्ट्रेस का दिल)

इस फोटो को शेयर करते हुए नव्या ने अपने कैप्शन में लिखा, “छत पर सारंगी बजाने वाला”, जिस पर एक्टर ने कमेंट किया ‘क्या आप अपना फेस दिखा सकती हैं?’। इसके साथ ही मीजान ने अपने कमेंट में हार्ट के इमोजी भी बनाए हैं।

इससे पहले, मीजान के एक फोटो पर भी श्वेता बच्चन की लाडली बेटी नव्या की कुछ ऐसी ही प्रतिक्रिया सामने आई थी। एक्टर द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वो एक बिल्डिंग के सामने कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो पर नव्या ने कमेंट करते हुए लिखा था, ''नाइस किक्स''। इतना ही नहीं मीजान ने भी नव्या के इस कमेंट का जवाब देते हुए लिखा था, ''सबसे अच्छा गिफ्ट।'' इसके साथ ही उन्होंने दिल की इमोजी भी बनाई थी। (ये भी पढ़ें: अपना बर्थडे मनाने के लिए कंगना रनौत की मम्मी बोलीं- 'मैं मां हूं बच्चा नहीं', भावुक हुईं एक्टेस)

Meezaan

Meezaan

8 जुलाई 2020 को मीजान के दादा जगदीप जाफरी के निधन के बाद 9 जुलाई को किए गए उनके पोस्ट पर भी नव्या ने कमेंट किया था। मीजान ने अपने दादा के साथ अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर करके उन्हें याद किया था। इस पर तमाम सेलेब्स ने उन्हें सांत्वना दी थी। वहीं, नव्या ने दिल की इमोजी बनाते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

Meezaan Jaaferi and Jagdeep

Comment

नव्या के साथ रिलेशनशिप पर मीजान ने दी थी सफाई

‘मुंबई मिरर’ के साथ एक साक्षात्कार में मीजान ने अपने डेटिंग अफवाहों पर कहा था कि वह और नव्या एक ही फ्रेंड सर्कल से हैं और वह वास्तव में अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि नव्या उनकी बहन की सबसे अच्छी दोस्त है और वह उसके साथ एक बेहतरीन रिश्ता साझा करती हैं। (ये भी पढ़ें: हनीमून पीरियड एंजॉय करती दिखीं शहीर शेख की पत्नी रुचिका कपूर, एक्टर ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो)

Meezaan Jaaferi

एक दूसरे मीडिया इंटरैक्शन में मीजान ने उस तस्वीर के बारे में बात की थी, जब नव्या के साथ देखे जाने पर एक्टर ने अपना चेहरा छुपा लिया था। एक्टर ने कहा था, “हम दोनों न्यूयॉर्क में साथ में पड़ते हैं और जो तस्वीर वायरल हुई उस पर ये खबरें फैलाई गईं कि हम दोनों मूवी पर जा रहे हैं। मैंने अपना फेस इसलिए छुपाया क्योंकि उस दौरान मैं सोशल मीडिया का एक्सपोजर नहीं चाहता था। मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर न्यूज में नहीं रहना चाहता है। मुझे लगता है कि सोशल मीडिया का यूज चुनिंदा तरीके से किया जाना चाहिए। मैं वर्तमान में सिंगल हूं और सिर्फ अपने काम पर फोकस कर रहा हूं।”

Meezaan Jaaferi

फिलहाल, नव्या और मीजान दोनों ही अपनी रिलेशनशिप की ख़बरों को नकारते आए हैं। तो आपको नव्या की लेटेस्ट पोस्ट पर मीजान की प्रतिक्रिया कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.