मां श्वेता बच्चन को ट्रोल करने पर भड़कीं बिग बी की नातिन नव्या नंदा, दिया मुंहतोड़ जवाब

मां श्वेता बच्चन को ट्रोल करने पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब दिया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

मां श्वेता बच्चन को ट्रोल करने पर भड़कीं बिग बी की नातिन नव्या नंदा, दिया मुंहतोड़ जवाब

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की लाडली नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) अन्य स्टार किड्स की तरह काफी सुर्खियों में रहती हैं। नव्या फिल्म इंडस्ट्री से भले ही दूर रहती हैं, लेकिन किसी न किसी वजह से वह मीडिया हेडलाइंस में आ ही जाती हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट से पब्लिक किया था। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों पर उनके लाखों फैंस अपना प्यार लुटाते हैं। हालांकि, कई ट्रोलर्स ऐसे भी हैं, जो उन्हें और उनके परिवार को ट्रोल करने से पीछे नहीं हटते हैं। हाल ही में, अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) को ट्रोल किया गया है, जिसका नव्या ने करारा जवाब दिया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं। (ये भी पढ़ें- श्रुति हासन संग रिश्ते पर बोले रूमर्ड बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका, कहा- 'हमें म्यूजिक ने जोड़ा है')

उससे पहले ये जान लीजिए कि, अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) की लाडली नातिन नव्या नवेली नंदा बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। वह अपने पिता निखिल नंदा की तरह बिजनेसवुमन बनना चाहती हैं। उन्होंने कुछ समय पहले ही फोरडम यूनिवर्सिटी (Fordham University) से अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट किया है। ग्रेजुएट होने के बाद नव्या ने कुछ कॉलेज फ्रेंड्स के साथ मिलकर एक हेल्थकेयर पोर्टल शुरू किया था। उनके पोर्टल का नाम ‘आरा हेल्थ’ है, जिसे उन्होंने महिलाओं की हेल्थ से जुड़ी समस्याओं को लेकर जागरुक करने के लिए शुरू किया है।

अब बात करते हैं नव्या नवेली नंदा के उस जवाब की, जो उन्होंने ट्रोलर्स को दिया है। दरअसल, एक ट्रोलर ने सोशल मीडिया पर नव्या की मां व अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी श्वेता बच्चन को ट्रोल करते हुए लिखा है, ‘आपकी (नव्या) मां श्वेता बच्चन कौन सी नौकरी करती हैं? LOL’। ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब देते हुए नव्या नवेली नंदा ने लिखा है, ‘वह एक रचियता, लेखक, डिजाइनर, पत्नी और मां हैं।’ नव्या नवेली नंदा ने इसका स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘एक मां और पत्नी होना एक फुल टाइम जॉब होती है। प्लीज, किसी भी महिला को बदनाम न करें, जो घर को बनाती हैं। एक पीढ़ी की परवरिश में उनकी भूमिका इतनी महत्वपूर्ण होती है। लोगों को इसे नीचा दिखाने के बजाय उनके योगदान का समर्थन करना चाहिए।’ (ये भी पढ़ें- अर्जुन बिजलानी और नेहा स्वामी की लव स्टोरी: सच्चा प्यार जानना हो तो जरूर पढ़ें इनकी प्रेम कहानी)

नव्या नवेली नंदा ने अपने हालिया इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर बातचीत की थी। नव्या ने अपने इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं अपनी फैमिली के कई मेंबर्स की तरह बॉलीवुड में अपना करियर नहीं बनाना चाहती हूं। इसके बजाय, मैं अपने पिता के बिजनेस को जॉइन करना चाहती हूं। मैं अपने परिवार की चौथी जनरेशन और पहली महिला होंगी, जो अपने बिजनेस को आगे बढ़ाऊंगी। मेरे परदादा एचपी नंदा द्वारा छोड़ी गई इस विरासत को आगे ले जाना मेरे लिए गर्व की बात है।’

इससे पहले नव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता पर गर्व करते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया था। दरअसल, नव्या नंदा के पिता और मशहूर बिजनेसमैन निखिल नंदा को भारत के बेस्ट सीईओ का खिताब मिला था। वह एस्कॉर्ट्स ग्रुप के सीईओ हैं। इसी गर्व को महसूस करते हुए नव्या नंदा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता की दो तस्वीरें शेयर की थीं। इसके साथ उन्होंने लिखा था, ‘आप हमेशा कहते हैं, ‘आप जिस जमीन पर चलते हैं, उसकी दृष्टि कभी नहीं खोती’ और आप उन शब्दों पर जीते आए हैं। लेकिन आज हम आपको, आपके डेडिकेशन, आपके कमिटमेंट, आपके एंबिशन को सेलिब्रेट करते हैं। आपने न केवल बेहतर कंपनी का निर्माण किया, बल्कि बेहतर भारत का निर्माण किया है। तो यहाँ आप सबसे कठिन लहर की सवारी कर रहे हैं, और इससे पहले की तुलना में अधिक अनुग्रह और शक्ति के साथ सर्फिंग करते हैं। आपके द्वारा बनाई गई इस अविश्वसनीय विरासत को आगे बढ़ाने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकती हूं। आपकी बेटी होना मेरे लिए गर्व की बात है। लव यू डैड, हम सभी को ऐसे ही इंस्पायर करते रहिए, और आपके बड़े दिन के लिए बधाई हो।’ (ये भी पढ़ें- अर्जुन बिजलानी और नेहा स्वामी की लव स्टोरी: सच्चा प्यार जानना हो तो जरूर पढ़ें इनकी प्रेम कहानी)

फिलहाल, ये तो साफ है कि नव्या नवेली नंदा को अपने नाना अमिताभ और मामा अभिषेक बच्चन की तरह ट्रोलर्स का मुंहतोड़ जवाब देना बखूबी आता है। तो आपको ट्रोलर को दिया गया नव्या का जवाब कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.