ट्रोलर ने नव्या नवेली नंदा को जॉब पाने की दी नसीहत, बिग बी की नातिन ने दिया ऐसा जवाब

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा को 'आरा हेल्थ' के चलते ट्रोल किया गया, जिसका उन्होंने करारा जवाब दिया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

ट्रोलर ने नव्या नवेली नंदा को जॉब पाने की दी नसीहत, बिग बी की नातिन ने दिया ऐसा जवाब

बी-टाउन के सेलिब्रिटीज अपने अभिनय, लुक और पर्सनैलिटी से लाखों दिलों पर राज करते हैं। फैंस उनके फैशन सेंस को फॉलो करते हैं, और उनके अभिनय की तारीफ करते हैं। हालांकि, कई लोग ऐसे हैं, जो बिना वजह सितारों को निशाना बनाते हैं और उन्हें ट्रोल करते हैं। ऐसे कई सितारे हैं, जो ट्रोलर्स की बातों को इग्नोर करते हैं और कई ऐसे हैं, जो उन पर कड़ी कार्रवाई भी कर देते हैं, लेकिन कुछ सितारों को ट्रोलर्स का मुंहतोड़ जवाब प्यार से देना आता है, जिनमें से एक बच्चन परिवार है। वैसे तो कोई शक नहीं है कि बच्चन परिवार के लाखों फैंस हैं, लेकिन ये भी झुठलाया नहीं जा सकता है कि सोशल मीडिया पर उनके ट्रोलर्स की भी कमी नहीं है। हालांकि, बच्चन परिवार अक्सर ट्रोलिंग का जवाब बेहद संजीदगी के साथ देता है। चाहे बात अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की हो, या फिर उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) की। हाल ही में, नव्या नवेली के जॉब को लेकर उन्हें ट्रोल किया किया गया, जिसे उन्होंने पॉजिटिविटी के साथ जवाब दिया।

दरअसल, नव्या नवेली नंदा ने फोरडम यूनिवर्सिटी (Fordham University) से अपना ग्रेजुएशन पूरा करने के बाद कुछ कॉलेज फ्रेंड्स के साथ मिलकर महिलाओं के लिए ‘आरा हेल्थ’ नाम से एक हेल्थकेयर वेबसाइट लॉन्च की थी। इस वेबसाइट के लॉन्च होने के बाद जहां कई सितारों समेत उनके फैंस ने इसकी सराहना की थी। वहीं, कुछ लोगों ने इसको लेकर नव्या नवेली पर निशाना साधते हुए उन्हें जॉब करने की हिदायत दी है। (ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर के साथ डेट पर गईं आलिया भट्ट, वार्डरोब से शेयर की मिरर सेल्फी)

हाल ही में, नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने ‘आरा हेल्थ’ वेबसाइट के मोटिव के बारे में बात की थी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘नवेली प्रोजेक्ट के जरिए देश में भारत में जेंडर गैप को भरने की कोशिश कर रहे हैं। इसके तहत हम महिलाओं के विकास के लिए उनके पास संसाधन और अवसर पहुंचाने का काम करेंगे। ये कैंपेन महिलाओं की आर्थिक और सामाजिक सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए है।’ नव्या के इस पोस्ट पर जहां कई लोगों ने उनकी तारीफ की थी।

वहीं, एक ट्रोलर ने नव्या को ट्रोल करते हुए कहा, ‘सीरियसली भारत? LOL पहले आप महाराष्ट्र के एक जिले में महिलाओं को अवसर पहुचाएं, फिर भारत की बात कीजिएगा और भारत का नाम लीजिएगा।’ नव्या नवेली नंदा ने इस कमेंट का जवाब बेहद पॉजिटिविटी के साथ दिया। उन्होंने लिखा, ‘पॉजिटिविटी और सपोर्ट के लिए आपका शुक्रिया।’ इसके अलावा एक दूसरे ट्रोलर ने नव्या को जॉब पाने की नसीहत दे डाली। यूजर ने लिखा, ‘पहले आपको एक जॉब की जरूरत है, तब आप ये सब कर सकती हैं।’ इसका जवाब देते हुए नव्या ने कहा, ‘वास्तव में मेरे पास एक जॉब है।’ इसके साथ उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी शेयर की है। (ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने बेटी और पति विराट संग शेयर की फोटो, फैंस को बताया अपनी 'नन्ही परी' का नाम)

नव्या नवेली नंदा की बात करें, तो वह अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा और निखिल नंदा की बेटी हैं। नव्या ने पिछले साल ही फोरडम यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की है और इसके बाद उन्होंने ‘आरा हेल्थ’ नाम से वेबसाइट को लॉन्च किया। नव्या नंदा फिल्मी दुनिया से दूर रहना पसंद करती हैं और अपने पिता की तरह सफल बिजनेसवुमेन बनना चाहती हैं। (ये भी पढ़ें- जीवा धोनी फैमिली के लिए लेकर आईं सब्जियां, वीडियो में मां साक्षी को बताया कौन सा वेजिटेबल है फेवरेट)

फिलहाल, जहां चाहने वाले होते हैं, वहां कुछ नफरत करने वाले भी मिल जाते हैं। फिल्मी सितारों के साथ भी कुछ ऐसा ही है। वैसे, आपको नव्या नवेली नंदा का ट्रोलर्स को जवाब कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.